Gulki meet Yutik

146 16 9
                                    

Aaj ka 2nd part k_r_r_i_s_h ji k Kahne par likha gya hai.

Aaj ka 2nd part k_r_r_i_s_h ji k Kahne par likha gya hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Let's Start

When Gulki comes to know about the yutik, she was sitting very quietly at home...

Archana and Rakesh Joshi felt strange seeing Gulki's behaviour like this, but no one had the courage to ask as Gulki gets very angry...

but when Rahul Dutta got the news of Gulki's sadness, he calls his Gulki and gj recive his call.

On call

Rd: hello baby...what happened?

But Gulki Still lost in Yutik's thought and Rd again says.

Rd: Gulks ... Gulki....(loudly)

Then she back in her thought and says.

Gj: Haan haan ... Kaho ...

Rd: what happened...

Gj: Nothing baccha..

Rd: phir aap aise chup chap kyun
baithi hain?.

Gj (Surprisingly): are tujhe kaise pta re ki main baithi huyi hu?

Rd: mujhe aapke bare mein sab pata hai isliye ab aap bataiye baat kya hai?

Gj: Areh mai toh bs aise hi....(in her mind) ye aise hi pareshan tha kahi aur na ho jaye ek kaam karti hu ise kuchh bhi nhi batati hu.

Rd: bolo bhi.

Gj: Kuchh nhi hua hai... Tum jante ho na Normal insan k 5 mood swings hote hain aur mere 500 hain isliye Nothing that.

Rd: why everything is ok na?

Gj: ha baccha abhi tumhara office jane ka time ho raha hai na jao....

Rd: baby Btao na mujhe kya hua hai ... u know na tum thodi si bhi sad rehti ho toh mujhe achha nahi lagta hai....

Gj (in her mind): are kyo paka rha hai re faltu ka agar batana hota to Bata diya hota na maine abhi tak. (To rd) Are kya re main sach kah rhi hu baby doll sach mein Kuchh nhi hua hai... Bs aise hi thodi si thakk gayi hu.... Tu jaa na office mujhe main bhi nap lene jaa rhi hu 15 minute ka phir sab thik ho jayega.

Rd: thik hai tumhe mujhe abhi nhi batana ki kya hua hai toh koi baat nhi
lekin jab bhi mann kare to mujhe bejhijhak bataogi ye mat sochna ki main office hounga to busy hounga ok...promise me....

Gj: are kya re tu bhi na... Achha chal agar koi baat Hui toh mai tere ko jarur batayegi. Ab jaa tu mere baap.....

Rd: ok.... Aap bhi apni energy drink ... le lo.

Gj: energy drink. (In confusion)

Rd: nap.

Gj: ok aur kuchh.....

feelings of a fan boy 👦 ft. (Yuki & Rahul)Where stories live. Discover now