kaira reunite pt-3

325 40 10
                                    

So the scene starts from kaira hugging each other. After sometime they break the hug . Both were crying. Kartik was about to speak something but naira felt dizzy.

Kartik : naira.. Naira.. Are you okay.?

Naira nod.

Naira : vo.. Exertion ke vajah se hua... Andar bait ke baat karte hai pls...

Kartik : haa ok..

Kartik picked naira and went inside and made her sit on the sofa.

Kartik : paani... Kitchen kaha hai?

Naira points toward the kitchen. Kartik went to the direction and brought water.
And made her drink it.

Naira (in mind) : abhi itna care kar raha hai. Jab pata chalega ki we are pregnant tho kitna care karega  mera mendak... Haa mera mendak.

Kartik : naira.. Tum thik ho na.. Kaha kho gaye ho?

Naira : haa kartik... Mai thik hu...

There was a silence for some time.

Kartik : naira..tum vo accident.. Tum zinda thi... Vapas kyu nahi aayi... I know tum mere vajah se.. Maine vo sawal.. Par... Baaki ke paas jati.. Singhania sadan jaati.. Par tum aisa kyu kiya.. Tumhe pata sab tumhe kitna miss karte hai... Mai...Maa.. Papa.. Naitik papa.. Naksh keerthi.. Sab.. Kyu nahi aayi naira tum vapas.?

Naira was guilty for leaving them in grief.

Naira : mai.. Mai.. Vo accident.. Mujhe kuch nahi hua tha.. Aur mai.. Aayi thi vapas.. Jab aap sabne samjha ki mai.. Mar gayi... Tab aayi thi... Par.. Tum vo mihir se baat karte suna.. Vo tujhe bata raha tha ki aisa kuch nahi hai.. Par tumne uske baat nahi suna... Tum.. Tum ne bataya ki tumhe kuch nahi sunna hai.. Mujhe laga ki tum mujhe trust nahi karte ho.. Mai tumhare liye mar gayi thi phir bhi tum mujhe trust nahi kiya.. Tum mujhe maaf nahi kiya.. Tho Mai kuch nahi socha.. Aur vaha se chali gayi..

Naira was crying... Kartik understood she misunderstood the scene. And was about to say something. But naira cut him and said.

Naira: nahi kartik.. Mujhe.. Mujhe bolne do... I know main bhi galat thi... I shouldn't have left. Mai na vaha se aati naa ye sab hoti... Mai tumse bataya tak nahi... Tumhe hak hai jaane ki phir bhi maine.. Maine.. Tumse ye baat chupaayi... I'm. Sorry.. Im sorry...

Kartik : kya chupaya... Mai kuch samjha nahi naira.... Cleary batao kya hua.... You okay?.. Kya hua bacha share it with me...

Naira : I'm sorry mai batane hi vaali thi uss din... Par tab tumne vo sawal aur mai nahi keh paaya.. Himmat nahi hua kehne... Shayad tum naraz ho jaoge. Ki.. Ki mai ye baat chupaayi...

Kartik cupped her face

Kartik : nahi hoonga mai naraz.... Batao Mujhe..kya hai...

Naira : we.. We are pregnant

Kartik got shocked and removed his hands. Naira thought he will think it's not his baby.

Naira : kartik.. Kartik .. Ye... Ye sach mai tumhara bacha hai... Vo mihir ki nahi.... Kuch nahi hua tha uss din kuch nahi hua tha humare beech... I didn't.. I didn't cheat you... I love u.. Pls.. Ye mat kehna ki ye tumhara bacha nahi hai.... Pls.. Pls.. Pls...

She was crying more.. Kartik was also crying seeing her like this.. Kartik cursed himself for her condition.. Kartik hugged her tightly to console her.

Kartik : ye kya bol rahe ho naira... I trust u.. I trust you... Pls calm down... Im sorry... I'm so sorry... Mere vajah se tumhe itna kuch sehna pada.... Tum pregnant thi.. Tum kush thi bataane vaali thi par.. Par maine tumse... I'm sorry.. I'm sorry...

Naira :tum mujhse naaraz nahi ho.. Ki.. Mai tumse ye baat chupayi..

Kartik broke the hug.

Kartik : galti meri hai.. Tumhe mujhse naaraz hona chahiye.. Mai tumse nahi...

Naira nodded her head negativity.

Kartik : aur vaise bhi tum mere sherni ho na... Jab mai vo sawal pucha tho do thappad lagana chahiye the na. Kyu chod ke gayi aur vo bhi aadhi baat sunke..

Naira : aadhi baat sunke?

Kartik : haa..

And kartik told her the flashback of that day after naira went from there how kartik said to mihir that there is no need of explanation he trusts naira.

Naira : matlab tum mujhe trust karte te.. Tho vo sawal kyu pucha.. ?

Kartik then told about his insecurities when he couldn't save naira that day. And naira spending more time with office works and dadis instigation mitalis instigation. Mitali showing the video. And all.

Kartik : sach mai naira... Uss samay insecurities aur tum mujhse dur jaane ki dar se puch liya.. Mai nahi chahtha tha... Bas mujhse galti hogayi.. Main tabhi aayi thi tumse maafi mangne par tab tak... I'm sorry naira.. I'm so sorry... Pls mujhe maaf kar do.... Pls.. Mai tumhare bina nahi jee sakta..

Naira understood his pov. Somewhere she was also the reason behind it. She should have given kartik time.. She hugged kartik.

Naira : I'm sorry.. Main aise kaise soch liya ki mera kartik mujhe shak karta hai.. Jab galti mere bhi hai... Aur tum share kyu nahi kiya ki uss mitali aisa kar rahi thi.. Aur insecure ho rahe tho baat kar sakti thi na..

Kartik : kya batau naira.. Ki job chod do.? Tum kiti excited thi vo job karne keliye.

Naira : tumse important hai kya job?. Meri priority tum ho kartik. Baaki sab baad mai. Tum mujhe keh do ki naira tum job chodo aur mujhe time do... Tho mai kushi kushi mai job chod deti..

Kartik : I'm sorry.. Bahut hurt kiya na tumhe.

Naira : utna nahi jitna maine kiya.. I'm sorry mai thumhe chod ke chali gai.. Bahut dukh diya na mai sabko. Tumhe answer chahiye thi aur maine vo nahi diya aur apne mout ka natak karke vaha se baaghi.. Na mai tumhe chod ke aati naa ye sab hoti.. Aur..

She realised she didn't say about the complication in her pregnancy.. She was worried how will he react.

Naira (in mind) : mai kaise batau tumhe kartik ki mere pregnancy complicated hai. Abhi abhi usko pata chala ki vo papa banne vale hai.. Aur mai ab use kaise batau ki doctor ne abortion suggest kiya hai... Kya karu mai  ganga mayya.

Her trance was broke by kartiks voice.

Kartik : aur? Aur kya naira.?

All the time they were in hug. Naira broke the hug.

Naira : kartik.. Vo... Vo...

Ab baaki sab next part mai...

So that's it for today. Hope you liked it. Stay Tuned for the next part. Pls do vote and comment - Author

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 29 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

kaira os Where stories live. Discover now