chapter 1.

19 1 0
                                    

Guddan:- good morning jindal sb....

Akshat:- good morning.... Aaj jaldi uth gayi itni subah subah....

Guddan:- haan, morning seekness ki wajah se jaldi uth gayi aur subah se vomiting bhi bahut zyada ho rahi hai na isliye.....

Durgabahu:- sasumaa aap ke liye garma garam parathe ready hain aur iske liye methi ke chutney bhi....

Guddan:- thank you so muchh....... Waise aap sab mujhe aise kyun dekh rahe hain dadi aajao aap bhi kha lein.....

Lakshmibahu:- maine gajar ka halwa banaya hai aur kheer bhi aaj sham ko choti ka rishta tayy hone ja raha hai so....

Akshat:- haan jaanta hoon waise meri beti uthi ki nahi....

Aarav:- good morning everyone....

Guddan:- good morning.... Ye lo tumhara breakfast....

Aarav:- thank you badi maa....

Pushpa:- arey Agastya tum uthe ki nahi shaam ko ladki ke ghar bhi toh jana hai....

Jiya:- kya matlab hai ki ladki ke ghar jana hai haan.....

Pushpa:- ghar ki zimmedari toh tumse nibhayi nahi jaati isliye hum guddan ko wapas laa rahe hain 2 saal pehle jo divorce hua tha usko badalne ke liye......

Agastya:- good morning mom!!!

Pushpa:- good morning sweetheart.... Jaldi se uth jao hamein der bhi toh ho rahi hai shaam ko 7 baje wahan jana bhi toh hai....

Agastya:- Ms chashmish ke ghar na.....

Pushpa:- haan,, jana bhi toh hai aur bahut saari tyyari bhi toh karni hai.... Ye Arushi kahan reh gayi aur damad ji bhi abhi tak uthe nahi....

Aarav:- good morning.....

Arushi:- good morning sweetheart.....
Aaj subah subah coffee kya baat hai... Tumhe dheere dheere meri saari pasand ki cheez aur na pasand ki cheez sab kaise pata chal jati hai.....

Aarav:- aakhir tumse pyar jo karta hoon.... Tumhara khayal rakhna mera farz bhi toh banta hai na.....

Akshat:- choti good morning.....

Guddan:- good morning papa...... Subah subah chef sb kya bana rahe hain....

Akshat:- aap ke liye aloo ke parathe.....

GUDDAN TUMSE NA HO PAYEGA.Where stories live. Discover now