6

719 70 11
                                    

Hi friends,

Thankyou so much for loving my story.

I am doing one correction,

I am increasing the tapu Sena's age a little.

They are not college students anymore.

Tapu has started his own small startup, and sometimes help jethalal in shop, sonu was doing job as a teacher in the prestigious school, goli has started his internship in the hospital, gogi was in his last year of studies, pinku was doing a corporate job in IT.

Because I am really tired seeing them still college students.

---------------------------------------

The next morning, it was sunday.

In the gada house,

They were having breakfast.

Jethalal : wah wah daya kya jalebi fafda hai maja aa gaya.

Champaklal : kuch naya bol bhai tujhe humesha hi maja aata hai.

They saw tapu just playing with the food.

Champaklal : tapuda kya hua.

Tapu : dada ji kal meri wajah se popat uncle ke saath jo hua...

Jethalal : beta isme teri kya galti hai, agar ladki walo ne tujhe ladka samajha, balki isse toh uss popatlal ko sabak sikh lena chahiye ki ab uski shaadi hona mushkil hi nahi na mumkin hai.

Daya : tapu ke papa aisa mat kahiye..

Jethalal : toh aur kya kahu, shaadi shaadi karke bhaagta rehta hai, accha lagta hai yeh sab...

Tapu : woh jo bhi ho papa, lekin hua toh meri wajah se na, isiliye unhe sorry bolne jaunga.

They nodded.

----------------------------------

Popatlal opened the door and saw tapu and sonu.

Popatlal : arey baccho aao na.

They entered.

Popatlal : bolo kaise aana hua, arey ek minute baitho main naashta lekar aata hu

Sonu : nahi nahi popat uncle humne naashta kar liya hai.

Popatlal : accha batao.

Tapu : I am sorry, popat uncle.

Popatlal : kyu.

Tapu : woh kal meri wajah se aapke saath...

Popatlal : arey beta tu bhi kaha ab tak wahi sab lekar baitha hai, main toh raat ko hi bhul gaya tha, isme teri koi galti nahi hai meri kismat hi aisi hai, harr baar koi na koi karan hota hai iss baar woh karan tu bann gaya, koi nayi baat nahi hai.

He smiled.

Sonu : thank you popat uncle, dekhna aapki shaadi na bohot jald ho jaayegi.

He smiled.

----------------------------------

They came to the compound.

Sonu : popat uncle ne show nahi kiya par unhe woh ab bhi bohot hurt hai aur unfortunately hum unke liye kuch nahi kar sakte.

Tapu : agar humare haath mein hota toh hum kuch bhi karke unki shaadi karwa dete par yeh sab sirf bhagwan ke haath mein hai.

Sonu : hmm, goli gogi pinku kaha hai?

Tapu : pata nahi main dekh raha hu aaj kal yeh tino kuch ajeeb bartav kar rahe hai, humse durr durr rehte hai, phone karo toh koi na koi bahana bana dete hai, popat uncle ke yaha aane ke liye bhi kaha tha unse par goli so raha hai, gogi ka ghar se bahar nikal ne mann nahi hai aur pinku apna ghar saaf kar raha hai, kaise bahane hai yeh...

Sonu : par aisa kyu karenge woh log...

Tapu : abhi chod yeh sab, aaj Sunday hai chalte hai kahi, bohot din ho gaye tapu sena kahi gayi nahi hai.

Sonu : haa, lekin kaha?

Tapu : ek aur change aaya hai humari life mein.

Sonu : kya.?

Tapu : pehle kahi bhi jaana ho toh bhide uncle tujhe humare saath aane ki permission hi nahi dete the par ab toh bass kehne ki der hai haa kar dete hai.

Sonu : yeh toh main bhi soch rahi hu, accha kaha jaana hai?

Tapu : movie..??

Sonu : aaj kal koi acchi movie nahi hai, kuch aur.

Tapu : lunch ke liye chalte hai, ek naya restaurant khula hai, maine suna hai bohot accha hai, aur phir waha se juhu beach chalenge.

Sonu : okay done.

Tapu : main sabko message kar deta hu.

She nodded.

-------------------------------------

Sonu : aai baba aaj main ghar par lunch nahi karungi.

Bhide : kyu?

Sonu : woh tapu sena aaj bahar jaa rahi hai lunch karne aur phir waha se juhu beach jayenge toh aate aate shaam ho jayegi.

Bhide : thik hai enjoy.

Madhavi : sonu mujhe lagta hai yeh tere baba nahi hai unke humshakal hai.

She chuckled.

Bhide : kya matlab?

Madhavi : matlab isse pehle toh harr baar toh aapko bohot manana padta tha ab kya hua.

Bhide : kuch nahi bass aise hi.

"Sonu"

They turned and saw tapu.

Madhavi : arey baada yeh na.

Tapu : pata nahi inn tino ko kya ho gaya hai, tino ne aane se mana kar diya.

Sonu : kya, lekin kyu, lunch ka naam ho aur goli na aaye aisa kabhi nahi hua, aur gogi aur pinku ne bhi kabhi mana nahi kiya phir.

Tapu : pata nahi tino ki class leni padegi ab, aaj ka plan cancel karte hai.

Bhide : woh log nahi aa rahe toh kya hua tum dono jao.

They were shocked.

Tapu : par uncle unn tino ke bina kaise..

Sonu : chalte hai na tapu main bore ho jaungi itne dino se kahi gaye bhi nahi hai.

Tapu : Okay...!!!!!

Tapu and sonuWhere stories live. Discover now