1.2

457 80 7
                                    

At midnight,

Abhinav heard some sounds, he opened his eyes and saw akshara screaming in sleep.

Akshu : na..nahi..ab.. abhinav...

Abhinav : akshara...

He went to her.

Abhinav : akshara, akshara aankhe kholiye.... akshara....

She opened her eyes, she looked at her.

Abhinav : kya hua akshara...??

She immediately hugged him tightly making him startle.

He was too shocked to react, but he hugged her back.

Abhinav : akshara kya hua, kuch bataiye toh...

He rubbed her back.

Soon she calmed down and detached herself.

He made her drink water.

Akshu : sorry aapki neend khul gayi..

Abhinav : koyi baat nahi akshara lekin hua kya...koi bura sapna dekha ji....

She realised.

Akshu : haa woh...sorry...

He sat beside her...

Abhinav : akshara jabse bhai ji gaye hai main aapko bohot pareshan dekh raha hu, hua kya hai, agar aapke mann mein koi baat hai toh bataiye na, aap jaanti hai aap mujhse kuch bhi share kar sakti hai.

She stood up and went towards the window.

He went to her.

Abhinav : koyi baat nahi akshara agar aap nahi batana chahti toh koi zabardasti nahi hai bass so jaiye.

He was about to go but she held his hand...

Akshu : abhinav main aapse bohot kuch kehna chahti hu...

Abhinav : aur main woh sab sunna chahunga.

Akshu : baat zaruri hai par itni bhi nahi, bohot der ho gayi hai so jaiye kal baat karte hai.

He nodded.

*******************************

Next morning,

At breakfast time,

Abhinav : akshara jaldi kijiye, bhai ji ke saath aaj jaana bhi hai, intezar kar rahe honge.

She got worried.

Akshu : abhinav hum aisa nahi kar sakte ki aap kisi aur ko bhej de.

Abhinav : aisa nahi kar sakta main akshara, bhai ji ne kitne acche se pucha tha kal, main mana kaise kar du.

Akshu : hmm....

Abhir : mumma papa, kal school mein PTM hai.

Akshu : haa abhinav, aaj saare kaam khatam kar lijiye ga, phir kal hume abhir ke school jaana hai toh dusra kaam mat lijiye ga.

He nodded.

*******************************

At night,

Akshara was pacing here and there waiting for abhinav, he was not receiving her calls too.

She heard the doorbell rang and opened the door,

Abhinav entered fully tired.

Akshu : itni der kaise ho gayi kabse phone kar rahi hu.

Abhinav : sorry akshara, woh hume bohot der ho gayi ghumte ghumte, phir unhe unke hotel choda aur aaya.

Akshu : wahi reh jaate hai na apne bhai ji ke pass, ghar aane ki kya zarurat thi, ghar par biwi baccha intezar kar rahe hai lekin nahi inhe toh....

She was shushed by him as he pinned her to the wall shocking her, his hand was on her mouth.

Her heartbeats were rising with each passing second, the first time he was this close to her.

He removed his hand from her.

Abhinav : sachme akshara aaj tak sirf sunta aaya hu, lekin aaj kahunga, meri biwi ki khubsurti ke saamne chand bhi sharma jaaye....

She blushed profusely and understood he was drunk.

Akshu : aapne drink ki hai abhinav...??

Abhinav : aapko pata kaise chal jaata hai ji.

Akshu : kyuki biwi hu aapki, aap kab kya kehte hai sab pata hota hai mujhe, waise toh mujhe accha nahi lagta aap drink karte hai toh lekin cute lagte hai, kaha kar li drink aur kitni..??

Abhinav : bhai ji ke saath, bass ittu si...

She laughed seeing his baby antics.

Akshu : thik hai ab so jaiye aapki class toh main subah lungi.

Abhinav : toh abhi le lijiye, aapki daat toh main neend mein kha sakta hu..

Akshu : abhinav....

She got frozen as she felt his lips on her cheeks, he kissed her.

Her heart stopped beating, goosebumps arrived at her skin, she closed her eyes feeling his lips, it was true that after getting drunk his personality changes into something else but today it was totally different.

Abhinav : I LOVE YOU akshara...!!!!

She was shocked, her eyes were filled with tears, finally he said it.

He wiped her tears

Abhinav : sorry akshara, aap roiye mat...

Akshu(mind) : hey kanha ji, isme mein bhi sorry bol rahe hai, kon I love you kehne ke baad sorry bolta hai, yeh talent sirf abhinav sharma mein hi ho sakta hai.

Abhinav : sorry akshara...

Akshu : aap so jaiye chaliye aur ab aap kuch nahi kahenge, chaliye.

He nodded cutely making her heart flutter.

She made him sleep, and removed his shoes and covered him with the duvet.

She smiled seeing him hugging abhir, he too hugged his father back, even in sleep both could feel each other.

She took off their evil eyes and slept beside them.

Akshnav OS SS and TS.Where stories live. Discover now