The next day
Sachin subah uthta hai aur fresh hone chala jata hai. Jab vo naha ka ready hoke aata hai to sailee room me chai lekar aati hai
Sailee: ye lo chai pi lo pehle. mai nashta laga Rahi hu.
Sachin: sailee ruk ek min
Sailee: ha bolo
Sachin: vo kal shirt.... Maine jo shirt fek di thi vo tu mere liye laayi thi?
Sailee: Ooo vo haa ruko mai tumhe dikhati hu. Jab mujhe kal kaam Mila to maine socha tumhare liye kuch le lu. Ruko mai abhi laati hu. (Vo shirt le kar aati hai) Ye lo. Kaisi lagi?
Sachin: iski kya jarurat thi sailee. Mai teko bola na paise bacha k rakh.
Sailee: ab itna bhi kya Sachin. Mai tumhare liye ab koi gift bhi nahi le sakti kya?
Sachin: iski jarurat hai kya sailee. Tu gift vift de ya na de usse kya farq parta hai
Sailee: mujhe farq parta hai tum mere pati ho mera man Kiya k mai apne pati ke liye shirt lu isliye maine Li. Agar tumhe pasand nahi aarahi to bolo mai exchange karwa dungi.
Sachin: Tu na ekdum pagal hai. Bohot achi hai ye shirt mereko pasand bhi hai.
Sailee: Sach me tumhe pasand aayi.
Sachin: Ab meri baiko mere liye pehli baar kuch layi hai to pasand to aayega na. (Playfully)
Sailee: (Blushing) hu..ha thankyou Sachin.
Sachin: tu kaiko thenkyu winkyu bol Rahi hai tu shirt layi hai to merko tujhe thenkyu bolna chahiye.
Sailee: nahi vo baat nahi hai mai tumhe thankyou bol Rahi hu kyuki tum abhi bhi mujhe apni baiko maan rahe ho mujhpe bharosa hai na tumhe?
Sachin: dekh sailee mai kal bohot socha is baare mein aur merko yahi samajh aaya k jo hua usko apan badal nahi sakte. Ab aage kya karna hai kaise sab thik karna hai vo jyada jaruri hai.
Sailee: thik kaha tumne. Chalo abhi Mai jaldi se nashta lagati hu warna tumhe der hojaegi.
Sachin: ha ha jaldi kar.
After breakfast
Sachin chala jata hai kaam pe. Sailee akash ko phone karti hai.
Akash: hello vahini
Sailee: ha akash mujhe tumhari madad chahiye
Akash: ha vahini bolo
Sailee: (THE PLAN)
Akash: thik hai vahini aap aao mai bhi wahi pohochta hu.
Sailee: thik hai mai aati hu.
Sailee and akash in front of sudhakar's office
Sailee: akash mai andar jaungi tum bahar hi rehna ha warna sudhakar k aadmi tumhe pehchan lenge. Bhau(akash's friend) aap mere piche aana aur chup k hi rehna. Koi puche to bolna k byaj Dene aaya hu.
Akash's friend: thik hai vahini
Sailee sudhakar k office k andar jati hai.
Sudhakar: areeeee sailee Baby akhir tum aahi gayi na mere paas. Tere pati ko kal bohot maar pari hai dekh kya halat kar di maine uski.
Sailee: tu apni halat bhi to dekh sudhakar. Kya haal Kiya hai Sachin ne Tera.
Sudhakar: SAILEE tu kya chahti hai Tera pati fir se mujhse maar khaye .
Sailee: nahi mai ye saari bakwas karne nahi aayi hun. Mujhe- mujhe kuch paise byaj par chahiye.
Sudhakar: (evil laugh) wahhh.... Wahhh sailee wahhhh akhirkar tu aahi gayi na mere paas (laughing) Ab kya hua tere pati ka ? Bohot hero Banta phirta tha kaise uski naak neechi kar di. Chawl walo ka maseeha ban Raha tha vo. Chawl waalo ke andar se mera Darr khatam karne chala tha. Ab khud ek kutta ban k rah Gaya hai.
Sailee: bas sudhakar Sachin k baare me bakwas mat karo.
Sudhakar: kyu na Karu sailee baby tere pati ko to maine daru ki taskari k case me phasaya. Meri wajah se hi to uski gaari zapt hui.aur ab vo kutte ki tarah yahan se wahan bhatak Raha hai paiso ke liye. Aur tu.... Tu uski biwi mujhse paise lene aayi hai(laughing) wahhh re bhagwan wahhhh
Sailee: tumhari wajah se aaj hamari ye halat hai sudhakar Tera hisab to bappa hi karenge.
