💮 chapter -53💮

1K 174 62
                                    

Hospital!!

Dev got his consciousness......

Sam-thank god dev...tumhe hoss aagya......tumhe pata hai...mein kitna dar gayi thi.......(Tears in her eyes)

Dev-(consoling her) I'm fine... don't cry shh ...

Dev- Teju... (slowly)

Sam- uska naam mat lo .... tumhare yeh halat uski wajah se hui hai .....(Angrily)

Dev got angry..

Dev- kya bakwas rahi ho...Sam....pagal ho gayi ho kya.....woh kidhar hai...(Sit on the bed .... whicned due to pain)

Sam- tum uski tension na lo...bas ...Aram Karo....

Dev-mein kuch puch raha...hun....tumhe...jawab do.......kahi ......woh log...nahi aisa nahi ho sakta....nahi .....(Muttered)

Trying to get up from bed

Sam-Dev yeh kya kar rahe ho...abhi abhi hoss aya...hai...aur tum rest karne ke wajah kaha ja rahe ho...mein tumhe nahi Jane.... dungi....

Listening to sound family members entered inside the room

Bm- Dev..sukar hai..... tumhe hosh aagya....lekin...tumhe chot lagi kaise...aur ....tum kaha ja rahe ho ....

Dev- Teju kaha hai??

Bm stayed silent

Dev- (shouted) aap sab aise chup kyu ho ....aur.....mein kuch puch raha hun....

Tm- Ghar pe hogi...sayad...tum uski phikar mat karo....Aram Karo...

Dev- (worried) ghar pe hogi matalab...aap nahi janti ..woh kaha hai....
Shit...shit ....Mera...phone kidhar hai ...??

Dev-(to sam) tumhra phone do. ..

Sam- but

Dev-(shouted) phone do...

She flinched....

Tm- Dev beta...pls don't stress yourself... tabiyat bigad jayegi....

Dev dialed Teju...

Dev- phone kyu off aa raha hai ....uska...

Dev- masi jii kidhar hai??(Asked)

Tm- yahi toh thi....!!

Dev- shit woh bhi missing hai.....nahi nahi....Aisa nahi ho sakta....

Bp-Dev tum clearly bologe...kya .....Hume kuch samjh nahi aaraha....

Dev- Anaya aur Aakriti ki kidnapping mein .....Massi ji ka hath hai......aur jab meine unlogon ki baat sunli ....toh....unhon ne mere sar pe jor se maar diya....aur phir mujhe kuch yaad nahi hai...

Tm- kya didi ...woh Aisa kyu karegii????woh Aisa nahi kar sakti tumhe koi galatfehmi Hui hai .....

Dev- chachi ji .. mujhe koi bhi galatfehmi nahi hui...hai ...

Tm- par woh aisa...kyu karegi?

Dev- yeh baat hum sabko pata hai...ki woh teju ko pasand nahi karti... reason bohot simple hai....

Tm-.still couldn't digest the fact that her sister is involved in all of these...

Tm- par Anaya ko kyu... kidnap karya...woh toh use bohot pyaar karti thi(voice breaking)

Dev- par kabhi kabhi... Nafrat ke aage... pyaar choti pad jati hai ....

Tm-hey!! Bhagwan... meine kya kardiya...kya kuch nahi keh diya...meri bacchi ko ....

Dev- kya kehdiya matlab.....??

Tm- meine use... bohot bura bhala boldiya....aur sari blame. Uske sar par dal diii(crying)

Dil Hai Tumhaara ♥️( Slow Updates)Where stories live. Discover now