Fariha:- hmmmm toh ye baat hai..... Tumne hajira se shaadi ki aur wo khush hai....
Nabeel:- haan, wo khush hai!!!
Fariha:- Aur mera kya,, you know what mere liye tumhe bhulana itna aasaan nahi tha mai aaj bhi tumse utna hi mohabbat karti hun jitna ki pichle 10 saal pehle karti thi.....
Nabeel:- jaanta hoon, aur ye bhi kehna chahta hoon ki mai bhi tumse beintehaa mohabbat karta hoon!!!!
Fariha:- toh meri zindagi mein wapas aa kyun nahi jaate.... Aisi bhi kya majburi hai......
Nabeel:- Main nahi aa sakta meri jaan,,, kyunki hamare beech ab hajira hai usko mai chodh nahi sakta kyunki mere siwa uska iss duniya mein koi nahi hai!!!!
Fariha:- toh tum ja sakte ho.... You know what i really love you.... Mai tumse bahut pyar karti hun..... But never knows ki aage kya hoga.....
Hajira:- tum abhi tak aaye nahi.... Kaafi der ho chuki hai....
Nabeel:- I'm sorry, mujhe aane mein thodi der ho jayegi tum dinner karke so jao theek hai!!!!
Hajira:- yeah, good night....
Nabeel:- good night, tumhari wajah se mujhe apni biwi se jhuth bolna padh raha hai....
Fariha:- toh jao naa apni uss biwi ke paas,, mujhe pareshan kyun kar rahe ho haan.....
Nabeel:- ja raha hoon, good night!!!!
Fariha:- good night.... Pata nahi apne aap ko kya samajhta hai huh.... Idoit....
Nabeel:- iss ladki se baat Karna hi bekar hai.... Hamesha kuch na kuch lecture deti rehti hai inn 10 saalon mein ye abhi tak nahi badli huh pata nahi mai uske baare mein soch bhi Kyun raha hun!!!!
Fariha:- pata nahi kyun jab bhi Nabeel mere aas paas hota hai mujhe accha lagta hai i think i love him...... Hmm mujhe tumse milna hai abhi....
Nabeel:- kya iss waqt raat ke 4:30 baje!!!!
Fariha:- haan please aajao na please......
Nabeel:- hmmm theek hai!!! Kahaan pe aana hai!!!
Fariha:- hmmm, coffee house please.....
Nabeel:- yeah jus give me 5 mins!!!
Fariha:- I'm really sorry..... Maine tumhe itni raat ko bula diya.....
Nabeel:- it's ok kaho jo kehna hai!!!!
Fariha:- meri baat dihaan se suno please.....
Nabeel:- haan kaho!!!
Fariha:- I love you..... Mai tumse mohabbat karne lagi hun.....
Nabeel:- ye tum kya keh rahi ho!!!
3 years later....
Sheema:- good morning sweetheart......
Nabeel:- good morning..... Huh ye sab ek khwab tha huh!!!!
Sheema:- kuchh kaha aap ne....
Nabeel:- no nothing!!!
Sheema:- aap fresh ho jayiye mai breakfast bana deti hun....
Nabeel:- mujhe kuchh nahi khana!!! Mujhe bhook nahi hai!!!!
Sheema:- lekin hua kya.... Aap theek toh ho na....
Nabeel:- yeah i know!!!
Sheema:- aap neend mein kuchh bol rahe the....
Nabeel:- actually mujhe tumse kuchh kehna hai!!!
Sheema:- haan kahiye na....
Nabeel:- mai darasal kisi aur se mohabbat karta tha!!!
Sheema:- jaanti hun....
Nabeel:- kaise!!!
Sheema:- aap ki dairy mujhe kal cleaning ke time mili thi red colour wali.... Usme sab likha tha ki aap fariha naam ki ladki se mohabbat karte the....
Nabeel:- haan, ye sachh hai!!! Ki mai uss se mohabbat karta tha, lekin ye bhi sachh hai ki mai tumse mohabbat karne laga hun!!!! You know what maine kyun usko chodh ke tumse shaadi ki ye jaanti ho!!!!
Sheema:- nahi aaj tak nahi jaan paayi.... Aap hi bata dein....
Nabeel:- kyunki wo ek car accident mein mar chuki hai!!!
Sheema:- kya... Fariha mar chuki hai....
Nabeel:- haan, uske dad US mein rehte the, unke paas wo hamesha ke liye jaane wali thi isliye airport jaate waqt mai hi usko drop karne gaya tha raaste mein accident hua aur woh hamesha ke liye mujhse dur ho gayi aur maine tumse shaadi karli aur baccha paida kiya ye sab meri majburi thi lekin haan mai tumse mohabbat karne laga hoon!!! I love you meri jaan!!!!
Sheema:- i love you too my dear.....
Sheema and nabeel started a new life....
YOU ARE READING
QUBOOL HAI (season 3)....
القصة القصيرةThis story is about fariha nabeel who was married couple but they wanted to settled with family in newyork but he marries huda for formalities.... but still he loves fariha will their love be complete or not... after divorce fariha meets Adnan and s...