Sudhakar: mera koi hisab ho ya na ho tere pati ki to vatt laga di na maine.
Uski gaari me daru ki petiyan rakhwai phir police ko bataya aur police ne uski gari ko pakar liya (laughing) Aur tere pati ke paas is baat ka koi saboot nahi ke ye sab maine kiya hai.
Sailee: BASS! nahi chahiye tere paise
Sudhakar: areee sailee baby ruko to.
Sailee wahan se chali jati hai
Akash: vahini preetam(akash's friend) kaam hua.
Preetam: haa akash maine video bana li hai jisme usne apne saare kartoot khole hain.
Akash: very good
Sailee: bohot bohot dhanyawad bhau aapka bohot abhar apki wajah se bohot bada kaam hogya.
Preetam:koi baat nahi vahini mujhe Khushi Hui k mai apke kaam aaya .Thik hai akash mai chalta hu.
Akash: ok chal byee.
Sailee: akash chalo hum police station chalte hai
Akash: ha vahini chalo.
At police station
Sailee : sir hum yahan Sachin ki begunahi ka saboot le kar aaye hai
SI: kya tumlog fir aagaye tumko ek baar me samajh nahi aata kya kabhi tumhara pati kabhi tum aajati ho
Akash: sir aap ek baar is video ko dekhye.
After watching video
SI : iska matlab Sachin ki koi galti nahi hai ye sab is aadmi ne kiya hai
Sailee: jii sir ab aap sudhakar ke khilaf hamari complaint likhye
SI: ji baithye
At Deshmukh house.
Sachin ghar k andar aata hua cheekhte hue
Sachin: BABA eiiii baba Kahan hai tu? SAILEE sailee jaldi aa
Sailee: kya hua Sachin? Kyu chilla rahe ho kaka ghar pe nahi hai
Sachin: sailee mereko police station se call aayi thi. Teko pata hai vo sudhakar pakra gaya mai abhi police station se hokar aaya hai. Usko jail me daal Diya hai. (Hugs her in excitement) Sailee mai bohot khush hai akhirkar usko saja mili jisne meri janeman ko mujhse door kiya tha
Sailee: Sa-sachin
Sachin: (realises and breaks the hug) vo-vo mai bohot khush hai sailee mereko us inspector ne bataya k tu saboot lekar gayi thi aur vo video bhi dikhaya. Mai teko thenkyu kaise bolega sailee?
Sailee: isme thankyou ki kya baat hai Sachin maine kaha tha na Mai apni galti sudhar dungi. Ab to tum naraaz nahi ho na mujhse?
Sachin: cchyaa maylaaa naraaz aeii edii mai kitna khush hau mai teko kaise batayega. Tereko maaloom hai tune Jo saboot Diya uske bina pe police ne sudhakar ko giraftar kar liya aur to aur meri gaari ka jo bhi nuqsaan hua hai uska harjana bharne ki bhi baat ki. Us SI ne jo rishwat Li thi humse vo use lota dega. Aur meri gaari ka jo nuqsaan hua hai uske saare paise sudhakar dega. Sailee mai Aaj bohot khush hai mera itna bada karza tal gaya. Aur ab bohot jaldi meri jaaneman bhi mere paas hogi. Thank You sailee ye sab kuch Teri wajah se ho paya hai. Par tu ek baat bata mereko ye sab kuch tune Kiya kaise?
Sailee: jab tum sawari uthane gaye the na to maine akash ko call ki...........fir mai akash aur unke dost preetam bhau hum teeno sudhakar k office Gaye mai pehle gayi preetam bhau mere baad Gaye aur vo chup ke video bana rahe the.mere andar jaane se sudhakar ke saare aadmi andar aa Gaye the. Fir maine use uksaane wali baatein ki jisse usne Josh me saara Sachin ugal Diya.
Sachin: wahhh re sailee kya dimag chalaya hai tune mast hai ree. Khoob chan. Kya vaat lagayi tune us sudhakar ki(laughing) kya bajaya hai tune use. ye kiya hai na tune Sachin Deshmukh ki baiko wala kaam.
MAJHI BAIKO.Done with this TS.
Hope you guys like it.
Tell me in the comments how was it
Till then
Good bye.