chapter 4

34 9 9
                                    

But dad !shut up I said na why you are not understanding. Main bol raha hun ki mat bolo Tumhen yah shaadi karni padegi beta hamare pass koi chara Nahin Hai.Hamari beizzati ho jayegi kya Ijjat Rah Jayegi Tumhare Papa Ki Tumhen bilkul bhi Parvah hai Tumhen kahan se rahega ki Tumhen to hamesha se lagta hai ki Unka beta kharab hai Kyunki vah hai papa Kashish said.

Her mother said aap bahas mat Kariye aur chahie pahle UN Logon Ko samjhaye ki Ab yah shaadi Kisi Aur se Hogi han han main jata hun her father said.

After sometime Kashish's father went into the room and said. Maine log ko Samjha Diya Hai Thodi Mushkil Hui lekin vah Shaadi Ke Liye man gaye hain ab bus aadhe ghante Mein Barat a Jayegi Tum jao aur Kashish ko jaldi ready karo.

Everyone said Ha Hum jaldi Karte Hain.

Kashish is talking to herself and said main ne bola tha ki bhagwan Kuchh Achcha karna lekin aapane yah kya kar diya ki mujhe use ladke ke sath shaadi karni padegi Main Nahin chahti hun she started crying Kashish where are you her mother said: then she immediately hide her tears her mother said main Janti hun beta ki tum yah shaadi nahin karna chahti lekin Tumhen samajhna padega Tum Ek Sinclair bacchi Ho aur Agar Mujhe Bachana Hota To Main pakka Tumhen bachati lekin mere pass koi chara Nahin Hai.To ab is pal ko enjoy karo and chalo jaldi se ready Hote Hain.

Kashish is looking really very beautiful

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kashish is looking really very beautiful. Her mother said :hi meri beti Kisi Ki Nazar Na Lage Kitni Sundar lag rahi hai. Mashallah Agar Main Ladka hoti na To Main Tum Hi Se shaadi Karti.

Kashish started laughing and said to herself Ab Jo Ho Gaya to Ho Gaya ab to bus apni Life ko enjoy karna hai vaise bhi vah Amir hai aur Mujhe To Apne Sapno pe concentrate karna hai.

That's it for today's cuties The next part will be come tomorrow don't forget to follow and vote. 🩵🩷

The Royal WeddingWhere stories live. Discover now