So sabse pahle happy Rakshabandhan once again guys.
And ab hum aate hain iss story k main discussion par.
So guys waise to Kahne ke liye zyada kuchh nhi hai but kuchh aise sawaal hai jinko maine kaha tha ki main answer dunga to main aa gya.
Maine comment Kiya tha but I think aap sab ko ab koi doubts nhi bache hai because maine proof show kr diya hai so I think aap logo k doubts wahi clear ho gye hain phir bhi hum kuchh comments par baat kr lete hain.
So I think main jaha tk samjh paa rha hu aap dono shreyaa1118 ji and memories_of_urs ji aap dono yuktians & gulkians hain.And as a yukians main aap dono ki feelings ko bahut acche se samjh skta hu because main yukians k saath saath yuktians and gulkians dono hu.
And main aap logo se itna hi kahna chahunga ki man don't be sad aap yukku se jarur mil lengi and aap gulks ke one sided lover hain toh kya hua aapke life mein bhi koi na koi hoga jo aapko waise hi respect aur support dega jo aapke mann mein gulks k liye hai.
And ho skta hai abhi aage aur bhi comments aaye jinka pic main yaha na daal Pau to unka reply main jarur dunga and guys jitne bhi log yukians k lover hai main aap sabse kahna chahunga ki yukians humare Drem couple hain lekin wo nhi ho skta because reason maine bataya hi hai previous part mein lekin chlo phir ek baar aur bata deta hu jo ki yuki ne khud kahi hain ek interview mein.
1st ek baar kisi reporter ne kaha tha yuki se ki agar unhe ek dusre mein kuchh change karna ho toh wo kya karenge?
To pata hai yuki ka reply tha yukku ne kaha tha ki ki mujhe gulks mein kuchh kuchh bhi nhi change karna wo jaisi hai perfect hai aur gulks ne bhi kaha tha kyon change karna hai itni achhi h to.
And ek baar sirf gulks se ye bhi interview mein kisi reporter ne question puchha tha ki agar aap next day uthe aur aapko pata chla ki aap boy ban chuke ho toh aap kya karengi sabse pahle and gulks ne iska yahi reply Kiya tha ki wapas se so jaungi.
YOU ARE READING
feelings of a fan boy 👦 ft. (Yuki & Rahul)
FanfictionDisclaimer ⚠️: This story is offensive or will hurt your feelings.🙂 (Don't do hate comments bcoz it's reality)🙃 (Author kattar yuki fan hai isliye ek baar report hone ke baad bhi likh raha hai)🫠