Three

124 37 2
                                    

Rajeev Pari and Neeti Shelly went shopping after check up.

Pari and Neeti were selecting dresses.

Rajeev : pari come on have this juice.

Pari : Rajeev ghar se naashta kar ke nikle the na ab mujhe bilkul bhuk nahi hai.

Rajeev : tumhara na yeh roz ka ho gaya hai pari, koi bahana nahi aur waise bhi, abhi tumhe bhuk nahi lagi lekin 2 minute baad tumhe bhuk lag jayegi, toh come on, iss baat pe koi laparwahi nahi.

She pouted and had it.

Rajeev : good girl.

Shelly : kya coordination hai dono ke beech, I hope humara coordination bhi aisa hi ho.

He said and neeti forced a smile.

Pari : accha yeh juice pee liya na ab dress select karne mein help kar do na.

Rajeev : bilkul banda aapki seva mein hazir hai.

Pari : tumhe nahi lagta aaj kal kuch zyada hi flirt karne lage ho.

She whispered to him.

Rajeev : tumhare saath nahi karunga toh kya monty ke sath karunga.

Pari : tum bhi na sachme baccho jaise harkatein karne lage ho humara baccha bhi bada hoga tumse.

Rajeev : thanks for the compliment ab select kar le.

She nodded.

He selected a dress,

Rajeev : it's beautiful.

Neeti : haa shelly kaisi hai yehi le lu.

Rajeev : neeti yeh maine pari ke liye choose ki hai, woh kya hai na dress loose hogi toh uske liye kam suffocating hoga, itni saari dress hai dusri koi le lo.

She nodded.

Pari : tumhare kehne ka matlab kya hai moti ho gayi hu main..

Rajeev : maine aisa kab kaha?

Pari : nahi kaha lekin matlab wahi tha na tumhara, isiliye yey loose dress select ki tumne mere liye, tum na mujhe baat hi nahi karni..

She left from there.

Rajeev : arey, yeh iske mood swings na seriously, shelly abhi bhi time hai nikal le warna mere jaisi haalat ho jayengi, main aata hu.

He ran behind her.

Shelly : kya couple hai yrr, shaadi ke baad toh life aisi hi honi chahiye.

Neeti : pari aur jiju ke bohot bade fan bann gaye ho tum.

Shelly : haa kyuki main roz inse kuch sikhta hu, relationship kaisa hona chahiye husband wife ka yeh koi inse sikhe, trust, pyar, ladai, support system, understanding, sab hai inke beech.

Neeti : ek baat puchu..??

He nodded.

Neeti : agar hum kisi se pyar kare lekin agar woh one sided reh jaaye toh...aur hum usse kisi aur ke sath khush dekhe toh..

Shelly : toh hume uski khushi mein khush ho jaana chahiye, usse azaad kar dena chahiye, maybe bhagwan ne humare liye kisi aur ko likha ho, par tum kyu puch rahi ho.

Neeti : just aise hi general knowledge, yeh kaisi hai.

Shelly : beautiful, tum isme bohot sunder lagogi.

She smiled. Her mind replayed his words.

Neeti(mind) : sach hi toh keh raha hai shelly, sanju toh ab mujh par dhyan tak nahi deta, woh pehle hi clear kar chuka hai woh pari se pyar karta hai, main kyu apni self respect ki dhajiya uda rahi hu, kya mujhe aage badh jaana chahiye.

SORRY FOR THE SMALL CHAPTER...!!!

Tangled hearts 💞Where stories live. Discover now