Hello gyzzz...i hope aapne description pdha hoga ...or maximum log yahan mere Youtube se Aaye honge...kyunki 0 followers se start kar rahi hun ....kareena ke edits bnane se lekr ...fanfictions read krne se lekr ...ab finally likhne bhi aa gyii hun..dekhte hain kya hota hai...So chlo gyzz ....🤷♀️😌
______________________________________
As Characters ko to Aap jante hi ho ...pr phir bhi thodi bhut jankari phle hi clear kar deti hun yahan....
So
1. HASEENA MALLIK: SAME AS SERIAL MADDAM SIR2. KARISHMA SINGH : SAME AS SERIAL MADDAM SIR AND YES SHE IS MARRIED..BUT BUT ...WAIT ...JALDBAzi NAHI ...HUM SHOW KO BILKUL REAL HI RAKHENGE OR RAHI MARRIED HONE WALI BAAT TO JO DIKHA NAHI..MERE HISAB SE WO HAI NAHI...TO AAGE JAAKE DEKHTE HAIN KYA HOGA SHAADI KA ...OR RAHI BAAT KAREENA KI TO JAISA MAINE FEEL KIYA HAI DONO KO DEKHKR SAME WOHI LIKHNE WALI HUN....KYUNKI MAKERS NE BHI WOHI ASSUME KRWAYA HAI HUME..TO KOI PROBLEM NAHI HONI CHAHIYE MERE HISAB SE...OR EK OR BAAT KUCH GLT NHI HOGA .. SHAADI KA KYA SACH HOGA ...WO PHLE SAMNE AAYEGA SO DON'T WORRY WRITER PE BISWAS RAKHIYEGA ....
SANTOSH SHARMA : SAME AS SERIAL MADDAM SIR
PUSHPA SINGH: SAME AS SERIAL MADDAM SIR ( MOTHER IN LAW OF KS )
CHEETA CHATURVEDI: SAME AS SERIAL MADDAM SIR
BILLU CHAMPAT : SAME AS SERIAL MADDAM SIR
IQBAL , BADNAAM : SAME AS SERIAL MADDAM SIR
ANUBHAV SINGH : SAME AS SERIAL MADDAM SIR (AS YE EPISODE 280 KE UPR KI KAHANI H TO JO HO CHUKA HAI WO AS SUCH HI HUA HAI ...KUCH BHI CHANGE NHI HAI...280 EPISODE KE UPR HUM KHUD KI KAHANI LIKHENGE UNKE EMOTIONS KE HISAB SE ...JO SHYD SHOW ME DIKHAYA NHI ..PR MEHSOOS KRAYA GYA THA..JO KAREENIANS NE FEEL KIYA THA )
THAT's it guyzz ...introduction puri huii ...i hope aapko clear hua ho...sbkuch...1st chapter jld hi aane wala hai..so vote kro...follow kro..or psnd aaye to save kro ...
Thank you 🥀🤌
YOU ARE READING
Izhaar 🥀
FanfictionThis story is basically based on episodes above 280 jisme Haseena or Karishma ke beech kaafi kuch badala badala sa nazar aaya tha ...atleast that's what I felt that time..so finally itni jada fanfictions pdne ke baad ...i am finally here ....writing...