Ootd..
Natasha
Dhawal..
RAJVANSH sadan...
Abhira: toh aap log taiyaar hai?
Natasha: kis baat ke liye aur yeh makwana ko kyun bulaya hai tune yahan she said while glaring dhawal..
Dhawal: kyunki usse meri help ki zarurat hai..
Natasha: ho hi nahi sakta mere hote hue tumhari zarurat kisi ko ho hi nahi sakti..
Dhawal: haa but supporting role mein bhi toh koi chahiye na!!
Natasha: haa toh armaan hai uske liye tum kyun aaye ho tum jaao..
Dhawal: aree abhira male lead..abhira widened her eyes😂...ab..b...b mera mtlb hai ki female lead abhira female lead right😂abhira nodded..
Aur armaan male lead aur hum dono supporting role mein..Natasha: par hum yaha koi film nahi bana rahe hai aur bana bhi rahe hote na toh tumhe koi cast nahi karta aakhir hai kya tumme..huh..
Dhawal: hai toh bohot kuch aise hi college ka stud nahi tha mein haan..
Natasha: jaao jaao..
Abhira: guyzzz please meri baat sunega koi hum yaha bohot important kaam karne ke liye ikattha hue hai aap dono ladna band karo yrr..
Armaan: aree par abhira konsa important kaam?
Abhira: aree hamari shaadi ka yrr..
Armaan: dekho abhira maine tumhe pehle hi kaha tha mein bhaag ke shaadi nahi karunga dadisa mujhe maar dalengi aur tumhi ne toh kaha tha ki families ko mana kar shaadi karenge ab yeh kya hai?
Abhira: offooooo!! Khadusmaan!! Tumhe kya lagta hai mein aisi bhaagne wali types ki ladki hoon tumhari toh!!
Natasha: guyzzz..guyzzz.. please tum dono kyun shuru ho gaye ab karna kya hai yeh batao..
Dhawal: well done Maddy.. Natasha rolled her eyes..
Abhira: haa toh humein dadisa ko kuch bhi karke manana hai chahe unke pair pado haath jodo ro bhi Lena thoda sa itna melodrama karo itna aise dikhao ki hum dono mein kitna pyaar hai kuch bhi karke unhe bas woh purane zamane wali soch se bahar nikalo aur bass mujhe shaadi ke baad kaam karne ki permission dilwa do..
Dhawal: itna aasan nahi hai waise..
Natasha: you negative aadmi!! Hum kar ke rahenge unhe manna hi padega armaan tum dadisa ko phone karke batado ki hum aa rahe Aaj toh kuch bhi ho jaaye iss chapter ka end karke hi rahenge..
Armaan: okay..
Poddar mansion..
Dadisa: armaan yeh sab kya hai aur yeh log kyun yahan pe aaye hai?
Armaan: woh dadisa actually yeh abhira hai....................meri girlfriend....hum dono ek dusre se bohot pyaar karte hai aur shaadi karna chahte hai..
Abhira: namaste dadisa she touched her feet and took blessings..yeh meri behen hai aur yeh unke hone wale pati I mean fiance..she said pointing towards dhawal and Natasha.. Natasha glared at dhawal angrily while he was smiling shyly😁
Dadisa: hum bohot khush hai tumhare liye armaan tumhari pasand hamari pasand humein koi aitraaz nahi hai..
Armaan: par dadisa ek problem hai..
Dadisa: kya armaan?
Armaan: woh actually abhira ek lawyer hai meri tarah aur woh shaadi ke baad bhi kaam karna chahti hai isiliye..
Dadisa: yeh nahi ho sakta hamare ghar ki Bahu betiyaan kaam nahi karti hai yeh sambhav nahi hai agar tumhe armaan se shaadi karni hai toh tumhe apna kaam chhorna hoga..she said firmly..
Abhira: par dadisa Mera sapna tha lawyer banna mein aise kaise apna sapna tutne doon mein kaam karna chahti hoon yeh mera passion hai mein armaan se bhi bohot pyaar karti hoon aap please maan jaaiye aisa mat kijiye please dadisa..
Dadisa: humne ek baar keh diya na bass baat khtm!!
Natasha: par kyun aunty? Kya problem hai ek ladki ke kaam karne se aapko? Am sorry mein aapki bohot izzat karti hoon par aapko nahi lagta ki aap abhi bhi bohot purani soch rakhti hai nahi mtlb waise toh hum log ladkiyon ko streeo ko bohot Maan samman dete hai stree yeh hai stree woh hai stree yeh kar sakti stree woh kar sakti hai stree bohot strong hai haina toh phir jab bahar kaam karne ki baat aati hai apne Passion ko follow karne ki baat aati hai toh aap log kyun andhe ho jaate hai everyone is equal aur sabko right hai ki woh apni pasand ka occupation choose kare aur kaam kare jo unhe accha lagta hai aur ismein koi discrimination nahi hota hai chahe phir woh ladki ho ya ladka law sabke ke liye ek hai mein bhi ek lawyer hoon isiliye aapko keh rahi hoon ek baar in dono ki aankhon mein dekhiye kitna pyaar karte hai yeh dono ek dusre se nahi reh payenge ek dusre ke bina kya aap apne pote ki khushi ke liye apni bekaar ki zid nahi chor sakti please aunty think about it..
Dhawal: haa aunty aur agar yeh log chahte toh bhaag ke shaadi kar sakte the aap logo Ko dhoka de sakte the par inhone woh nahi kiya kyun ki woh dono chahte the ki unhe sabka aashirwad mile sabka pyaar mile aur sabki khushi ho tabhi toh unki shaadi complete maani jayegi please aunty hum aapke haath jodte hai Maan jaaiye...
Abhira: dadisa please..
Armaan: haa dadisa I love abhira mein nahi reh paunga uske bina please aap apne armaan ke liye itna nahi kar sakti please.. he said with tears in his eyes and dadisa had to melt..
Dadisa: theek hai in baccho ne humein Aaj woh sikha Diya woh bata diya woh samjha Diya Jo aaj tak humein koi nahi samjha paaya tum dono ka ek dusre ke liye pyaar dekhkar hum bohot khush hue isiliye hum tumhe pura aashirwad dete hai tum shaadi ke baad bhi kaam kar sakti ho abhira hum bohot khush hai iss rishte se hum jald hi tumhari shaadi ki baat aage badhayenge badhai ho sabko!!!
Abhira: kyaaaaaaa!!! Dadisa aap maan gayi? Thanku thanku thanku thanku thanku thanku thanku so much dadisa I love you dadisa you are the best she said while hugging her...
Natasha: thanku dadisa..
Abhira: thanku didu aur dhawal bro aap dono ke bina yeh possible hi nahi hota thank you so much!!!
NATASHA: thappad marungi agar thanks bola toh I am very happy for you!!
Dhawal: haa abhira dekha tumhe bhi tumhara pyaar mil gaya ab bass mujhe bhi mil jaaye he said eyeing towards Natasha....
Abhira: zaroor milega bro I am with you..
Natasha: waise thanks makwana help karne ke liye she said while smiling...and dhawal was on cloud nine..
Dhawal: most welcome Maddy anytime anytime he said while grinning❤️Natasha blushed at his behaviour making his heart race💓and they all left..
Byee💖
YOU ARE READING
Rang Lagya Ishq Da♥️✨
RomanceDHAWAL MAKWANA... The Baddy,The college stud, a dangerously handsome guy, gujju patakha,every girls dream boy...Has new girl every month..The playboy in short..Has never been in love what will happen when he will meet NATASHA RAJVANSH total opposite...