Shehnaaz was getting ready infront of mirror, she was wearing a patiyala suit.
"Haaye main itni sundar hu main kya karu?" She give herself a flying kiss and went downstairs.
She saw her mother and went towards her than start singing "mummy meri shadi kardo may june july me, mummy mera dil nahi lagta college ki padhai me".
"Ek thappad lagaungi na saara dhyan lag jayega padhai me" her mother zoya said.
"Kya yaar mummy duniya ki maaye unki beti ko 18 ki hote hi rukhsat kar deti hai aur yaha main 21 ki ho gai hu phir bhi aap meri shadi nahi kara rahi" Shehnaaz said dramatically.
"Hmm sab pata hai mujhe padhai se bachne ke liye shadi karni hai na tujhe" zoya said sweetly.
"Hanji"
"Bhul ja shadi jab tak tu ek achi si job nahi kar leti main teri shadi nahi kara rahi"
"Mummy yaar this is not fair" she stomp her foot on the floor.
"Kya ho gaya bhai subha subha itna halla kar rakha hai ghar me" Junaid Shehnaaz's father said.
"Papa ek aap hi ho jo mujhe samjh sakte ho".
"Kya chahiye meri shehzadi ko" he kissed her forehead.
"Ek pyaara sa dulara sa sauhar".
"Kya?" He get shocked.
"Dekhe dekhe aapki beti ko pagal ho chuki hai" Zoya said to her husband.
"Beta tujhe puri duniya me yahi mila maangne ko koi car, koi dress ya kuch aur maang le na"
"Nahi na papa mujhe shauhar hi chahiye aur meri to shadi ki umar bhi ho gai hai aapko nahi lagta aapko mere liye rishte dekhne start kr dene Chahiye" she said in excitement.
Zoya facepalm herself and went in kitchen.
"Baccha abhi to aap bohot choti ha"
"Kaha papa 21 ki hu main ab to sarkar ne bhi 21 saal ko legal kar diya hai shadi ki perfect age hai aur jaldi shadi hogi to acha hai na mujhe mere shauhar ko janne ka moka milega ek baar umar nikal gai to phir ladka nahi milta"
He ignore her like always.
"Ae bandariya tujhe shadi karega kon" her brother Rihaan said.
She give him a tight lip smile "ladke marte hai mujhse shadi karne ke liye" she flip her hairs in attitude.
"Dekha papa main keh raha hu iska chakkar chal raha hai bahar" Rihaan said to his father to tease her.
She rolled her eyes when her mother come with their breakfast.
"Subha subha bakwas shuru ho gai na tum dono ki shaqal achi nahi hai atleast baat to achi kar le karo" Zoya said angrily. They look at eachother than at their mother.
They silently start eating their breakfast.
"Jaldi karo college nahi jaana kya" Rihaan said to her as she was Eating slowly while enjoying her meal, she pout sadly.
"Ye apne andar ka professor na college me chord kar aaya kare aap" she said while glaring him.
"Tu chup kar aur Sidharth ki class kiu bunk kari thi tune" he asked her sternly.
"Ab college me kya pure din padhu jaakar aur unki baatein wese bhi mere sar ke upar se jaati hai".
"Agar ab mujhe pata chala na tune class bunk kari hai phir dekhna" Zoya said angrily.
She look at her and ignore her.
"Thoda kam ghee, tel khaya kar moti hoti ja rahi hai" Rihaan said in teasing tone.