OS -1

711 58 24
                                    


A very beautiful morning ...

Scene started in Sairat room-

Here Sairat are getting ready for their work...



After some time Virat is done his work & now he is finding his things.. like his wallet, hankey, holster.. but couldn't find.. so he said to Sai..

Sai tumne Mera saman kahan rakha hai?







Sai- wahin to rakha hai... Thik se dekhiye na.. (Busy in her work)





Virat- Nahi hai Sai.. mujhe nahi dikh raha hai...





Sai- offo Virat.. aapko na koi chiz dikhai nhi deti.. har chiz aapko hathon mei chahiye yeh lijiye aapka saman... (She said to giving him his things.)







Virat- Thank you..





Sai- kya Thank you.. yahan samane hi to sab rakha tha.. aapne bekar mei mera time waste kar diya...





Virat- ohh sorry.. wih mujhe dikha nahii...



Sai- han ! Woh isliye kyonki aapki eyesight weak ho gayi hai.. ab aapki umar ho gayi hai na.. aap buddhe (old) ho gaye ho na..  isliye. Aapko koi chiz dikhai nahi di... (She said to control her laugh)



Virat- achha ! Mein buddha ho gaya hun... Bhulo mat Sai kal raat ko band kamre mei tare dikhaye hen Maine tumhe... (He winked at her) aur agar phir bhi tumhe koi doubt hai to aaj raat tak ka wait kar lo.. phir mein tumhari yeh galat fahmi bhi dur kar dunga....



He said & she blushed.. her cheeks turn into reddish pink... But she hides it & said...


Chaliye jaiye apna kaam kijiye.. aapko PS jana hai na important meeting hai na aapki commissioner sir ke sath....






Virat- han to mein to apna kaam hi Kara rah tha na.. tumne hi mujhe disturb kiya...



He said & being busy in his files.. here Sai is wearing her jwellery.. Virat is looking at her.. just then Sai said...

Virat mujhe na aapse ek important baat karni hai..





Virat- han bolo.. (stil Busy in his files)






Sai- actually kya hai na Aaj mujhe hospital jaldi jana hai.. aur aapki bhi important meeting.. aur aaj na sabhi cabs ki bhi strike hai....






Virat- han to?




Sai- to mein soch rahi thi ki mein naa aapki car le jati hun... Aap to waise bhi police Jeep mei jaoge.. hai na..





As she said Virat immediately looks at her & said... Kya meri car . Kyon meri  car kyon lekar jani hai Tumhe?



Sai- are abhi to bataya na Maine..
aaj cabs ki strike hai to mein hospital kaise jaungi.. isliye mein aapki car Lekar jaa rahi hun... Okk !




Virat- Noo ! Not okk ! Tum meri car lekar nahi jaogi.. samjhi tum...





Sai- hoo ! kyon nahi jaa skti mein aapki car Lekar...




Virat- kyonki mujhe tum par bharosa nahi hai..... Aur ....






Sai cuts him- ho Virat aapko mujh par bharosa nahi hai.. apni student par.. bhul gaye aapne khud mujhe driving sikhai thi ..  aur kya kaha tha tab..
SAI AGAR EK BAAR TUM ACHHE SE DRIVING SIKH GAYI TO YEH GADI TUMHARI.. (she mimics him)


Ab kya hua un baton ka.. woh kya sirf badi badi batein thi... SAI TUM BOHAT ACHHI DRIVER HO.. kisne kaha tha yeh.. boliye..





Virat- han maine kaha tha lekin......




Again she speaks- han to ab kya hua ab aapko mujh par bharosa nahi hai..
hai na yahi kehna chahte ho na aap?

Aapko apni student ki skills par shak hai.. to iska matlab to yahi hua ki aap khud ek achhe teacher nahi ho... warna ek teacher ko humesha apne student par bharosa hota hai..
woh bhi tab jab student mujh jaisi ho.. samjhe Mr Virat Chavan...






Virat- ho gaya tumhara..
han thik hai nahi hai mujhe tum par bharosa.. kya pata Tumne koi accident kar diya....
Yah meri car kahin thok di to...

Bay the way I love my car very much.. samjhi tum...






Sai- Really Virat.. aapko apni car ki padi hai.. aap mujhse zyada pyaar apni car se karte ho? Han (with fake tears)







Virat- han bohat pyar karta hun mein apni car se.. tum se bhi zyada.. isliye keh raha hun ki tum meri car lekar nahi jaogi.. samjhi ...




Sai- achha esi baat hai to phir to mein zarur jaungi aapki car lekar...  Aur aapko dikha dungi ki mein kitni achhi driver hun. Aur kitne achhe se car drive kar skti hun...


She said & picks up the car keys.. & she is going..





Virat- ae Sai Kahan Jaa rahi ho.. ruko meri keys wapas Karo..




Sai showing him her tongue.. & said.. ab to yeh chabiyan aapko raat ko hi wapas milegi.. she said & left from there...




Virat- Sai mein bata raha hun meri car ko kuchh nhi hona chahiye.  Warna mujhse bura koi nahi hoga... (He shouted from behind)


Here Sai reached to hospital with drives the car.. she is so happy....









In PS-

Virat is thinks about Sai.

Sai thik se hospital pohanch gayi hogi na? Usko kuchh hua to nahi hoga... koi accident.. ya kuchh..

Tu bhi na Virat kuch bhi soch raha hai.. she is a very good driver......
















At evening-

Sai is going back to home & she thinks...  Dekha kitni achhi car drive karti hun mein.. Virat bekar mei hi mujh par shak kar rahe they.. but koi nii... Aaj unko bhi pata chal jayega.. ki Sai Joshi kya chiz hai.....



She is lost in her thoughts... Just then her car bump with some other car... She immediately applying the break... Thank God she is safe...



Sai- yeh kya hua?



She cames from her car & see her car hit with other car.. & her car is damage.. headlight is broke.. also a very big screch comes in her car... Her eyes windes in shock....




Sai- yeh kya ho gaya.. yeh accident kaise ho gaya? Virat ki car.. agar unko pata chala to woh to meri band baja denge... 😨

















To be continue.......


What do you think... What will be Virat's reaction?



So here is the 1st OS from this new book...

Hope you like it...







Actually some rendom ideas comes in my mind... So I thought to write it....





Plzz share your reviews thrue comments.....  &  Gives me some suggestions for this book.....









Plzzz ...

Votes
Comments
Share.......


Next part is also ready... Soo plzzz gives Lots of votes.....
























SAIRAT OS (One Shot) Where stories live. Discover now