Choti guddan:- Aaj maine lunch mein pulao banaya hai papa ko bahut pasand hai aur Agastya ke liye pasta bhi....
Lakshmi:- bahut accha kiya tumne..... Aaj damad ji bahut khush honge aur haan bhabhi Aarav abhi tak nahi pahuncha....
Durga:- haan mai Aarav ko call karti hun....
Aarav:- ohh no...... Mom ka call aa raha hai Arushi hamein abhi ke abhi jana hoga warna late ho jayega....
Arushi:- mai toh kab se tyyar hoon.....
Agastya:- good morning sweetheart!!!!
Choti guddan:- tumne itni subah subah call kaise kiya......
Agastya:- I miss you sweetheart!!!
Choti guddan:- I miss you too my dear.... Accha mai breakfast ke baad tumse milne aa rahi hoon kya tum free ho.....
Agastya:- free toh nahi hun, lekin haan hum hotel mein mil sakte hain!!!!
Choti guddan:- hmmm, okay see you soon in 30 minutes.....
Agastya:- yeah sure!!!!
Choti guddan:- hmm kya pehnun....
Akshat:- ye lo tumhare liye pasta.....
Choti guddan:- thank you so much papa agar aap na hote na toh mere liye bahut hi mushkil hota....
Akshat:- aise kaise mushkil hota beta maa baap toh hote hin bacchon ki madad karne ke liye aur har mushkil se mushkil ghadi mein saath dene ke liye......
Antara:- ye lo kuchh paise rakh lena waise bhi tumhari mom ke jaane ke baad mai hi iss ghar ko chala rahi hun.....
Aarav:- badi maa ki jagah koi nahi le sakta aur haan tum toh kabhi bhi nahi....
Akshat:- sambhal kar ye tumhari badi maa hai aur Alisha ki maa bhi....
Arushi:- Ab ye Alisha kaun hai iske baare mein aap ne kabhi zikar bhi nahi kiya na....
Agastya:- ye chashmish abhi tak aayi kyun nahi!!!
Choti guddan:- hey.... My love.....
Agastya:- hi sweetheart!!!!
Choti guddan:- Aaj pehli baar tum time se pahunche ho....
Agastya:- ohh finally Aaj tumne meri tarif kar hi di!!!!