Part 57

608 51 27
                                    

Ps.

Edited 

Yeh note zaroor padna agar mujhe response nahi mile theek se toh main sari stories delete karke underground ho jayugi , kyu ki aap logo ke paas itni sari stories hai Shubman aur Sara ek upar , toh mere 3 stories nahi hogi toh kya farq padne wala hai , maine kabhi complain nahi kiya , aap log dekho 103 reads hai lekin vote sirf 10 baki sare authors ke 220 reads hote hai aur vote 60- 70 hote hai , iss liye main yeh book 7-8 part main khatam kar dugi and than gayab bina bataye

XXXXXXX XXXXXX XXXXX XXXXXX XXXXX XXXXX XXXX XXXXX XXXXX XXXX

Shubman gave Shahneel a playful glare. "Shah, Sara ko tang karne ka plan toh hamesha hota hai. Lekin pehle tum apna plate dekho. Breakfast khatam ho jaye, tab sochenge."

Sara giggled, joining in the teasing. "Shahneel, tum bhi na, bas hamesha Maan ke peeche padhe rehte ho."

Shahneel shrugged dramatically, giving a mock serious expression. "Arre, Kake, yeh mera farz hai. Tum dono ka entertainment provide karna toh mera daily routine hai. Without me, tum dono ki zindagi kitni boring ho jaati."

Shubman rolled his eyes, but a smile played on his lips. "Haan haan, Shah, tumhare bina toh humara jeevan adhoora hai."

Shahneel grinned mischievously. "Dekha! Finally, Kake ne maan liya ki uski zindagi mein main kitni important hoon."

Shubman leaned back in his chair, crossing his arms with a smirk. "Acha, agar tum itni important ho, toh aaj Sara ke liye kuch special banao na. Phir dekhte hain tumhari importance."

Shahneel gasped in mock horror. "Kya? Tum chahte ho main apni jaan laga doon kitchen mein? Waise bhi, Kake, tumhe pata hai, main toh sirf chef ki help karti hoon."

Sara laughed, shaking her head at their playful banter. "Shah, tum toh bade clever ho. Itna smart tarika dhoondh liya apne aapko kaam se bachane ka."

Shahneel winked at Sara. "Of course, Sara. Main toh hamesha se smart hoon. Tum Maan ki tarah na samajhna, jo sirf cricket ball ke peeche bhaagta rehta hai."

Shubman chuckled and gave Shahneel a light tap on the head. "Tu na, Shah, kabhi nahi sudhregi. Lekin tu jitni bhi smart ho, main phir bhi tujhe har baar pakad leta hoon."

Shahneel stuck her tongue out at him playfully. "Bas bas, Kake. Tum mujhe nahi pakad sakte. Main tumse ek kadam aage hoon."

Kerat Aunty, enjoying the light-hearted exchange, shook her head with a smile. "Tum dono ka chhota-mota ladai dekhke mujhe hamesha apne bachpan yaad aa jaata hai. Lekin ab sab log apna breakfast karo, warna sab thanda ho jayega."

Lakhwinder, finishing his meal, added with a grin, "Haan, aur uske baad tum sabko phir se garam karna padega, jo main bilkul nahi karne dunga."

Shubman glanced at Sara, his expression softening. "Sara, tumhara breakfast kaisa lag raha hai? Sab kuch theek hai na?"

Sara smiled warmly, feeling completely at home. "Sab kuch perfect hai, Maan. Tumhare ghar ka khana toh waise bhi best hai."

Shahneel jumped in with a teasing tone. "Of course, Sara. Tumhara Maan jo hai na, bas tumhare liye sab perfect banata rehta hai. Dekho, kitni effort lagata hai tumhe khush karne mein."

Shubman shook his head, laughing softly. "Shah, tumhari na, bas aadat hai tang khichne ki. Kabhi serious bhi ho jaya kar."

Shahneel grinned widely. "Serious ho gayi toh tumhare saath mazaak kaun karega, Kake?"

the family continued discussing the day's plans, Sara suddenly looked at Kerat Aunty with a hopeful expression. "Aunty, kya main aaj lunch bana sakti hoon? Woh actually, maine Shah se wada kiya tha ki main usko Marathi khana bana kar dungi."

JudaiyaanWhere stories live. Discover now