OS- 1 (last part)

418 48 14
                                    


Scene started In Sairat room...




At night After dinner-




Sai is reading her files.. & Virat check his phone.. just then his phone rings.. he picks up the call & said .. ....




Virat- hello kon bol raha hai?

Kya !? (In shocking tone) Nahii yeh aap kya bol rahe ho?
Esa nahi ho skta... (In worried tone)




Sai is hearing his voice & she comes near him.. & asked
Kya hua Virat aap itne pareshan kyon ho?





Virat- are aapko zarur koi galat fahmi hui hai .. meri wife ne esa kuchh nahi kiya hai ... Samjhe aap.. Aap bekar mein meri  wife par jhutha ilzam mat lagaiye...  Aur police complaint karni hai na aapko to jaiye kar dijiye police complaint. Mein bhi dekh lunga...





Sai- Virat kya hua hai Plzz kuchh to bataiye...






Virat- are Sai kuchh nahii.. yeh mere pass na ek unknown number se call aaya hai.. aur woh keh rahe hen ki aaj Tumne ek accident kar diya.. tumhari wajah se ek aadmi hospital mei hai aur bohat serious hai..






Sai- kya  !? Yeh aap kya keh rahe ho Virat... Esa kuchh nahi hai. maine esa kuchh nahi kiya hai...  koi accident nahi kiya hai maine..



Virat- han ! Yehi to mein bhi kabse inse keh raha hun lekin yeh maan hi nahii rahe hen.. aur keh rahe hen ki tumhare against police complaint karenge...





Sai- are ese kaise police complaint karenge.. jabke meri to koi galti bhi nahi thi. Woh ladka khud wrong side se aaya tha aur meri car se takra gaya aur mera accident kar diya....



She split out whole truth.. without realisedion...




Virat- kya kaha Tumne?




Sai- are mein keh rahi thi ki meri to koi galti hi nahi hai.. usne khud samne se aakar meri gadi ko takkar mari.........




And then she realised what she is saying...





Virat- hello mein aapse baad mein baat karta hun.. abhi mera kaam ho gaya... (He said & disconnect the call with smirk)





Sai- iska matlab aap itni der se natak kar rahe They? 😠





Virat- to kya sirf Tumhe hi natak karna aata hai kya bolo... (He said with rising his eyebrow)




Sai- 🙄



Virat- ab chup chap mujhe batao kahan accident karwa kar aayi ho?




Sai-......🤐




Virat- Sai mein kuchh puchh raha hun tumse.. batao..





Sai- Virat mein such keh rahi hun meri koi galti nahi thi... woh ladka khud samne se aaya aur usne meri gadi ko takkar maar di aur yeh accident ho gaya aur aapki car damage ho gayi.. (she innocently said)





Virat-  kya !? Kisine tumhari car ko samne se aakar hit kar diya aur tumne usko kuchh kaha nahi?




Sai- kaise kehti.. woh to ulta mujhe police complaint karne ki dhamki de raha tha.. mein hi janti hin Maine kaise usko shant kiya tha...





Virat-  Virat are to woh tumhe police complaint ki dhamki de raha tha.. to tumne tab hi Mujhe call kiyon nahi kiya? Tumhe Mujhe yeh sab batana chahiye tha na.. han Sai bolo....




Sai- Virat mein aapko kaise yeh sab batati . mein Darr gayi thi...




Virat- kya Sai Joshi darti bhi hai?

Waise tum kyon darr gayi thi jabke tunhari to koi galti bhi nahi thi.. phir.




Sai- are uss ladke se nahii mujhe to aapse darr lag rah tha ..



Virat confusingly looks at her...




Sai- are aap mujhe ese kyon dekh rahe ho... Aaj subah to aapne mujhse kaha tha na ki aapko mujhse zyada apni car se pyaar hai.. han nayi toh...





Virat- are woh to mein mazak kar raha tha Sai.. tum to serious hi ho gayi..

(Sai makes a cute pout)

Anyways woh sab chhodo aur mujhe yeh batao.. woh ladka kon tha tumne

uski car ka number note Kiya?

Ya kisi ne yeh sab hote hue dekha?

(The ACP inside him asked)





Sai- Nahii ! Mein bohat ghabra gayi thi.. mera to dhyan hi nahi gaya uss taraf.   Infact mujhe to yeh bhi yaad nahi hai ki tab wahan kitni bheed thi ya thi bhi ya nahii....







Virat- kya karti ho tum Sai... Anyways.. woh chhodo.. usko to mein kahin se bhi dhund lunga.. jisne pahle meri biwi ka accident kiya aur phir uske sath badtameezi ki...

Lekin tum mujhe yeh batao.. ki tum thik to ho na? Tumhe kahin chout to nahi lagi... Dikho mujhe?




He worriedly asked for her & checked  her hand, her head.. if their is any injury...




Virat- are Sai bolo na tum thik ho na? Kahin koi chot to nahi aayi tumhe?




Sai- Nahii Virat mujhe kahin koi chot nahi aayi hai.. mein bilkul thik hun.. aap plzz pareshan mat ho....






Virat- are eise kaise Pareshan na hon..
Ek louti biwi ho tum meri.. agar tumhe kuchh ho gaya to mera kya hoga ...

He said to pulling her towards him.. she landed on his chest and said..







Sai- achha ek louti biwi..  (he nodded) lekin phir aapko apni iss ek louti biwi se zyada pyaar apni car se kyon hai.. Zara bataiye Mr Chavan...


Virat- are yrr Maine kaha na Sai mein mazak kar raha tha.. mein bass tumhe chhed raha tha..




Sai- achha!




Virat- han.. lekin ek baat hai..
yeh bhi ek wajah thi ki mein nahi chahta tha ki tum meri car lekar jao...
Dekha na kya hua...





Sai- ho Iska matlab hai ki aapko such mei meri driving par bharosa nahi hai...





Virat- baat bharose ki nhi hai Sai.. mujhe tumhari fikar hai... (He said in very soft tone.... b'coz You know na how much I love you.. ..❤️





Sai- yes I know...  And I love you too Virat...





She said & hugs him tightly. He hugs her back.....




Virat- Sai...




Sai- han boliye...




Virat- long drive par chalen?





Sai- okk ! Lekin car main drive karungi...





Virat- Nahiii......



























Soo here is the end of this OS... Hope you liked & enjoy it.....

Plzzz don't forget to gives votes & comments....










Next OS will come soon...

But before that plzz gives Lots of votes & lots of comments.....


















You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jul 16 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

SAIRAT OS (One Shot) Where stories live. Discover now