At night.....
Karishma reached to her home...She was now in her room ...laying on her bed ...She called Haseena with a smile lingering on her lips ☺️
HM ; Hello....Karishma
KS ; Jai Hind Maddam Sir!!!! Wo hum pahunch gye hain abhi ghr....
HM ; (mentally smacked herself....👀) Karishma Singh....hum thane me nahin hain...(stern tone )
KS ; wo..wo..maaf kijiyega...wo humara dh..dhyan nhi gya...(scratching her eyebrow
..with a nervous smile as she usually did 😳)HM ; it's okk Karishma...koi baat nahi...(shooked her head with a smile) 😊
She continued " To pahuch gayin aap...bse aapko bta dein ...ki naraz hain hum aapse...🙄
KS ; Ama..ye kab hua...h..hmne kaa kiya ab 🥲
HM ; (in cute complaining tone )Aapne ...Aapne hume wo nahi diya ....jaate waqt 😚
KS ; Ama...saaf saaf kahiye na MS...kaa nahin diye hum 🥲
HM ; Karishma Singh!!! Aapko sach me samjh nahin aa raha hum kis cheez ki baat kar rahe hain..(in a upset tone 🙄)
KS ; Ama...kon si bhasa me samjhayen aapko...humko sach me palle nahin pad raha ....👀
HM ; To thik hai phir...jab samjh aa jaye tabhi baat kijiyega humse...(in angry tone ...😡) Hum phone rakh rahen hain...bye...
KS ; Hello...Hello Maddam Sir....kaa hua...btaiye to...
But no response from the other side...The phone was already disconnected by HM..KS then looked in the phone screen....
KS : kaat din...Ama bhakkk...*with frustration) bta to detin km se km...ab humko neend kaise aayega...Or wo bhi udhr ...Gussa hoke baithi hongi humse...Ama..bta detin na..hum kar dete...wo cheez...magar nahin..unka to paheli paheli challa hai...janti hain ache se ki...topa jaate hain hum..kbhi kbhi..nahi palle pdte humko ...eii pyaar jtane wale chochle...
Ek min ...ek min...Ama kahin wo..iisliye to naraz nahin hain humse..ki humne aate waqt unko ...mna kr diya ..uu sab karne ko...or bina unko kiss diye aa gye idhr...
(smacked her head..) wah bhut bdiyaa...Karishma Singh!!! Itni si baat tumko ab palle pad rahi hai...🙄 sach kehti hain hmari Amma...hmara fitting hi khrab hai...lekin ab ..
ab kaa karen ...phone lgate hain unko.....KS then called Haseena...but she didn't picked up....
KS ; Ama..phone bhi nahin utha rahin..bhut gussa hain lgta hai...chlo beta utho Karishma...chlo apni " SHO Sahiba " ko mnane ...(with a smile...☺️)
Then she came out from her room...rotating her bike keys in her fingers...wearing her night clothes - lower and t shirt only ....with a cute bun....
......Scene Cut.......
On the other hand
HM ; (with a grumpy face )huh..samjhtin kya hain ..khudko..hm ...hm mare jaa rahen hain kya ?? H..hum kya karen...agr...hume unko iis...iis tarah se (doing her famous hand gestures 😄) kareeb laane ka man karta hai to...pyaar karte hain na unse...to or kis se expectation rakhen h..hum...🙄 unromantic kahin ki....
She was talking like this...then she heard a knock in her window...She suddenly got startled...She immediately took her gun and ...started taking baby step towards the window 🤨...Then she suddenly opened the window and pointed her gun .....
HM ; (shocked ) Aa...Aap
KS ; han hum ...Ama ab ander to aane dijiye....
HM ; you know what...aap na bahr hi rahiye...bse...bhi..ai..aise kon aata hai...dra diya hume...(,stern tone )
YOU ARE READING
Izhaar 🥀
FanfictionThis story is basically based on episodes above 280 jisme Haseena or Karishma ke beech kaafi kuch badala badala sa nazar aaya tha ...atleast that's what I felt that time..so finally itni jada fanfictions pdne ke baad ...i am finally here ....writing...