So, as you all get to know about the characters that are gonna play the roles in this story. So, our stories start from the village where in a house some decoration was done that looks like a marriage Ceremony was going to be held.
If we get into that ceremony there we see an old guy around the age of 60 standing at the entrance of the marriage ceremony telling one guy to do some preparation for the decoration.
Guess who might be that person?
.
.
.
.
.
.
...
Yes, Your guess was correct he is non other than our Yosavanta Singh father of Karishma and Anubhav.(we are going to tell Yosavanta as KF{karishna's Father})
KF : Are Bhai jaldi lagao sab phull, kitna late karte hoo Bhai shaadi ajj hai 2 saal bad nehi ke itna late kar rahe ho .
Labour: Are sir, App kun itna tension le rahe hne agar Saadi 2 saal bad hoga to ae phull abhi thodi lagayenge, aur lagayenge bhi too murjha nehi jayega aei kya sir app bhi!
KF : Tereko idhar majak sujh raha hai idhar mere sar me kitna tension hai Tereko kuch pata hai ?
Labour : Sorry Sir, me to bas eshi thoda sa majak kar Raha tha taki app thoda muskuraye aur app to aur bhi gussa karne lage .
KF : Han oik hai, oik hai jaldi Kam karo Sam Tak sab ready hojana chahiye , me vha Jake khane ka kya intejam hora hai dekhta hnuu.
If we go further inside the ceremony we get to see a guy around the age of 25 planning to place the chair on required locations and also holding some utensils and a bag full of spices. Let's Go and Check who he is ?
Writer : Are ye kya dekh lia be ye to koi aur nehi balki hamara chahida Anubhav hai iska ye hall kab se hogaya. Chalo Chalke puch te hain........
Writer : Are Bhai ye sab kya kar rahe ho tum to Anubhav ho na Yosavanta ji ke bete fir is halat Mai !
Anubhav : Are Bhai kya batain Mera kismat hi kharab hai🥺 , Apko to pata hi hoga shaadi viha me Ghar ka bada bete ka haal kya hota vohi mere sath abhi ho raha hai.
Writer: Samajha sakta hnuu bhai hum bhi iss dor se gujar chuke hain. Vese tum akele kyun kam kar rahe hoo koi dost vost nehi hai kya ?
Anubhav : Kya bole Bhai unn logo ke bare me, sale kamine log bolethe ki shaadi ke 2 din phele, ake pahonch jayenge tere madat ke liye, sale MC log abhi tak nehi aye hain aur Shaadi bhi ajj hai.
Bhai abhi bad me Vate karenge mereko bahot kam hai abhi, Vese app jao, aur stories ko likh ke jaldi publish karo taki reader log bhi Jan sake hamare bare me.
At that time someone called Anubhav .Someone : Are beta Anu, Mera lia Lemon juice aur mere Dost ke lia thoda pepsi le ana too, dekhe to raha hai na beta kitna garmi me aur iss garmi travel karke abhi ake pahuncha hai, jaldi Jaa beta thoda thanda le aa, oik hai.
Anubhav be like to me kya idhar mujra kar raha hnuu.
Anubhav comes from his thought 💭 and told : Hann mausa ji abhi leke Ata hnuu app bethiye.
Acha Bhai me chalta hnuu mujhe ye sab rakh ke cold drinks bhi lane Jana hai, chalata hnuu app ghumiye aur jaldi stories me likhiye kitna late karoge reader bhi soch rahe honge ye sab kya padhna pad raha hai bhai, acha hua me anpadh hnuu😂😂.
Writer: Oik me bhi chala kahi aur Ghumne.
To chaliye todhe aage Jake dekhte hain kya chal raha abhi.
Are ye kya dekh rahe hnee malti ji abhi se kahe roo rahi hnee bidayi to raat ko hoga na, chalo puch ke ate hain kya mamla hai .
Writer : Are malti ji app roo kahe Rahi he kuch hua hai kya?(We are going to represent Malti as KM {Karishna's Mother})KM : Are beta kya batain vo Tulsi ka pati ka accident hogaya tha aur doctor bol raha ke abhi coma me chala jayega , ab bichari Tulsi kya karegi , kese ladhegi sab se ab to pura loonly hogai hai.
Writer : Matlab Lonly Hogayi hai ye bolna chate hne naa.
KM : Are Han vohi bolna chati thi mama masi ka to farak hai bas.
Writer : Vese uske pati ka accident kese hua ?
