The marriage ends and Kashish come to digvijay's house. Kashish talking to herself hey Bhagwan kahan jakar fansa Diya Mujhe To Kuchh khane Mein Banane bhi nahin aata kya karungi main bacha lo Bhagwan Mujhe Ghar Jana Hai.
Digvijay sisters enter in the room kya bhabhi kis se baat kar rahe ho Kashish said kisi se nahin. Lekin lag to aap Bade Sundar rahe the ekadam Meri Bhabhi Ki Tarah she laughed Kashish smile chalo aap to apni Raat enjoy karo bhai Bas Thodi Der mein aane wale Hain aap tab tak change kar lo aur enjoy karo apni Raat.Kuch Bhi Nahi Hoga Aisa han han Jhooth to mat Thi boliye Chaliye bye good night. Bhagwan hi ladke kitna bolati hai Paka ke Rakh Diya Mujhe.
Maine To Kabhi Digvijay Ko Dekha hi Nahin Hai Pata Nahin Kaisa Dikhta hoga Mera Pati Ek kam se kam thoda to Sundar banana.
Digvijay enters the room he said hello Rushali because he does not know ki uski shaadi Rushali ke sath nhiKashish ke sath Hui Hai.
Kashish Ne use bataya Nahin Ki vah Rushali Nahin Hai She replied hii.
Digvijay Said Mujhe shaadi ki koi matlab Nahin Hai vah To bus Mere Papa Ne Kaha to maine kar liya.Tum isko Jyada serious mat lena vaise bhi main shaadi nahin karna chahta tha. Kashish said: to kya main karna chahti thi samajhti kya ho tum apne aap ko Jo Tum kahoge vah Ho Jaega. Chilla mat Mere Pe Digvijay Said.
Han theek hai tum sofe per so jao main bed per soti hun understand Kashish said.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
That's it for today The next part will be come tonight so just wait and don't forget to vote and comment I am writing my 3story so go and read it I am sure you love it. 🩷🩷
YOU ARE READING
The Royal Wedding
RomanceI am a new writer so don't judge me I hope you all like my story this is full of romance trailers and much more no hate please enjoy the story.😶🌫️