Shikway itne hai ke kitaab likhdu,
Sabar itna hai ke ek lafz bhi na kahu.
Papa hum veer uncle ke ghar kyu Jaa rahe hai.
( I said )Kitni baar kaha hai woh uncle nahi hai tere
Unke bete se teri shaadi hue hai. Kuch time baad tumhara gona hoga. ( He said )Aur papa mene bhi aapko kaha hai mujhe uss3 shaadi nahi karni hum achhe dost hai bas.
( I said )Humare yaha ki ladkiyo ke ladke dost nahi hote Divya aur jo mene keh diya sabko manna padega.
( He said )Papa lekin.........Suddenly, my mother interrupted me and said.
Divya kaha se yeh sab seekh rahi ho tum yeh tarika hai apne papa se iss lehze mein baat karne ka, woh jo keh rahe hai tumhari bhalai ke liye keh rahe hai. Aur divash bohot achha ladka hai tumhe bohot khush bhi rakhega.But mummy..... enough, I will not listen to a single word beyond this. I have told him that today we will go to his house for dinner and fix a date for you both. ( He said )
I ran away from there and came to my room.
There is a small temple in my room, I have kept only my Madhav in it.Madhav mene yeh sab kabhi nahi socha tha. Woh mera achha dost hai bas mere dil mein uske liye esi koi jagha hi nahi hai please madhav mujhe usse shaadi nahi karni hai please aap hi kuch kare.
Werna…werna m iss ghar ko chhod ke bhaag jaungi.Author's pov:-
( Divya is saying all this because in Rajasthani tradition, girls cannot run away and cannot disobey their parents and this is also an old story, so do not take it wrongly. )
Divya s pov:-
I fell asleep in the feet of Madhav while crying.
Di aap uth Jaye hume veer uncle ke ghar bhi jaana hai. ( Mehar said )
Hmmm.....That was the only word I said.
After 1 hour:-
Sab tayar hogye heina? ( Her father said )
Divu beta suno mene Jo kaha aapki bhalai ke liye hi kaha hai parents apne bchcho ka bura nahi chahte hai. Aap waha Jake sab se achhe se hi baat karna thik hi. (Her father said )
YOU ARE READING
Stay With Me
Romanceage gap Childhood bestfriends Soft romnace Enemies to lovers Forbidden love Undying love Arrange marriage