Next day!
Aakriti.....was standing infront of Anshuman Khurrana's office...
Teju has also come with her....
She was waiting outside.....
Her phone rang..... gritting she picked up the call......
OTP
Aakriti -(gritting her teeth) aa rahi hun...bahar khadi hunn
Anshuman - are are baby itna gussa....thoda shant hojao..... itni gusse mein tum achi nahi lagti (sarcastically)
Aakriti - phone kyu kiya
Anshuman - i know you come with your sister in law....
Aakriti -(panicked) looked at her surrounding to find him...
Anshuman - are tum panic mat karo... I'm not stalking you...itna bhi bura nahi hu mein(chukled)......tum ek kaam karo ........apni bhabi ke saath andar aao....
Aakriti - woh kyu andar ayengi...woh nahi ayengi...
Anshuman -dekh lo....nahi toh...mein humari sari sunder tasveerein....media mein leak kar dungi
Aakriti - tum Aisa kuch nahi karoge (shouted)
He started laughing loudly from the phone - try me...and cut the call
Aakriti- hello hello...
Teju come out of car and asked - what happened
Aakriti - (crying) bhabs woh aapko andar bula raha hai....aur bol raha hai...nahi gayi....toh... tasveerein........
Teju -shh shh....Rona band karon.....mein samajh gayi......chalo... andar chalate hai
Aakriti - par
Teju - par var kuch nahi tum jitna daroge ......woh itna hin.....daraega... tumhe ...utna hi daraega...chalo....mere sath......
They all entered inside the company..and move towards his cabin...
And entered inside his cabin with out knocking
Anshuman - ayeiye ayeiye mrs.oberoi....apka hi intezaar tha....but I expect some manners from you...aise bina knock kiye....andar ghusna....bad manners....
Teju - tujh jaisa nich insaan mujhe samjhayega.... manners kya hota hai ...(Gritting her teeth)
Anshuman - oho....mrs. rathore...app tho... bohot gusse me lag rahe ho...
Teju - glared at him...bolo kya baat karni hai...
Anshuman - (smirked)...aapko toh aapki pyari nanand ne sari baatein bata chuki hogi........ mujhe jyada kuch nahi chahiye baas ek file chahiye apke husband ke company se........aur woh mujhe Lake dogi tum ....
Teju - tujhe Aisa kyu lagta hai...ki... Mein tujhe lake dungi....woh files.....
Anshuman - kyu ki...tumhari Ghar ke izzat i mean Aakriti oberoi ki ache karname...mere pass hei...Jo ki....kabhi bhi mein leak kar sakta hu.
Teju - tu Aisa kuch nahi kar sakta........
Anshuman - aap sayad mujhe samajh nahi payi ...mein jhuti...dhamkiyan nahi deta..(smirked)
Teju - glared at him.....
Anshuman -toh mein apka... intezaar karunga... Ki aap kab mujhe woh file lake de..
Teju - tum ek number ke ghatiya insaan ho....
Anshuman - itni bhi tareef na karo...meri.......Mrs.oberoi...or I can say Teju.....
YOU ARE READING
Dil Hai Tumhaara ♥️( Slow Updates)
FanfictionMain lead- Karan Oberoi 27years old...CEO of Asias one of the famous company(oboroi's industries).... ruthless, cold hearted ,arogent.. ..his name is enough to made others shiver.... every one fears him...loves his family so much...his disisson is...