CHAPTER 2

196 27 49
                                    

Anirudh and Raghav was going to Maya's house to drop Raghav off to spend the afternoon with Maya.

"Aaj mummy ke ghar aap chhodne jaa rahe ho. Itni meherbaani kyu?" Raghav asked.

"Teri bua hai na. Mere sar pe tandav karti agar main nahi aata aur phir tu kuch dino me hostel chala jaayega toh tere saath kuch time spend kar raha hu. Aaj ka din toh teri maa khaa jaayegi." Anirudh explained.

"Aisa mat bolo. Mujhe bhi mann karta hai mummy se milne ka." Raghav said.

"Accha beta. Kahi milne ka mann nahi karta bas khaana dabaane jaata hai tu." Anirudh teased his son and twisted his ears.

"Koi badhiya plan ho toh bolo! Nahi jaaunga phir." Raghav challenged.

"Plan toh mere paas ek se badh kar ek hai. Tu bhi jaanta hai yeh. Par jaa apni maa ke paas. Bechari intezaar kar rahi hogi." Anirudh said and looked out of the window.

"Bechari?? Divorce ho gaya hai aap dono ka but kuch toh hai aap dono ke beech." Raghav teased.

"Haina. Tu aur teri churael bua." Anirudh said.

"Meri bua churael nahi hai." Raghav defended.

"Arey sabse badi churael toh teri bua hi hai. Tu jaanta nahi hai usse." Anirudh said.

"Kyu nahi jaanta. Meri bua hai woh." Raghav defended.

"Abey, meri behen pehle hai woh." Anirudh argued

"Main bua ko call kar dunga." Raghav said.

"Chal chal darta hu kya main?" Anirudh asked.

Raghav called Anuradha.

"Hello, Raghav. Is everything all right?" Anuradha asked.

"Yes, bua. Bua, aapko na papa chura-"

Raghav couldn't even complete the sentence because Anirudh took his phone and cut the call.

"Tu paagal hai?" Anirudh asked.

"Par aap toh darte nahi ho na." Raghav retorted.

Anirudh slapped Raghav on the back of his head.

Anirudh and Raghav reached Maya's house. Maya came into the balcony. Anirudh and Maya looked at each other with blank expression on both of their faces.

Raghav knocked at Anirudh's window. Anirudh mocked frowned and opened his window.

"Ab aake 'hi' toh bol do." Raghav said.

"Nahi beta, tu hi jaake uski 'hi' le." Anirudh said.

As Raghav was about to go in Anirudh called him again.

"Accha sun. Agar kuch accha banaya hoga toh pack karwa lena." Anirudh said .

Raghav smirked at his father to tease him.

Maya served Raghav the food and sat down next to him.

"Next week mere results aane waale hai?" Raghav informed.

"Haan toh?" Maya asked.

"Aapko lagta hai mera ho jaayega?" Raghav asked, nervously.

"Mujhe lagta hai ki tera nahi bhi hoga na toh bhi koi dikkat nahi hai." Maya reassured.

"Papa ko lagta hai ki mera ho jaayega." Raghav told Maya.

"Yeh Anirudh bhi na. Sunn, papa ki baaton ka pressure lene ki koi zaroorat nahi hai." Maya said.

"Arey, papa mujhe pressurized nahi kar rahe." Raghav said.

"Bahut acchi tarah jaanti hu main usse." Maya told Raghav, with a sarcastic smile.

"Phir toh aap yeh bhi jaante hoge ki papa ko bhindi ki sabzi kitni pasand hai?" Raghav asked with a mischievous grin.

"Haan pata hai. Extra banai hai. Baap ka chamcha." Maya said.

"Waise bua ne bhi wahi kaha mujhe jo aapne kaha." Raghav informed.

"Of course. Anirudh aur Anu me, saara dimaag Anu ke paas hi hai." Maya said.

"Ek min, Anu waapas aa gayi hai?" Maya asked.

"Haan. Kal raat ko." Raghav said.

Anuradha was working on some files when she received a call from Maya. Anuradha cursed under her breath because she forgot to tell Maya that she came back from her business trip.
Anuradha took a deep breath and picked up the call.

(Normal:- Anuradha
Italics:- Maya)

"Hello."

"Kutti, kamini, tera baap mere ko batayega ki tu business trip se waapas aa gayi hai."

"But mere papa ki toh death ho gayi."

"Oh sorry. Teri maa batayegi mere ko ki tu business trip se waapas aa gayi?"

"Sorry, yaar. Main bahut thaki hui thi."

"Kal mere ghar aake milna phir baat karenge."

"Par meri baat to sun."

"Bye."

Maya cut the call. Anuradha sighed but chuckled nonetheless.

When Anuradha came back from office in the night, she saw Anirudh and Raghav hugging.

"Aww.. you guys are so cute." Anuradha said.

Anirudh and Raghav break their hug to pull her in.

"Bua, dekhiye. Papa apan ke liye champagne ki bottle laaye hai." Raghav said.

"Good cause I need some right now." Anuradha said.

"Aee bewadi, yeh tab ke liye hai jab Raghav ka selection hoga." Anirudh said.

"Aur agar nahi hua toh?" Raghav asked.

Before Anirudh could say something, Anuradha spoke up.

"As I told you, tere iss hitler baap ko chhod ke hum dono ice cream khaayenge and iske so jaane ke baad puri champagne bottle khatam kar denge." Anuradha said and tickled Raghav.

Anuradha knocked on Anirudh's bedroom door. It opened up after a minute and let her in.

"Haan bol."

Anuradha sat on his bed.

"Dekh, Anni. It's a good thing ki tujhe lagta hai ki Raghav ka selection ho jaayega. But you need to tell him ki agar uska nahi hua toh bhi koi dikkat nahi hai. He looks up to you." Anuradha said.

Anirudh looked down and sat next to her.

"I know but main uska morale down nahi karna chahta." Anirudh said.

"But reassure toh kar sakta hai na tu. Bas itna bol de ki agar uska nahi hua toh bhi koi dikkat nahi hai. Tera beta hai woh. Kyunki bhagwaan na kare wih kuch ulta seedha kar le." Anuradha said, as a tear travlled down her cheek.

Anirudh put his arm around her sister.

"Agar tu chahti hai toh thik hai. Main bol dunga uss ko. Bas yaar tu roya mat kar. Bahut aansu dekhe hai maine teri aankhon me. Bas ab nahi. Please." Anirudh pleaded.

"Dekh jitna Raghav mera aur Maya ka beta hai utna teri bhi hai. Maya aur mere divorce ke baad jab Raghav ki custody mere paas aayi tab se tune uski zindagi me ek maa ka role play kiya hai. Jaise Maya hai waise tu hai. Aur shaayad Raghav tujhse hum dono se jyada pyaar karta hai." Anirudh said.

Both brother and sister sat on the bed and looked at the photo of Raghav.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 11 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Khairiyat :- A Derek StoryWhere stories live. Discover now