Part 25

362 34 33
                                    

Dev(monotonously)- let bhaiyya maa and her go papa galti meri he bhaiyya ki nahi.

Ra- lekin tre bhaiya ko bda shock h na mre against jakar tri help krne ka aaj ke baad tu khud 100 baar sochega usse help mangne se phle. Ek rakshit kam tha ghar me haan harkatein dekho....Aik bar bhi socha tum dono ne k AMT beech me chod dene ka kya anjam hoga han? Dev me tujhe khud isliye leke gaya tha tera ghussa dekh kr then shaurya assured me k ye le jayega tujhe and what you both did lied to me behind my back. You both thought ki papa toh pagal he man jayega thoda manane pe.

S- papa aisa nhi h bs use accha nhi lgta tha wahan jana...he feels suffocated aur hme pta tha aap bilkul nhi manoge isliye bs mne uski help ki...(looks down guiltily)

Ra- the only thing I want to say to both of you is I'm disappointed.. utterly disappointed itna bhi bharosa nahi tha na baap pe ke bura lagta he toh aake bata de baap hun jallad nahi. Ho skta h phle thoda gussa krta lekin kuchh solution bhi toh nikalkr deta mein.

S/Dev(looks down in guilty)- sry papa....

Ra-We could have taken measurements to stop this anger of yours dev before only but you know what leave... leave right now warna mera hath uth jayega aaj and I don't want to do it in front of everyone and lose your respect so leave both of you..

He breaks the switch in two and was about to leave from there but Shaurya tried to wrap his one arm around him to stop him but he just shrug it off.

Ra- shaurya we'll talk later please hat..

S(teary eyes)- nhi aap naraj ho i knw lekin aise ignore mt kro na we both r sry hme realise ho gya ki aapse baat krni chahiye thi glti hogyi pls forgive us.

Ra- abhi ignore karna he better h because I don't want to utter some bull*hit and kuch aisa na kar dun Jo galat ho ethically... hato.

S- kuchh glt nhi hoga jo saja deni h de lo lekin bs naraj hokr ignore toh mt kro...

Without listening to their pleas rajat leaves from there and behind him shivansh also leave not before patting dev and shaurya's cheek.

S- mumma aap bhi naraj ho?

Pallavi smiles and shakes her head side hugging him.

Pa- chal jaake soja ab rat hogayi he boht pareshan nahi ho subha hi aake ye tum dono ko aik aik thappad lagayega likhwa lo.

S- usi ka toh dar h bs bohot jor se marte hain aapke pati parmeshwar.

Pa(chuckles)- drama chal jaa soja jake...

Dev- aur shivu bhaiya bhi naraj hain dikhaenge nhi abhi lekin baad me pkka bohot pitenge.

Pa(smacks his head)- tu toh chup hi rhe ye sb jo bhi ho rha h na sb tre hi kand ka natija h (dev pouts) chlo ab dono drame bnd kro. Go and sleep.

Shaurya and dev both nodded and rushed outside.

S- dev apne room me jaa mere peeche kyu araha he han chal bhaag.

Dev- kyu nhi aa skta kya ye ghr aapne apne naam likhwa liya h jo aapki hukumat hi chlegi.....nhi na mri jahan mrji hogi wahan aaunga aur aap bhai ho mre aapko pareshan krne ka toh birthr8 h mre paas.

S- dev I need to sleep yar thaka hua hu me.

Dev- han bohot ache se dikh raha he apki thakawat Jo hath apka shiver kar raha he na. EMS massager nikal raha hu me apka ajao aap room me jldi.

S(rolls his eyes)- chhota h wahi bnke rhe baap na bn smjha.

Dev- theek he phir me papa ko hi bula leta hu (tries to rush out but shaurya helds him from back collar).

MilibhagatWhere stories live. Discover now