Tuktuk headed sisu and Hm towards one ship...
Hm:- koi hai yaha .....hello kon hai iss ship ka captainWhen suddenly within blink of an eye both sisu and hm found themselves sitting on a dining chair in front of dining table...and glass of water was served in front of them...
Both of them were in shocked due to sudden turn of events...when from behind their chairs a guy popped in ...
Guy:- Helloooo beautiful ladies ...mera naam hai Cheetah Chaturvadi aur mei iss ship ka Restaurateur Kam Captain hu....
Bataiye kya khana pasand karengi AAP dono...(while holding book and pen in hand he asked in one breath)
Chinese mei hai
Chinese bhel
Chinese Manchurian
Hakka noodles
Schezwan rice
Fried rice
Veg triple fried riceItalian mei
White sauce pasta
Red sauce pasta
French fries
Mexican wrap
Bruschetta
Margaretta pizza
Italian special pizzaIndian mei
Idli vada sambar
Pav bhajhi
Vada pav
Dosa
Masala dosa
Veg pulao
Paneer tikkaHm:- bussssss....(put her hands on ear)
Cheetah and sisu looked at her
Sisu:- arre kyu roka iska ...kitna aacha gana gaa raha tha ...bus thodi sur ki kammi thi ...per baki sab mast tha...pehli baar kisi khane pe gana suna ....oye ladke continue Karo tum
Cc:- ek minute...mera naam captain cheetah chaturvedi hai...aap mujhe mere naam se pukariye...vai...
Hm cut him in mid
Hm:- (annoyingly)Toh cheetah chaturvedi aise kon apne customer ko service deta hai...jhatka de kar....aaram se bhi samne aa kar baat ki jati hai....Cc:- madam yehi toh mera style hai...mei iss ship ke captain ke saath saath chef bhi hu ...aur iss chef ki apni ek style hai(he moved himself in style like Micheal Jackson)
Sisu:- wahhhh(clapped in excitement) kya mast style hai tera....isse chod mujhe toh badi bhuk lagi hai...tu na mere liye
Ek plate Manchuria,1 plate hakka noodle, 2 plate masala dosa, 1 veg pulao,ek plate paneer tikka,2 plate vada pav,2 Mexican wrap, ek plate french fries aur aur haan 3 plate momos bhi Lana...vaise momos hai na? (While raising eyebrow) vo tumne gane mei bataya nahi isiliye pucha...aur kuch chahiye toh bol dungi...jao jaldi laoCc and hm jaw dropped by listening her...
Cc:- (hesitantly)tum itna sab akeli khati ho...tumhe dekh lagta nahi ....
Sisu:- aur tumhe dekh kar lagta nahi tum itna kuch banate honge...
Cc:- (hesitantly) vaise ...sach kahu toh ye sab abhi available nahi hai...(with spark in eyes)per haa mei ek best chef hu ...buss vo drunn ke atang aur keher ke Karan ab pehle jaisa Mera restaurant nahi chalta...sab kuch mehenga hogaya aur loot bhi bahot mach rahi hai har jagah...(cheetah exclaimed sadly)...
(Cheerfully) per koi na ...AAP dono chinta maat Karo ye khana nahi hua toh kya....mei AAP dono ke liye sabse swadisht per budget vala khana pesh kar dunga...aur aapko kaha Jana hai ye bhi bataiyega....mei aapko sahi salamat Bina kisi takleef ke aapko pohacha dunga...
Sisu smiled...
Hm:-(doubt) per itna mehreban kyu ho rahe ho hamare liye...tum toh tail tribe ke rehne Wale ho...aur hum heart tribe ke rehvasi hai...
Kahi khane mei kuch galat milake Hume phasane ki sajish toh nahi?Sisu:- ye hasi...ye kya bol Rahi hai tu...jara dekh iss bacche ko...kitna masum hai...tumhe lagta hai ye aisi vaise harkat karega? Dekh iss masum chehre ko aur bata mujhe...
(Sisu dramatically acted)Hm:- iss duniya mei koi bhi bharose layak nahi hai...sab matlabi log hote hai...
Cc:- didi didi...
Hm glared at him
Cc:- swary...madam ...madam thik hai na?
Haseena didn't respondCc- vo madam...mei koi sajish nahi kar raha...mei toh buss pyar batana janata hu mere inn haatho ke Jadu se...mere cooking se...janta hu duniya mei ab bharosa karne jaise log nahi hai...per Aisa nahi ki sabhi log ek jaise ho gaye hai...kuch log abhi hai joh pyar aur vishwas banaye rakhe hai...aap mujh pe bharosa toh kijiye...
Sisu:- Hasi agar insaan kisiko moka hi nahi dega ...kisipe bharosa hi nahi karega...toh ye duniya bure log on se pehle acche log hi khatam kar
denge...ek dusare ka sath nahi denge...buss sirf apne baare mei sochenge...toh phir unn logo mei aur hum mei kya farak hai...Hm sighed and nodded in agreement
Hm:- thik hai...Sisu:- toh captain Hume talon tribe Jana hai aur haa...please usse pehle mujhe kuch khane ko do...bahot bhuk lagi hai...vo dekhi tuktuk toh kab se Hume roti hue shakal se dekh Raha hai ...
Tuktuk made a puppy face and groaned...
All laughed...
Cc:- khana aur sawari chalu hone se pehle mei ye clear kar du ki ye sab free nahi hai...2 din lagenge talon tribe Jane mei toh 2 din ke hisab se mei Rs.3000 lunga aur aaj ka khana meri taraf se free...per sirf aaj ka khana....Hm:- pata tha tum itne bhi bhale insaan nahi ho jitna dikhte ho....
Sisu and tuktuk groaned in hangry(hunger and anger)....
No proofread...
Do comment and vote...
Please don't disappoint me...atleast comment as I want to know your responses....
Till then enjoyyy...
YOU ARE READING
KareEna and the Last dragon
FanfictionKareena love story A story with lot of adventures,comedy , action,hate and love .... KareEna and the Last Dragon is about the titular warrior princess, Haseena . She seeks out the fabled last dragon (Sisu), hoping to restore the dragon gem that wo...