peheli mulakat😌

60 5 0
                                    

Hey guys I'm very sorry for making you guys wait..
So let's start the another part of the story of our kaira's
At the airport:
The singhanias reached the airport
Naitik: bacho ko leker Akshara app andar jaiye mein laggugge leke ata hu
Naksh: papa mein help kar deta hu
Naitik: haan beta.. akshara app aur naira andar chale jaiye..
Naira: ji papa chalo mamma andar chalte h
Akshara: haan chalo
Both Akshara and Naira entered the airport..
Kartick arrrived at the airport
When Kartick saw Naksh struggling with the laggugge he offered help..
Kartick: lao mein madadat kar deta hu apki
Naksh: are nahi nahi main kar lunga..
Kartick: are koi baat nhi na dijiye mein help kar dunga apki apke pass wese bhi 1 suitcase h mujhe yeh bala de dijiye..
Naksh gave the suitcase to kartick
Kartick:baapre ismein asa kya h..
Naksh: meri behn ka pta nhi 5 din k liye ja rhi h yeh 5saal k liye pata nhi kya jo bhara usne iske andar..
Wese app kartick goenka ho na..goenka group of industries k owner Manish goenka k bete?..
Kartick: boh..haan
Naksh: baapre newspaper mein dekh k lagta tha tummein bht attitude hoga...i mean app
Kartick: are kya formalities karhe ho app mujhe tum keh k bula sakte ho..aur attitude kis baat ka..koi filmstar todi hu
Naksh: filmstar se kam bhi nhi ho..
Ase hi dono baat karte karte Naksh k family k pass gye..seat mein bas naitik aur Akshara bethe the..naira washroom gayi huyi thi..
Nakash: papa inse miliye...
Naitik: are kartick app..inko kaun nhi janta
Kartick : naitik sir..apke papa h naksh..bapre singhanias jewellery ko kaun nhi janta..
Naksh: papa inhone meri help ki is naira ka suitcase uthane mein pta nhi kya jo bharke layi h itna bhari h..
Naitik: thank u beta
Kartick: are sir beta bolte ho fir thank u khete ho..
Naitik: beta inse Milo yeh meri wife hein akshara..aur naksh se toh mil hi chuke aur..
Kartick: aur jiska saman h boh nhi h..
Akshara : boh hein actually washroom gyi h..
Kartick: hello ma'am.. Naksh tum mera bag todha sambhaloge mein washroom se aya..
Naksh: are yeh bhi bolne bali baat h Aram se jao
Kartick was on his way to the washroom..naira bhi nikal rhi thi.. washroom k area mein pocha lagrha tha..naira nikli uske hath mein phone tha.. kartick dusre side se arhe the..dono takra Gaye slip khake gir gye..naira niche kartick naira k upr.. girne k baad dono bas ek doosre ko dekh hi rahe the bohot time k liye...
Kartick in his mind( kitni Sundar hein yeh..iske ankein iske lips...ekdam pari jaisi)
Naira in her mind(oh mai..itna handsome Banda..1min yeh toh kartick goenka h na..iski ankein iska face)
Airport k stuff ne dono se pucha: sir ma'am app dono thik toh ho na?..
Dono tab Achanak se hosh mein aye..
Naira: oh hero sundar ladki dekhi nhi ki fayda uthana suru...
Kartick: excuse me ma'am maine kya fayda uthaya..
Naira: mere upr jo itne time se lete ho usko fayda uthana nhi bolte kya??...
Kartick: oh I'm sorry...
Dono khare hogye kartick ne naira ki help ki khare hone mein
Kartick: bhagban na ankein chalte time rasta dekhne k liye diye h chalte time phone dekhne k liye nhi...
Naira: acha main bhale hi phone use kr rhi thi tum toh ache se chal rhe the na tumhe dikhai nhi diya..
Kartick: eshan faramosh ho yarr tumhe bachane k chakkar mein main gir gya aur mujhe bol rhi ho..
Naira: acha mein eshan faramosh..mujhe bachane kyu aye bhai..akele girti tab bhi itni chot nhi lagti jitna tumne mere upar gir ke diye h..
Kartick: I'm sorry tumhe lagi kya..
Naira: usse apko kya matlab..
