Yeh story Kavita ki hai.
Uski umar 19 saal hai.
Height 5'2 aur mota kathila jism.
Vo apne maa bap ki eklauti beti thi.Padhne me ache hone ki wajah se uske maa bap ne highschool me shehar usko college padhne bhej diya.
Ek din jab wo college se wapis aa rhi this tab usne dekha ki kuch aadmi uska intezar kar rhe uske hostel ke bahar.
Unn logo ne Jabardasti usko bandook ki nok pe uske village vapis le aaye
Jab wo apne gaao aayi to use pata chala ki uske baap ne sari sampatti juye me haar chuke hai.Ab unke sar pe chatt bhi nhi hai.
Jo paise udhar le ke thakur sahab se padhne bheja tha kavita ko vo bhi ni chukaye.
Isiliye ab uske baap ne majboor ho kar Kavita ki shadi ka prastaav rakha thakur sahab ke samne.
"Baba, mai nhi karungi ye shadi" kavita ne chilla kar kaha.
"Tu chupp kar, hum sadak pe aa gye hai or mere paas ek futi kaudi ni hai. Tu he ek cheez hai jo hume bhooka marne se bacha sakti hai".
Apne pita ki bate sun k vo bhut dukhi hui. Lekin use ye bhi pata tha ki or koi option nhi hai uske pas.
Par vo ye shadi nhi karna chahti thi.
Vo bhi apne se digni umar k aadmi se."Thakur sahab ne tum logo ko ander bulaya hai chal" ek aadmi aaya or unhe ander le ke Gaya dhakka marte hue.
Or jab kavita ne thakur sahab ko dekha uska muh khula ka khula reh gaya.
Sanwala , 6'3 foot ka aadmi.
Muche or bade bade biceps.
Ankho me aisa ghamand jese sari duniya ka malik yahi ho."Kyu be harami, ab ky khud ko bhi bechne aaya hai" thakur sahab ne kaha.
Unki deep awaz sun ke kavita ke rongte khade ho gye or vo apne baap ke piche chupne lagi.
"Nhi apni beti ko" uske baap ne kaha or apni beti ko aage kar diya .
Thakur sahab ne kavita ko upar se neeche tak gaur se dekha.
Uska gora rang, mote mote chuche or kasa hua shareer unhe bada pasand aaya..Lekin jis gusse se wo unko dekh rahi thi wo unse hajam nhi hua.
"Ankhe neeche kar" thakur shab se kadi awaz me kaha.
Fir bhi kavita ne nhi kiya. Wo unhe bas ghoore ja rhi thi.Uske liye to vo kisi janwar se kam nhi the, jisne uski padhai rukwa di or ab uska baap use bech raha hai iss janwar ko.
"Sali kamini" thakur sahab ne dant mees kar bola or uth gye apni kursi se.
Bade bade steps lekar uski taraf aaye or ek zor ka jhapad mara.
"Char words kya padh liye shehar me mere samne awaz oonchi kar rhi hai"
Kavita zameen pe girl gayi"Uske kan me ghantiya bajne lagi.
Use vishwas nhi ho ra tha ki use sabke samne kisi gair mard ne chanta mara.
Usne apni bap ki taraf dekha aur uska sar neecha tha bas."Iski to charbi mai nikalunga" thakur sahab ne kaha uski taraf gusse se dekhte hue bola.
"Isse meri shadi ek hafte ke ander hogi" unhone ek nazar usko gusse dekha or uske baap se bola jo apna sir hila rhe the hn hn krke hath jod ke .
YOU ARE READING
His Forced Wife
RomanceWhen Kavita a 19 year old girl who studied in city and was forced to marry zameendar of village who is 36 year olds. Her life turned upside down. he was dominating, most arrogant person. She wasn't happy with this marriage, untill she got taste of T...