Kavita -
"Dekh kavita, agar tu humare sar ke upar chatt dekhana cahahti hai to kar le ye shadi" meri maa ne mujhse rote hue kaha.
"Par maa papa ki galti ki saza mai kyu bhugtu" mai uth kar dusare kamre me jane lagi tab papa aaye.
Unhone ek polythene mere pairo pe fek di aur ek packet apne hath me le ke mere samne kiya.
"Ya to vo kapde utha or tyar ho ja thakur sahab se milne ke liye ya to ye le zehar or khud bhi kha le hume bhi khila de" unki ankho me ansu the jab unhone aisa kaha.
"Papa!"
"Chunn le isi waqt" unhone zor se chilla kar kaha.
Maine zameen pe pade hue kapde uthaye or ankho me ansu le kar chup chap ja ke kamre me rone lagi.
Mere maa bap ne bhut kuch kiya hai mere liye.
Kabhi ek cheez ki kami nhi hone di aur aaj mai unki Jaan bachane ke liye ye shadi to kar he sakti hu.
Agr aisa nhi kiya to mai zinda he mar jaungi.
Aur fir shyad wo thakur sahab shadi ke bad badal jaye. Shayd wo mujhe padhne de shyad bs shayd kahi vo mujhse pyar kare or ache se mujhe treat kre..
Lekin mai ye kaise bhool jau ki vo mujhse dugni umar ke hai..
Maine kitni he bar unhe gaao ke functions pe randiyo ko apne upar nachate dekha hai.
Wo insan pyar kaise karega
Maine kitni bar he suna hai ki unhone bhut se logo ko jaan se mar diya hai choti choti galti pe.
Vo kya kabhi mujhse padhne denge!
Par ab yahi meri kismat hai mujhe isse sweekar karna he hoga.
Ab yahi meri zindagi hogi.
Aaj sham thakur ji ke ghar Hume bulaya hai .
Humari shadi ki bat pakki karne k liye
Maa ne mujhe ye suit diya hai pehnne k liye. Iska neck kuch jyada he deep hai.
Par dupatte se cover kr lungi.
Kapde ki galti nhi hai.
Meri body he aisi hai. Bade bade boobs hai samate he nhi hai kapdo me.
Mai ache se tyar hui or dupatta bhi ache se laga liya. Kafi suna hai unke bare me..
Achi Nazar nhi hai unki.
Hum sham ko unki haveli gye.
Kafi badi haveli hai. Jese raajagharane ki. Gaao bhar k log the..
Meri kch saheliya bhi thi jinki shadi nhi hui . humare gaon me 17-18 ki umar tak ladkiyo ki shadi ho he jati hai.
Bas mujhe he mere maa bap ne padhne ka mauka diya tha..
Par ab wo bhi chinn gya.
"Thakur sahab" mere papa hath jodne lage or meri maa ne mera hath pakad ke aage khicha...
Unhone bas sar hilaya kyuki sab dekh rhe the. Badi izzat hai unki gao me.
Sabke samne apne asli rang nhi dikhate vo.
Maine namaste kiya aur jab upar dekha to wo mujhe ghoor ghoor ke dekh rhe the.
Unki ankho ka gussa dekh ke mai to dar he gyi.
Unhone kch kaha apne munshi se or usne aake mere papa k kano me kch kaha.
Papa ne hath jod ke sar hilaya or meri maa se kch kaha.
"Chal Kavita" meri maa mera hath pakad ke ek taraf le jane lagi.
"Maa kaha le jaa rhi ho" maine hath chura k bola
"Thakur sahab ko bat krni hai tujhse chall" maa mujhe ek room k paas le gyi .waha koi nhi tha .
Hum kch der bahar khade rhe or fir humne juto ki awaz suni...thakur sahab aa rhe the akele
Unka lamba chauda shareer ...wo door se kisi Raja ki tarah dikh rhe the.
Wo aaye or unhone meri taraf Bina dekhe he ander chale gye.
Maa ne mera hath pakad k mujhe ander dhakka diya or khud bahar khadi rhi.
"Darwaza band kar" thakur sahab ne ek dam deep awaz me kaha.
Mene unki taraf dekha to vo chair pe bethe the .
Mai chup chap darwaza band kiya or fir mude.
"Idhar aao " unhone kaha same deep awaz or chehre pe bina kisi expression k.
Mai hup chap unke samne Jaa k khade ho gye hai hath dono aage..
Ankhe nichi.
"Randi hai?" Unhone pucha.
Mujhe yakeen nhi hua apne kano pe. Kitne ganwaar battmeez hai ye..
Kaise bol rhe hai ye. Mere pass koi jawab nhi tha ..
Mene bas ankhe badi badi krne unko dekhte rhe.
"Bol...randi hai?" Unhone zor se bola iss bar
"Thakur sahab jaban sambha-" aur isse pehle hum ek shabd aur bol pate unhone hume ek zor ka chata mara aur hum wahi gir gye.
"Sali kamini...jyada padh aayi hai." Unhone ne humare bal pakde or hume khada kiya.
Humare aankho se apne aap ansu girne lage.
"Tujhe pata nhi hai kitni izzat hai humari...or ye randiyo ki tarah chuche dikhati chali aayi "
Ek or zor ka chata or hum zameen pe gir gye.
Hamare dono gaal garam ho gye. Dard hone laga .
Ansu apne aap behne lage . Hume samajh nhi aa raha tha hum kya kahe..
"Wo...maa ..." Humne rote hue bolne ki koshish ki.
"Kya!" Unhone zor se chillaya
"Maa..ko humara naap nhi pata tha theek ...se isiliye.." humne rote hue javab diya.
Vo jhuke or hamre balo ko pakad k humara chehra apni taraf kiya.
"Tu humare liye ek randi aur naukar se kam nhi hogi lekin iss samaj k samne biwi he rhegi humari...to sali apni aukaat me rehna" unhone hume dhakka diya aur khade ho gye.
"Humari izzat k sath hum smjhota nhi krte" unhone apne kurte ki sleeve sidhi krte hue bola.
"Khadi ho aur apna huliya sudhar" unhone zor se bola.
Aur hum kapte hue khade hue.
"Agr bahar Jaa ke ek shabd bhi bola na ...to sabke samne tere maa bap ko goli maa dunga"
"Samjhi!" Unhone zor se chilla kar bola aur humne jaldi jaldii apne bal theek kiye aur aansu poche.
"Jiii...thakur sa..hab"
"Huliya theek karke aana bahar" unhone bola aur chale gye.
Hum toot chuke the..humari kya galti hai.
Ek kapde k liye iss dehati ne hume chanta mara.
Shadi se pehle Aisa hai to uske bad kya hoga.
Humne ne apne aap ko theek kiya or fir bahar gye. Sab bethe the pandit ji k sath.
Wo hamari shadi ki date dekh rhe the.
"Char din bad ka muhurat hai " pandit ji ne kaha. Or thakur ji ne humari taraf dekha .
Or humara dil Tut gya.
Yahi hai humari futi kismat.
Ye jaanvar jo humari zindagi narak karega.
Hum biwi nhi bs ek naukrani banane vale hai.
Humara bura waqt shuru ho gya hai.
YOU ARE READING
His Forced Wife
RomansaWhen Kavita a 19 year old girl who studied in city and was forced to marry zameendar of village who is 36 year olds. Her life turned upside down. he was dominating, most arrogant person. She wasn't happy with this marriage, untill she got taste of T...