Kartick: bari nakchari ho yaar..
Naira: hu toh..?
Kartick: tumse toh baat karna hi bekar h
Naira: toh kaun bolrha ha karne ko
Kartick: whatever..
Naira: mendak kahi ka..
Kartick: kya bola tumne..Zara wapas toh bol na
Naira: mendak bola jisko bas tar tar karna ata h..
Kartick: tumhe toh main
Stuff: sir ma'am app dono ladhte huye kitne ache lagrhe ho pati patni ho kya..?
Naira kartick toghether: chiiiii isse shadi kabhi nhi..
Naira apne family k pass chali gyi kartick washroom main..
Akshara : hey bhagwan naira kya hua tere kapre bhig kaise Gaye..kahi gir gayi thi kya?
Naira: pucho mat mamma ek mendak se takra gayi thi
Naksh: mendak? Yaha airport mein tera dimag toh thik h?
Naira : choro na bhai..
Naitik: princess tum thik toh ho na tumhe kahi chot toh nhi lagi?..
Naira: nhi papa nhi lagi..chalo boarding karwa lete h..
Naksh: ekmin ruk mera dost arha h uska bag reh gaya hamare pass..
Naira: dost? Idhar kaisa dost?
Nakash: haan mera dost jisne tera 5saal k trip ka saman utharne mein madat ki..
Naira: toh boh kidhar Gaya..?
Naksh: washroom Gaya h apna saman rakh k..
Naira: aur app logo ne rakh bhi liya?..ek aisa Banda jisko abhi mile app log uska saman apne rakh liya..aplogo ko pata h na ajkal log bomb rakh k chale jate h..kitne cases h ase..
Naksh: boh asa nhi h..
Naira: 5min main apko pta chal gaya boh asa nhi h wesa nhi h..
Naitik : haan beta Naksh sahi keh raha boh asa nhi h..
Naksh: boh dekh boh arha h..
Naira ne piche murke dekha..
Naira: mendak tum yaha..?
Kartick: o madam mendak kisko bolti ho haan..aur agar main mendak toh tum chipkali..
Naira : haww tumahri itni himmat tumne mujhe chipkali bola..tumhe toh main
Naksh: guys cool down..kya hua tum dono ase ladh kyu rahe ho..kya dono ek dusre ko pehle se jante ho..?
Kartick: is chipkali ko pehle se janunga tumhe lagta h..
Naira: o hello..
Naitik: shh shant ho jao dono.. kartick yeh meri beti naira h naira singhania
Kartick: o maa yeh apki beti aur naksh ki behen h k my god I can't believe..yeh apki beti kaise ho sakti h..
Naira: jaise tum apne papa k bete ho wese..
Kartick: haha so funny..
Akshara: iska matlab boh jo tum bolrhi thi mendak se takra gayi boh kartick tha..
Naira: haan mamma..yehi tha boh jo tar tar kar rha tha..
Kartick: acha aur jo tum chipak rhi thi uska kya..
Naira: haww mein chipak rhi thi ya tum mere upar the..
Naksh : guys cool down yaar airport hein yeh..
Naitik: beta dono gussa thuk do.. please..
Kartick: okay sir..
Naira: okay papa..
Naitik: wese beta kaha jarhe ho..?
Kartick: boh sir metting k liye sikkim ja rha hu..
Naitik: are waah hum bhi udhar hi jarhe h..hamari 30th anniversary celebrate karne..wese udhar kaha rehne bale ho..
Kartick: kisi hotel mein shayd mera manager book kar lega..
Naitik: kyu na beta tum hamre hi resort mein ruk jao metting bhi kar loge aur hamari anniversary bhi celebrate kar loge..
Kartick: nahi nahi sir..mein hotel mein reh lunga
Naira: haan na papa reh lega yeh kyu zabardasti kar rhe ho..
Akshara: naira ekdam chup papa baat karhe h na..
Naksh: ajao na hamare sath kartick..hame acha lagega..
Kartick: thik h sir app log itna bolrhe ho toh resort mein reh lunga..
Naira( murmermed) : ab isko trip mein bhi jhelna hoga yeh bhagwaan..

Hey guys that's all for today I hope apko acha lagega..next part bohot jaldi upload karungi..apko ajj bala part kaisa laga comment karke zarur batana.. good night ❣️😴

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 04 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

kaira-The Magical Lovestory💝Where stories live. Discover now