IN RAJGARH

4 1 0
                                    

At the airport,

Janvi comes out of her plane and sees abhishek in front of her who comes and bows down to take her blessings.

Abhishek-Ghanni Khamma Bai sa Raj,kase hai aap?

Janvi-Shekhu,agar aap apne raja sa wale avtaar se wapas nhi aae to yaad rakhe hum apki koi baat nhi manenge.

Abhishek-Ji maa sa,hume maaf kijiyega.Aap chaliye ,mehal chalte hai.

(Abhishek generally calls janvi as maa sa and abhinav as baba sa because they are like parents for him.)

They both go out of the airport and sit in their car which was in the middle of a row of cars.Abhishek,brief out the situation to janvi while their ride to the palace.Soon,they reach at the main gate of the palace where the car stops and both of them get off of the car.

Janvi-Ye kya hai shekhu,itni sajawat wo bhi sirf hamare swagat ke liye ,aap log bhi na nhi sudhrenge.

Ye bol wo aage badhti hai apni saree thik karne ke baad.Raste ke dono or sevak khade the jo phool barsa rahe the uspar jab tak wo mehal ke darwaze pe nhi pahunche.Usse wahi rok kar aarti ki thal mangwane ko kehkar Abhishek uske aage khada hojata hai.Jld hi ek dasi aarti ki thal lakar usko deti hai.Rajgarh ke Raja apni maa ki aarti kar unka swagat karte hai.Aarti ke baad sabhi andar mehal ke hall mai aakar baithte hai.

Abhishek-Maa sa, aap jakar fresh hojaye,kaal subah sabha mai aap sabse milenge to aap kamre mai hi aaram kijiyega,dinner apke kamre mai hum bhijwa denge.

Janvi-Nhi iski koi zarurat nhi hai,hume aapke sath waqt bitana hai to hum bss kapde badal kar aate hai.Aap tab tak tayariyan dekh le aaj sath mai khana banayenge.Apke baba sa to hai nhi,warna Sara khana unse hi banwate.

Abhishek-Jo aagya maa sa,aap bss baba sa ko Lautne de hum unse kehkar apki sari khwaish puri karwayenge.Bss unka ye mission successful rahe aur wo surakshit laut aaye.

Janvi- Zarur lautenge wo salamat, kisi ke bolne se unhe kuch nhi hone wala.Aap bss unka lautne pe hamari vivaah ki tayari kare.Filhal hum fresh ho jate hai.

Abhishek 'ji maa sa' kehkar rasoi mai tayariyan dekhne chala jata hai aur janvi fresh hone.

Kuch Der baad tayar hokar wo rasoi ki aur badhti hai ,ki raste mai sabha kaksh usko nazar aata hai.Uss jagah ko dekh Kar wo Zara ruk kar dekhne lagti hai.Kuch baat Jo waha hui thi usse yaad aati hai,

Flashback,
Abhishek- Iss admi ne na sirf apni Patni ke sath zabardasti aur zulm kiya balki humari hone Wali maa sa,Rajgarh ki Bai sa Raj par buri nazar dali hai.Isliye iski saza bhi hamari maa sa Tay karengi.Bole Bai sa Raj,Ye galat harkat isne auraton ke sath ki hai ,isliye Shahi niyamon ke mutabik saza ki ghoshna kare aap.

Lady(wife of the criminal)-Maaf kar de unhe huzur...

Janvi- Aapko inse darne ki zarurat nhi hai,Raja sa,hum iss admi ko saza ke taur par maut ke darshan karwana chahte hai .Sipahyon phek dijiye inhe hamare sheron ke pinjre mai.Aur ye drishya sabhi ko dikhaya jaye,iski chikhein sabhi tak pahunche.Taki koi bhi mard Asa kaam karne se phele ye saza yaad kare.

Abhishek- Hukkum jld se jld Pura ho.

Lady- Raja sa Asa maat kijiye,Jase bhi hai wo hamare Pati hai.Unke Bina humara koi nhi hai,unhe kuch hua to hum kaha jayenge ,kase rahenge,Jase jiyenge unke Bina.Bai sa Raj maaf kar dijiye unhe,hum unse bhut pyar karte hai,unki glti hum maaf karte hai aap bhi kar dijiye.Ya aap chahe to karagar mai band Kar de par mrityu dand nhi .Maaf kar de unhe.

