10 years later!!!!
Adnan:- kya hua kya soch rahi ho.....
Fariha:- kuchh nahi.... Inn 10 saal mein kya kuchh nahi badla mai aur Nabeel alag ho gaye you know what aaj bhi mai ussi se mohabbat Karti hun.... But he dies after 2 years of marriage......
Adnan:- jaanta hun tabhi toh tumhari mom ne ye shaadi mujhse kardi.....
Fariha:- lekin aaj bhi mai Nabeel se hi mohabbat karti hun....
Adnan:- tabhi toh mai tumhe divorce de raha hoon.....
Fariha:- kya kaha tumne tum mujhe divorce dena chahte ho....
Adnan:- haan mai tumhe divorce dena chahta hoon....
Fariha:- lekin mai tumhe chodhna nahi chahti....
Adnan:- lekin kyun haan tum toh kisi aur se mohabbat karti ho na....
Fariha:- haan jaanti hoon.... Pata hai mujhe ki mai Nabeel se mohabbat karti hun....
Nabeel:- toh wapas mere paas aa kyun nahi jaati!!!
Fariha:- Nabeel.... Tum zinda ho.....
Nabeel:- haan meri memory loss ho chuki thi!!! Lekin sab doctor ne kar dikhaya!!!!
Fariha:- thank god ki tumhe kuchh nahi hua warna mai toh bahut pareshan ho gayi thi......
Nabeel:- pareshan huh wo bhi tum haan, you know what tumhare jaisa shakhs maine aaj tak nahi dekha apne partner ko khone ke baad hi tumne dusri shaadi karli!!!
Fariha:- nahi meri jaan aisi baat nahi hai mai aaj bhi tumse beintehaa mohabbat karti hun.....
Adnan:- you guys are carry on mai chalta hoon.....
Nabeel:- tu bhi yahin ruk tujhse bhi sawal puche jayenge!!!
Adnan:- mai inn sab cheezon pe involve nahi hun.... Samjhe tum aur haan mujhe tum pe koi interest nahi hai....
Nabeel:- Agar intrest nahi hai, pyar nahi hai toh meri biwi se shaadi kyun ki!!!
Adnan:- kyunki wo uss waqt pregnant thi aur tumhe kya pata tumhare jaane ke baad fariha ke life mein kya kya hua hai haan....
Nabeel:- kya kya hua hai haan, batao mujhe tum meri biwi ko mujhse zyada jaante ho haan bolo!!!
Fariha:- bas karo tum dono aur tum tumhare jaane ke baad mai 6 months pregnant thi,, aur mere bacche ko ek baap ke sahare ki zarurat thi.... Aur maine Adnan se shaadi karli wo bhi mom ke kehne pe samjhe tum.... Mai aaj bhi tumse hi mohabbat karti hun.....
Nabeel:- ohh really.... Tumhe lagta hai ki mai tumhare liye wapas aaya hun not at all!!!
YOU ARE READING
QUBOOL HAI (season 3)....
Short StoryThis story is about fariha nabeel who was married couple but they wanted to settled with family in newyork but he marries huda for formalities.... but still he loves fariha will their love be complete or not... after divorce fariha meets Adnan and s...