Chapter 3: The confession

42 2 0
                                    

Recap:
She knew him. He was............
Abb age,

                             Y/n pov:

"mujhe Kyu lag raha hai ki mein ise janti hu. Haan yaad Aya ye toh Wohi ladka hain jisse mein 3 Saal phehle Mili thi" I was thinking in my mind that I didn't even realize when I was staring at him.

??????: pata Hain ki hum handsome Hein par iska Matlab ye nahi ki aap hame ghurte rahenge.

Y/n: are aise baat nahi Hein(instantly looks toward somewhere else in embarrassment)

(a smirk appeared in his face)

Y/n: by the way thank you for helping me. Pata nahi agar app na hote toh Kya hojata. Weise aap ka name Kya Hein.

??????: koi baat nahi waise Mera name shivam Hein aap ka?

Y/n: Mera name y/n Hein.

                       Shivam's pov:

"Ye toh Wohi ladki Hein jisse mein kuch Saal phehle Mila tha" I thought and then I said "aap waise kaha ja Rahe the"

Y/n: mein wo Meri ak championship thi to wahi se aah Rahi thi

Shivam: accha, Kya mein Puch sakta hu ki kis Tarah ki championship.

Y/n: wo mein ek gaming championship me gayi thi. Mujhe uss championship mein khelni ki invitation Mili thi.

Shivam: oh, toh aap gamer Hein.

Y/n: haan, mein banana to developer banna chahti thi par game se Mera kuch aur tarike se welcome Kiya.

They chitchat for a while and after that apni y/n apne room mein chali gayi.

( After some days............)

Y/n was ready to go to mall and was really excited to go because she loves shopping. She was there after a while and she was walking then suddenly she bumped into someone. she looked upwards and found shivam.

Y/n: are aap firse mujhe maaf kar dijiye.(Looking downward)

Shivam: aap hamesha mujse hi Kyu takrati Hein. Ya fir app Janbujkar Karti Hein ye sab?

Y/n: aisa ku-kuch bhi nahi Hein. Me-me to bas yaha se gu-gujar Rahi thi.

she apologize and while she was about to walk away he catched her wrist and pulled her toward him.

This was so sudden that Y/n couldn't process and she was into him. Her hands were in his chest and his hands were on her small milky waist. Their eyes were locked into each other. When she came into her senses she pull away

Y/n: ye a-aap Kya kar Rahe Hein?

Shivam: mein Kya kar raha hu?(Being innocent)

Y/n: wo a-aap mujhe........

Shivam: me wo aapko Kya?

Y/n:...........(Slightly blushes and looks away)

Shivam: (puts his fingers on her chin and make her look at him) aak baat bolu.

Y/n: hanji boliye.

Shivam: mujhe aap ko dhekte hi pata nahi Kyu aisa mehsoos hota Hein Jo mujhe kabhi nahi hua.

Y/n: (she was now shy and she was listening to him)

Shivam: mein aaj tak kabhi bhi kisise iss Tarah se baat nahi Kiya. Par pata nahi Kyu aap ke samne mein kabhi bhi gussa nahi ho pata.

Shivam: mujhe aap se Pyar hogaya Hein. Ab se nahi tabse jabse aap se Mila tha. Aapko bhohot dhudhne ki kosis ki par aap nahi mile. Jab aap mere samne ghirne wali thi pata nahi mere haath apne aap apko pakad Liya. Aur aap jab Dard mein chikhe tab mera Dil chubhne Laga. Pehle to mene khudko iss cheej ko manne se inkar Kiya par lambe samay tak nahi kar paya.

Shivam: aur ab aap iste Saal ke bad jab mere samne Aaye to Laga ki mein firse aap pe kho gaya hu. Mein iss bar aapko khudse Kahi door Jane nahi Dunga.

Y/n:...............................

Shivam: aise chup mat batheiye. Meine to apni man ki baat kheh di. Ab aap bhi kheh dijiye aap ke man me Kya Hein.

Y/n: wo mein bhi aap ko tabse nahi bhula payi thi. meine aap ko bhulane ki kosis ki par nahi kar payi-

Suddenly he hugged her tightly in his arms. Kissed her forehead and said
"Iske Aage mein samaj gaya hu aap ko bolne ki jarurat nahi Hein" she smiled.

°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°
After they both confessed their love,  shivam took our y/n to his home where he lived Alone. And after that..............

••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
Toh Kaisa tha aaj ka chapter. Aur aaj ke Liye bas itna hi. I'll see you guys in the next chapter. Till then peace out
                         Ha ha ✌️✌️
( And don't forget to vote)


Destination find it's way itself Where stories live. Discover now