Time skip skip..
Next day (11am)
Kapur family reached benaras..
Jay- Finally a hi gya..
Jiya- Wow I am so excited..
Mr kapur- Thikh hain chalo humri car bahar hi hain...
Then they come out from airport and saw car standing..and a man was standing there with car..
Man- Welcome to benaras..
Mr kapur- Thank you..
Man- Apki gadi ready hain..
Mr kapur- ok..
Man- Have a great day..
They nod then kapur sit in car..Jay were driving..and Mr kapur sat beside him and two ladies on the back sit.
Jay- Wese bade papa ****road main jaha hain hum toh puch gya wohi street..
Mr kapur- Kaha tha toh yehi hain abhi konsa area hain woh toh nhi Pata..
Jay- Phone karunga toh pata chal jayega...
Mrs kapur- Yeha toh kafi sare dukan wegera hain kisiko puhch lo..
Jay- Han main dekhta hu..
He come out from.car and went to nearest shop...
Jay- Excuse me kiya ap hume *** Place konsi area hain bata sakte hain?
??- Are beta tum galat area a gya ho..yea toh dusra side hain..
Jay- Huh...
He sign and went to car..
Jay- Hum galat area agaya hain...***place dusre side hain..
They sign..
Mrs kapur- Abhi?
They were thinking abd decided to call Abir or Tahir.. then suddenly They heard dome voices from back..a girl was there talking more like understanding someone..
?- Ap asa kese kar sakte hain..yeha har kli chal sakte hain government main sabke liye same rules hi banaya hain..
She was talking with a man who is arguing with a auto driver..
Man- Par is admi ko pata hona chahiye kii yeha se bade gadiya ata jata hain toh...
?- Toh...yea road unka bhi hain..and most importantly apko pata hona chahiye jab yea signal ata hain means sari auto yea phir rikhsa yeha se pass hote hain..or ap yeha rules tod rhe hain.
Traffic police- Right yea ladki sahi keh rhi hain..chali fund bhado...2 hazar..
Man- Main kiyu bhadu fund...Maeri koi galti nhi hain...
Kapur family standing there looking at the scene with worry meanwhile Jay looking at the girl with suspicious eyes like he heard the voice before too..
?- Funde nhi badoge..
Man- Nhi..
?- Okey phir..abhi batati hu..
Man- Oyee ladki apne had main reh Teri kiya chacha lagta hain woh Jo itna sath De rhi hain..
?- Woh apko abhi pata chalega...
Auto driver- Are beta rehne do na..
?- Nhi uncle in jese bade admiyon ko nah boht ghamand hain apni gadi kii..tsk offo uncle apka gadi nyi hain..
Man - Han..pure 100 lakh ka..
?- Offo tabhi toh apka boht nuksan hoga..
Man- Matlab?
YOU ARE READING
𝐃𝐢𝐥𝐥 𝐇𝐚𝐚𝐫𝐚♡︎
Fanfiction"Bas ek baar mere akhon main dekh ke bolo tum mujhse piyar nhi karte" "N..nhi karti" . . . . . . "Shadi kar rhi ho abhi khush hona tum" "Kiya tum khush ho?" what will happen when both sacrifice thier love for someone else. Are they could be togethe...