izhaar 🥀 1

1K 90 11
                                    

So ...i hope characters intro padh li hogi..agr nahi padhi to it's a request plz phle usse read kariye..usme sabkuch clear kiya gya hai...as i don't want any reader to misunderstood something so..plz ..

Let's began...

To din shuru hota hai....hmare MPT se ...jahan hmare trio ...are..Cheetoshpa ki bakaiti chalu thi...kyunki Unke senior abhi aaye nahi the....

Billu so raha tha...

Ps : Are santu kya btayen ...hmare to bhaag hi foot gye...

Ss : kyun kya kiya karishma madam ne pushpiii

Ps : Are kya btayen ...aaj phli baar ..pehli baar hmne unko chai bnane ke liye bola tha ....

Cc : phirrr chai achi nahi bani kaa pushpa jiii...

Ps : chai piyenge to btayenge na ...maharani jii subh 7 bje tk soti rahin..or uthte hi wardi phnke , bandook bharkr nikl gayin..." hum khabri se milne jaa rahe hain" kehkr

Kya btayen hmare to bhaag hi foot gyeee ..

Then maddam sir ' s jeep arrived outside the thana ...

Everyone got alerted

And most awaited entry...our beautiful, jazbaati , brave , intelligent SHO HASEENA MALLIK police jeep se bahr aatin hain .....

Trio : Jai Hind Maddam Sir !

HM : JAi Hind Everyone ! Santosh Sharma !! Any update??

Ss : Haan maddam sir ..wo mere quater ka nal .....(Ahem Ahem pushpa jii interrupted meanwhile cheeta come up with his most famous dialogue " Uffff ye masumiyat "

PS : SANTUUU Maddam sir case ke baare me puch rahin hain...

Ss : oh sorry sorry ...maddam sir koi naya case nahi hai ...

Hm : okk good..Let's back to work everyone!! And then she looks at pushpa ji and asked her " Karishma Singh nahi aayin abhi tak ???and pushpa jiii about to start her complaints about her "bahurani "

(But ...then someone arrives at police station in full swag ...i mean yaa look at our Karishma singh....sbki ideal ...perfect dost ..perfect partner and yaa ....everything...)

Ks : Jai Hind Maddam Sir !!

HM : jai Hind Karishma Singh!! ( With her jenuine famous half smile )

Trio saluted Karishma Singh

Ks : Maddam sir hume aapse kuch baat karni hai...

Hm : (looks at her face which seems something serious ) aaiye Cabin me baithke baat krte hain...and then they both left for maddam mallik 's cabin

As Usual Hm said : kahiye Karishma singh kya baat krni thi aapko ???

Ks : (Gave her a small paper packet which seems to be a official letter or something like that )....Maddam sir ye ..

HM : she took the letter ...letter ko kholte hue ...Kya hai isme Karishma Singh

Ks : with expressionless face hmara isteefa hai Maddam Sir

As soon as Hm hears those words ...land starts escaping from her feet ...she felt breathless for few seconds....what what she heard now...

Hm : KK..Karishma Ss..singhh!!escaped from her mouth

Ks : Maddam Sir humne bhut koshish kiya ...aapke tareekon se kaam karne ka ...apke kandhe se kandha milakr chlne ka...pr nahi ho raha hai humse...hum ..hum nahi kar pa rahe hainn...iisliyee bhut mushkil se hm iis nateeze tak pahunche hain..ki ye naukri ab hm or nahi karna chahenge...Maddam Sir !!

Hm : After composing herself...Karishma Singh (Sigh.. ) aa..aap ye naukri iisliye chorrna chahti hai kyunki hmari ideologies nahin miltiin..ye bhi koi wajah hui naukri chorrne ki..said in a questionable tone

Ks : Nahi maddam sir!! Hm ..hmara vaivahik jeevan ka naiiyaa doob raha hai ...hmarii iis police ki nokri ki wajah se ...or hm khud hi baukhlaye...se hue hain apne faisle se...ye wardi hmare sharir me nahin rahega na..to hum bhi hum nahi rahenge maddam sir !! She said while looking at HM ' s eyes which are moist by now ...she can feel that...and god knows why..but she now wants to comfort Hm ..to provide warmth ...but she can't because they are in Thana..and ofcourse there is boundaries between them ...even after becoming best friends...they always maintains a healthy distance between them...but their hearts, their understandings , their selfless love and last but not the least " chhott kisi ek ko lgti hai par dard hmesha dono ko hota hai " even though...jo unka rishta raha hai ...wo hmesha dosti se jada or shayd pyaar se km raha hai..ya yun kahen ki jo pyaar ke dayre hain...un se bhi upr raha hai...

Kyii baar ..aise mauke aaye hain ...jb dono ne boundaries ki parwah na krte hue ...apne haq ko jtaya hai...their eyelocks , strong telepathy, ek dusre ko dekhna kuch iis tarah se ...jo dosti se jyada lgta hai ....

So continuation of their convo.

Hm : Karishma Singh...aap janti hain...jis waqt hume aapki sbse jyada jarurat hai..aap ussi waqt hme chorr kar jaa rahin hain...ek case..aya h or usko hm aapke bina kbhi solve nahi kar payenge....

Ks : aise to hm kbhi jaa hi nahi payenge maddam sir...koi na koi case hme rokta rahega...hme maaf kr dijiye maddam sir hm..aapka sath nhi de payenge aage

Then eyelock create hota hai small sa

KS SAID : or phir mahendra kapoor sahb ne bhi kha hai...jo afsana anzaam tk laana na ho mumkin..use ek khubsoorat mod dekr wahin chorr dena chahiye...

Hm : ks aa..aap

Ks : hm abhi nhi jaa rahen hain maddam sir..apna sara pending kaam nipta kr aaram se jayenge...

There is complete silence in the cabin...

Only the silence of their screaming hearts ....

Ks : jai Hind Maddam Sir

Hm : numb ...but after composing herself...as we know queen of emotions...she said with broken smile : hm jante hain ...aap jahan bhi rahen apni duty ache se karengii..all the best Ks

Ks : jii Maddam Sir

And then she left from the cabin

And here Hm informed everyone that she wants to be alone for sometime and she locked herself in her cabin...

saari yaadein ek ek karke unke aage flash hone lagin...unki first fight...unke tashan bhare argument...she starts smiling..

Ks ka unko missin jeet ke dauran ....ek junooni premi ki tarah unko jagaye rkhne ki or bchane ki koshish krna...that's what Hm thought...ek min premii..ye hm kya soch rahe hain ...wo hmari d..ddost hain ...to unki apni bhi koi personal life hai...wo apni s.s.. shaadishuda jindagi me tym dena chahti hain to kya glt hai..pr hmne kbhi unhe uss nazariye se nahi dekha...wo hmari itni parwah kartin hai..pr pr hain to dost hi na ..mmtlb haan dost to hain hi wo hmari...pr hm unko baant nhi saktee ...ek min..pr wo to lalla ki ptni hain..hmara or unka comparison thodi ho skta hai...ahhh haseena..kya soch rahi hai tu ulta seedha 😫 .. she thought while holding her head between her hands

--------------------------------------------------------

Aaj ke liye itna hi...kl phir milenge...ksa lga comment krna...vote krna gyzzz...

Copyright Reserved

Izhaar 🥀Where stories live. Discover now