KM : Are kya bataye beta Ek badi se Truck aur Ek tempo accident hogaya raste me.
Writer : Acha to uska pati tempo chala raha tha , aur truck ne ake takkar mar di.
KM : Abe nehi Abe Tempo Vo tha hi nehi.
Writer : To vo truck chala raha tha?
KM : Abe nehi na vo Truck Chala Raha tha na Tempo.
Writer : To accident hua kese?
KM : To mere ko bolne to de, Vo kya hua na janha pe accident hu na vohi raste ke bagal me beth ke coffe pi raha tha aur tempo ka tyre udtee hue ake uske sar me lagi aur vo vehosh hogaya, hospital laya to pata chala ki coma me hai.
Writer : Acha ab, samaj me aya, to chaliye hum Chalke dekh ke ate hnee usko kesa hai vo?
KM : Vo to kal hi dekhe payenge na kya hua uske sath.
Writer : Kal, vo bhala kun ?
KM : Are ajj ka episode khatam hogaya na vo kal ayega, to kal hi pata chalega kya hua uske sath.
Writer : Kya, Kya , Kya
KM : Ye kya kya kya laga rakhe ho kuch bolo beta.
Writer : Matlab app tabse serial ke bare me bol rahi thi, me to hakikat samaj betha tha 😮💨😮💨.
Vese vo sab chodiye aur ye bataiye ajj to apki beti ka shaadi hai, kya bolna chate hne uske bare me ?KM : Kya batain beta khush to hain ki beti ki shaadi ho rahi hain, par dil ko vo khusi nehi mill Rahi hain !
Writer : Aesa bhala kun ?
KM : Are beta hum ne kya kya nehi socha tha ki beti ke lie rista dhunde nge apne pasandida ladke se uska viha karenge, lekin kya hua Karishma ne sidha ake bol dia ham sab ko ke " Papa, hum ek ladke se vehed pyar karte hnee aur us sehi shaadi karna chate hne, agar apne aur ama ne mana kiya na to hum bhag ke shaadi kar lenge ."
Ghar ki choti beti , aur to aur papa ki pari bhi, esiliye is shaadi ke uske papa ne hann khe Diya, Vese ladka acha kam karta hain, paise vi acha kamata hai lekin pata nehi phir bhi ye dil usko man ne me Raji hi nehi ho raha hai, bas beti ke Khushi ke liye hum ne Han me han bol diye.Writer : Are app jyada tension le rahi hain, sab oik hojega.
KM : keheto oik rahe hoo tum beta, par kya kare maa ka dil jo hai dar to lagta hai na ! Vese vo sab chodo Mera next serial anavala hai " Me tere angaan ke nagin" me chala dekhne tum ghumte raho.
Writer : Oik hai, hum vhi chalte hain.
To chaliye dekhte hnee dulhan ji kya kar rahi hnee.
Writer : Are Karishma ji kya kar rahi hnee, aur sabse pehle congratulations shaadi hone vali hai bhai apki.
Karishma : Thank You ji, vese bataye to khus to bohot hain aur kun na ho vala apne pasandida ladke Jo shaadi hone vali hai hamari .
Writer : Ye to hai, vese hum ye kya sun rahe hain app police ki naukri ke liye preparation nehi kar rehi abhi, Police ban na hai ki nehi?
Krishma : Sahi suna apne, hum preparation band kar rahe hnee kunki bhaiya ne hum se ek sarth rakhi thi ki hum police aur pyar me se kisi ek ko chun ne ke liye, to hum ne apna pyar ko chuna esiliye police banne ka sapna abhi radh, kiya gaya hai agar kismat me hoga to vo bhi ban lenge.
Acha me chalta hnuu mujhe ready hone bhi jana hai.
Writer : Oik hai, hum bhi chalte hain gaon se 25 km dur ek city bada ek ghar me jaha hne kuch bat ki leke behesh ho rahi hai , to chaliye dekh te BC bada maja ayega.
To ye tha ajj ke liye stories agle episode me pata chalega kya hota hai age.
Tab tak , have a good, keep supporting me, also don't forgot to vote so that I can write more and more stories.
If I did something wrong do let me know I will rectify and try to do my best to fulfill your expectations till they byyyy. 🤗👋👋👋
YOU ARE READING
Love that Shattered the Darkness ❤️💓❤️
RomanceIt's Based on the characters of the Madam Sir, in this story you all are going to get all type emotions around all the characters that are involved in this story and also my Haramipanti Too😅😅. Keep supporting me and I will try my very best to make...