morning 🌞

10 5 2
                                    

Divash.........divash jaldi niche aa.
( His mother said )

I was sleeping when I heard my mother's voice and Divya and I quickly got up and ran downstairs.

Kya hua maa. ( I said )

Raat mein kitchen mein kon aaya tha? ( His mother said )

Umm.....woh....Divya batayegi. ( I said )

M....m kya bataungi mujhe toh pata bhi nahi hai m toh bohot thak chuki thee m toh raat m jaldi so gayi thee aur sidha ab uthi hu. ( She said )

I looked towards Divya and said....kya kal kon keh raha tha raat mein bhuk lagi hai kuch bana doh huh?? Raat mein m apni nind kharah karke aaya aur mene chilli potato banaye tumne meri help bhi nahi kari....aur maa aapko pata hai isne mujhe sirf 2 bite diye. Huhhh aayi badi jangli billi.

I got so angry at divash, does this mean that these things should be told to anyone, what will aunty think about me.

Divya beta aapko bhuk lagi thee aap kisi ko keh deti woh aapko bana kar dedete.

Ji aunty woh.....Aunty stopped me in the middle and said.

Aunty?? Kon aunty??? M maa hu tumhari maa kaho mujhe mere bete se shaadi hue h tumhari officially saas hue m.

Divash started laughing....

Zyada husi nahi aari tumhe bandar.

Tum dono ne ek dusre ko kya kya naam de rakhe hai jangli billi bandar....

Then Shikha said.... chapad-ganju...chilgoza....aalsi panda......
Wese bhai ek baat bataye aaj tak hume banake toh kuch nahi khilaya.....aur bhabhi ke liye raat ko cooking hn....aur maa aapko pata hai kal m bhai ke room gayi mujhe Divya se baat karni thee bhai ne mujhe bhaga diya yeh kehkar ki koi baat nhi karni kal kariyo mujhe nind aari hai...woh nind tab kaha gayi thee jab cooking kaare th???

Your zubaan is not working much, keep your mouth shut. ( I said )

Achha thik hai enough jaaye aap dono tayar ho jaye puja bhi karni hai aur beta aap saree pehnke aaiyega.

Ji maa....( She said )

Haan toh koi ese keh raha tha jese saree pehnni aati ho. ( I said )

Tumhe kese pata mujhe saree pehnni nahi aati?

Bachpan ka dost hu tumhara kese nahi pata hoga.
Tumhari rag-rag se waqif hu..

Achha achha bas yeh mummy wale dialogue mat maaro.

Yaar m saree kese pehnugi ab.

M shikha ko bhejta hu use pata hai woh maa ko help karti hai.

Haan dimaag kabhi kabhi kaam toh karta hai tumhara.

After Divash left, Shikha came to my room.

Ji bhabhi-sa hukkum farmaye.😂

Tu idhar aa zyada zubaan chalne lagi h teri.

Sorry yrr flow m over bol jati hu bata kya help chahiye.

Yeh saree pehna de yaar...ek toh shaadi k baad ki chize uff madhav bacha le aap mujhe.

After 45 minutes I was ready and Shikha had also gone to her room.

Then I heard the sound of someone coming into my room.....

Arre tum ho zara batana m kesi lag rahi hu 😗

Divash moved forward looking at me, I felt as if there was love for me in his eyes, but why would he love me, we both are just friends. 

Stay With Me Where stories live. Discover now