Janvi - Hum,yaha ki hone Wali Bai sa Raj,unhe maaf nhi kar skte,shyd ek Patni unhe maaf kar de,Par hum yaha ke Raja ki hone Wali maa hai,nyay karna hamara farz hai.Agya ka Palan ho.

Wo aurat apne Pati ki jaan ke liye bolte rahte hai par koi uski baat nhi manta.Uske Pati ko sheron ke aage Dal kar chod diya jata hai.Iske baad Jo hota hai wo drishya sbhi ko andar tak Dara deta hai .Karib 2 ghante baad sab shant hojata hai aur uss admi ki haddiyan, uski biwi ko di jati hai.Apne Pati ki aasthiyon ki kalash ko hath mai liye Khali aankhon se wo dekhti hai.

Abhishek- Apko Jeevan bitane ke liye mehal mai naukri aur bacchon ke ache Jeevan ke liye rajkosh se dhan diya jayega.

Lady- Raja sa,aap hume hamara Pati nhi lauta sakte hai,To dhan dekar shant karna chahre hai.Bai sa Raj,yahi naam hoga na apka shadi ke baad jisse log apko bulayenge.Ek Patni ki baddua hai apko,Jase mane apna Pati khoya hai,apna pyar khoya hai,aap bhi apna pyar aur hone wale Pati ko khoyengi.Jase mane apne pyar ko aankhon ke samne marte dekha,aap bhi wase hi apni mohabbat ko marte dekhenge,aap bhi wase hi tadpengi,tutengi and royengi,Jase aaj mai roye hun.Yaad rakhiyega Bai sa Raj,Ye ek sacche dil ki baddua hai jisne apne Pati se pyar kiya par kisine usse ussa Chinn liya.

Flashback end,

Maa sa,maa sa,kya hua maa sa,aap kaha kho gaye?

Thud...

Maaa saaaa, Aman Jake dr ko lekar aao jldi.

Abhishek janvi ko utha kar uske kamre mai lejata hai .Jld hi Dr aate hai aur usko check karte hai.

Dr- Inhe panic attack aaya tha Raja sa,
Aap inhe unn baaton se ya yaadon se durr rakhe Jo inhe trigger karti hai.Hum chalte hai,dawai likh di hai,Ye thode Der mai uthengi to inhe khana khila kar de dijiyega.Dhyan rakhe ki ye ache se aaram kare.Chalta hun.Aagya den.

Ye bol Dr chale jata hai aur Abhishek rasoi jakar chef ko kuch banane ko kehkar janvi ke pass wapas aata hai aur bistar ke ek aur uska hath pakad baith jata hai.

Abhishek- Maa sa,aapne to nyay kiya tha na Jane kyu uss aurat ko smjh nhi aaya .Pyar mai itni aandhe thi wo shyd ki apne Pati ki galti bhi maaf kar rahi thi jabki wo maafi ke Layak nhi tha.Maa aur baap to Bachpan mai hi kho diya tha,Par bhai sa ne hume smhala.Bilkul baba sa ke Tarah,Par maa sa ki kami khalti thi,Par ab nhi.Apke aane ke baad unki bhi kami puri hogaye.Yunhi hum apko aur bhai sa ko bhai - bhabhi kehne ke jagah maa sa aur baba sa nhi kehte.Aap iske haqdar ho.Maa sa,janti haina,baba sa ke jaan ko hamesha khatra rehta hai.Iss baat ka daar hume hamesha se rehta hai aur apki ye halat hume aur darate hai.Please maa sa,aap humesha sath rahiyega,apko kuch hua to hum dono nhi smhal payenge khudko.Hum phir anath ho jayenge.Aap kisi aur ki baaton ko dil pe na le,na Jane kase koi apko itna bura bol gaye,aap kya ho ,humse behtar koi nhi janta maa sa.Aap sirf humari maa nhi hai,aap iss rajya ki izzat hai ,aap Bai sa Raj hai.Ek fauji ki hone Wali biwi,Ye yoddha hai aap.Ek Raja ki maa ,ek behad achi salahkar hai aap.Humare liye aap sakshat devi Lakshmi maa ka rup hai.Wo phli baar tha Jo kisine aapse ase baat ki aur aapko itna kasht diya.Aayenda Asa na ho iska hum dhyan rakhenge.Bss aap thik hojaye ,aap humari strong maa haina...


Mohabbat nhi par pyar hai tumseWhere stories live. Discover now