Ootd...
Dhawal
Natasha..
Dhawal: aaj toh mein tumhe mana kar hi rahunga Natasha tumhe mujhe maaf karna hi hoga ab mein tumse aur dur nahi reh sakta...
Dhawal took out his phone and called abhira..
Dhawal: hello...abhira....haa please..ok mein ready rahunga... thanks..
Dhawal's pov
Aaj hum dono ek hokar rahenge Natasha...
Rajvansh sadan.....
Natasha's room...
Abhira: diduuuuu!!!
Natasha: kya hai abhira?
Abhira: didu woh mujhe na bohot sar dard ho raha hai..
Natasha: toh dawai lele doctor ko dikhade mujhe kyun bol Rahi hai..
Abhira: nahi woh dawai toh maine le li par woh na ek case study ke liye xyz resort mein jaana hai ab mein toh jaa nahi paungi mujhe bohot dard ho raha.....kya aap chali jaaogi?... please mana mat karna didu yeh case bohot important hai mere liye...
Natasha: accha ok fine kab jaana hai?
Abhira: abhi hi jaao didu Maine unhe call kar diya hai..
Natasha: thik hai..
Xyz hotel...
Natasha: yahan toh koi nahi hai?hello koi hai?? Yeh abhira bhi na kahin galat jagah pe toh nahi bhej diya mujhe ab toh call bhi nahi kar sakti yahan signal hi nahi aa raha oh godddd!!! Ab kya karu? She thought..
Suddenly a voice came..
Voice: jab tumhe pehli baar college reunion mein dekha tha tab hi tum par flat ho gaya tha...haa maana hum bohot ladte the aur abhi bhi ladte hai par ladte toh tom and jerry bhi hai par ek dusre ke bina reh bhi nahi sakte...✨
Natasha: yeh toh dhawal ki awaaz..
Dhawal: haa Maddy mein hi hoon ab chillana mat meri puri baat sunn Lena..yaad hai tumhare liye college reunion pe gaana bhi gaya tha maine par tumne mujhe kitni buri tarah ignore Kiya..huh..
Phir jab tumhare ghar dinner pe aaye the tab tumne pink pehna tha and trust me pink suits you💖This line made Natasha blush..
Dhawal: ab blush mat karo..phir jab tum chirag bhai ke tilak pe aayi thi iss majnu ki Laila bann ke ayee hayyee Jaan le li thi meri tumne..phir sangeet mein tumhe dekh kar phir se mere hosh ud Gaye the tumhari in badi badi aankhon ki wajah se...phir mehndi pe humne dance Kiya tha mehndi laga ke rakhna pe yaad hai na Maddy mujhe toh sab yaad hai...
Natasha smiled at this...
Dhawal: phir haldi pe mein uss Sandeep se jealous hua tha phir mein dilemma mein aa gaya tha ki yeh ho kya Raha hai mujhe yrr!! Phir humne bole chudiyaan par bhi dance Kiya tha..phir shaadi Wale din us navika ne kaand Kiya tha khair uska toh naam hi mat lo.. phir mishbir ka rishta pakka hua...aur mein bas tumhare baare mein hi sochta rehta tha and ik tum bhi mere baare mein sochti rehti thi..mujhe tumhare sapne aate rehte the and I am sure tumhe bhi aate honge..phir mujhe realise hua ki mein tumse pyaar karne laga hoon Natasha....I love you NATASHA!!phir hamare beech misunderstandings aayi aur I know woh sab meri galti thi par kab tak aise rahenge tum mujhse pyaar karti ho mein tumse pyaar karta hoon please ab toh Maan jaao..
Natasha had tears in her eyes and she started crying dhawal came towards her running..
Dhawal: Natasha please don't cry..
Natasha: kyun kar rahe ho yeh sab dhawal mat karo yeh sab mere liye aur mushkil bana rahe ho tum yeh sab please!!!
Dhawal: Natasha mein tumse kitni baar sorry bolun mein tumhare Bina nahi reh sakta kya hamare rishte ko ek second chance nahi mil sakta please Aisa mat karo Natasha..
Natasha: mujhe nahi pata dhawal I don't know anything just just Stop itt!!stop all this...
Dhawal: it's ok Natasha I am sorry agar tumhe hurt hua ho toh mein toh bas tumhe manane ki koshish kar raha tha par ek baat yaad rakhna mein tumse pyaar karta hoon aur tumhare liye puri zindagi wait karne ke liye taiyaar hoon.. saying this he turned around and was about to left..
Natasha: ruko makwanaaaa!!she shouted..
Dhawal turned around and Natasha jumped on him and hugged him tightly..
Natasha: mein mana karungi toh aise chale jaaoge aur nahi mana sakte the? She said cutely...
Dhawal: mujhe laga ki tum nahi manogi...woh sab choro tumne mujhe maaf Kiya ki nahi?
Natasha; pure dil se❤️
Dhawal: thankyou so much Natasha aisi galti phir kabhi nahi hogi I swear I love you so much..
Natasha: I Love you too Dhawal...
Dhawal: toh nawal ki shaadi ki preparations shuru karein?
Natasha: bilkul🤧!!!..
Byee💖
YOU ARE READING
Rang Lagya Ishq Da♥️✨
RomanceDHAWAL MAKWANA... The Baddy,The college stud, a dangerously handsome guy, gujju patakha,every girls dream boy...Has new girl every month..The playboy in short..Has never been in love what will happen when he will meet NATASHA RAJVANSH total opposite...