chapter 2

26 1 0
                                    

Rita or soobin ball pakdne bhag rahe hote hai tabhi.rita kisi se takra jati hai jis karan samne wala insan niche gir jata hai .rita ko piche se kisi ki dard me chillane ki aavaj aati hai to piche mood kar dekhti he .jamin baithe insan ko dekh rita hairan rah jati hai or jaldi se uski madad ke liye uske pass chali jati hai unhe jamin se uthati hai .

Mrs Sharma.: aaa kamar tod di re meri ....mar gai ...

Mr sharma: are aisa mat kaho bhagyawan...

Rita : sorry bua ji..

Mrs sharma : sorry ki bachhi tu yaha ky kar rahi hai

Jab mami ne rita se ye sawal pucha to vahi jungkook ne piche se jawab diya

Jungkook : ye yaha cricket khel ne aai hai mami ji

Mrs Sharma : are ye cricket.... ye koi khel hua roj ki aafat ho gai hai ...

Mr sharma : tuffy Ko jungkook ke hathon se lete hue kahte hai "are bacche hai khelenge to sahi"

Mrs sharma : tum chup raho ji

Soobin : jungkook ke piche se aata hai hai or mami ji ke pair chuta hai or kahta hai " pay lagu mami ji"

Mrs sharma : mami soobin ko u Achanak samne dekh darr jati hai or uspe gusse me chillati hai " a soobin tujhe kitni baar kaha hai mujhe mami mat bola kar tujhe samajh nahi aata ky "

Tuffy : jub mami soobin pr gussa karti hai to ye baat hamare tuffy Ko pasand nahi aati or wo mami pr gurrane lagta hai " bhaw.......bhaw......bhaw"

Mrs Sharma : "ky musibat hai is Ghar ke noker janver sabko sir chada rakha hai" .phir mami rita ke or dekhti ai or kahti hai "tu khade khade mera mhu ky dekh rahi hai chal mujhe ander le chal"

Rita or mami ji Ghar ke ander chale jate hai .tab jungkook mama ji ke pass jakar kahata hai .

Jungkook: mama ji ye mami ji itne jaldi me kyo hai

Mama ji: are wo Teri mami tere mami papa se milne aai hai rishta leker aai he tere youngi bhaiyya ke liye .

Itna kahte hi sab ander chale jate hai leaving room me sab baithe kar baat kar rahe hote hai.

Itna kahte hi sab ander chale jate hai leaving room me sab baithe kar baat kar rahe hote hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

ye hai Jeon nivas

Ghat ke ander sabki hasi mazak karne ki aavaj sunai de Rahi hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ghat ke ander sabki hasi mazak karne ki aavaj sunai de Rahi hai .jin rasoi me chai naste ka intejam kar rahi hai .youngi abhi tak meating se vapis nahi aaya hai . namjoon king size sofe pr baitha hai or secretary uske pichhe khada hua hai namjoon mama mami ke sath baat karte hai office kuch document check kar raha hai .check karne ke baad namjoon documents sign kar deta hai or apne secretary ko de deta hai.jungkook namjoon ke pass biche hue carpet per baith jata hai.mama mami or rita samne vale sofe pr baithe hai .jin bhi rasoi se aa jati hai nastha or chai lekar soobin or felix chai naste table pr rakh te hai or sabko Dena shuru karte hai .jin jaker namjoon ke pass baith jati hai.

Mrs sharma : sach kah rahi hu bhaiyya or bhabhi aapne apne dono bete ke parvarish me koi kami nahi chodi hai .ab youngi ko hi dekh lo itni Kam umer me itna bada business khada kiya hai .khud ka naam banaya hai .youngi ki jitni tarif ki jaye itni Kam hai or hamara kooki wo bhi kaha kisi se kam hai hamesha uni me avval aata hai bhai ka bhi business me hath batata hai ab bus youngi ki shadi ki socho bahi sahab .

Mami ki baat sunker namjoon or jin ek duje ko dekhne lagte hai or phir jin ishara karti hai .to namjoon mami ko dekh kar kahta hai .

Namjoon : bhabhi ji koi ladki najer me ho to batae

Mrs sharma : lo ladki to maine dekh rakhi hai

Jin : achha...kon ho wo bhabhi ji

Mrs sharma : jinn bhabhi aap mere London wale bhaiya ko to jante ho na.rita ke papa

Jin : ha ..ha

Mrs sharma : unki badi beti yani rita ki badi bahan rekha ki baat kar rahi hu namjoon bhaishab rekha hamesha apne papa Mami ke pass rahi hai .or rita mere pass .rekha bahot hi sunder sushil ladki hai ky ji..

Mr.sharma : ha ...ha...ji b.a fail haikuch nae khayalat ki ladki hai bhai sahab kuch sagai ya bhi Tut chuki hai kyo....ji.

Mama ji ki baat sunker mami ji ko chai ka thaska lag jata hai or wo ghurake mama ji ke or dekhti hai phir ji n ki or dekh kar kahti hai ..

Mrs Sharma: to...to..ky hua unka gharbaar rahan sahan karobar to dekho lakho ka karbar hai hai .shadi dhumdham se karenge or phir kafi kuch lekeer hi aayengi mayeke se

Jin : lekin bhabhi ji wo...

Mrs sharma :ha lekin ye duniya dari inke samjh me nahi aayengi jin bhabhi profesor Jo thahre college me

Mrs sharma : bhaisahab bhabhi aap ha kahade to me apne bhaiya ko khaber bhija wa du mami ji apni hath me pahni hui gahdi ko dekhti hai or kahti hai " ahhh..rita chal apni kitti party ka time huaa hai ..sunoji humlog jaa rahe hai ...

Mam ji sookun ki sans lete hai or kahte hai

Mr sharma : shukriya

Mrs Sharma : hhhh..ky kaha .

Mr sharma: nahi kuch nahi

Mrs Sharma : "achha chalti hu bhaisahab bhabhi " phir rita ke or dekhti hai jo abhi bhi sofe baith karr biscuit kah rahi hoti hai mami ji rita ke hath biscuit leker plat me rakh deti hai or kahti hai " ab chalna her waqt khati rahti hai " rita jane se pahle or do tin biscuit le leti or bhag jati hai .sab unke dekh ker dah padte hai

Lekin namjoon jin kinor dekhta hia or use jin kuch khoi si dikhti hai wo jin ke khandevpr hath rakh kar puchta hai..

Namjoon : jin ky huva kis soch me pad gai kuch pareshan lag rahi ho

Jin : ji wo aap sach me youngi ke liye rekha ko pasand karenge jin ki ye baat sunker namjoon kuch bole ise pahle hi mr sharma bol dete hai

Mr Sharma : jin mein Tera bada bhai hu youngi mera bhati ja hai me aise hi kisi ko thodi apne ghar ki bahu banne dunga ..

Bus itna hi baki ka kal

Hum Aapke Hain Kaun (Taekook Younmin Namjin Kai hope) Indian Where stories live. Discover now