Part 27

469 38 17
                                    

Pa- accha suno.....

Ra(peeks)- ajau na room me...

Pa- nahi koi nahi aana room me aur ek icecream ka bucket dete hue jao mujhe movie night enjoy karni he me time me.

Ra(glares)- hn jarur saath me popcorn aur soft drink na bhijwa dun?

Pa- hn hn wo fir tumhari mrji chlo jao ab.

Ra- ek chij bhi nhi milegi tumhe smjh aaya kl raat ke kand ke baad already suffer kr rhi ho sharam nhi aati wapis ye sb mangte hue.

Pa- tumhe sharam aati he mujhe torture karte hue?

Ra- mn se nhi kiya mne tumne hi situation aisi bna di thi...mne nhi bola tha kl itna ulta sidha khane ko.

Pa- jao tum nahi bat karni mujhe tumse.

Ra- jawab nhi bna toh nhi baat krni... ye sahi h mtlb....jaa rha hun ab faltu tokna mt bohot nind aa rhi h mujhe.

Pa- acha suno...

Ra- nahi sunna mujhe.

Pa(whines)- suno naa.

Ra(irritated)- kya h?

Pa- sahi se bolo naa.

Ra- boliye devi ji...

Pa- sojao yahi pe (turns her face in another direction).

Rajat comes there and carefully sides sia and backhugs pallavi who hides her face in pillow and all of a sudden starts crying.

Ra(tensed)- heyyy why r u crying now kya hua haan? Is it still paining?

Pa(crying)- bas letne ki bola he chupakne ki nahi hato peeche.

Ra(snuggling into her more)- nhi phle btao hua kya h haan gusse me ye rone kb se lg gyin tum...achha if u dont want ki me yahan soun me bahar chla jata hun but stop crying first wrna kahin nhi jaa rha me.

Pa(sobbing)- why are you like this rajat whyy.....

Ra- are what i did now aur ye tum phle rona bnd krogi yaa muh pr tape lga dun tumhare?

Pa- tum naa tum hato peeche hadd he bas dhamkiyan dete ho mujhe tum hai na.

Ra- hn toh aur kya krun bina dhamkiyon ke sunti kahan ho tum?

Pa(sobbing)- tum Sab se pyar karte ho rajat mere ilawa. Sabse but not me. Me kabhi tumhari loved ones ki list me aayi hi nahi.

Ra(shocked and started laughing loudly)- pallavi are you crazy women meri mithiye kya bole jarahi ho samjh bhi arahi he Kuch...

Pa- samjh to ab aayi he na...

Ra- kya smjh me aa gyi ab tumhare jara mujhe bhi smjhao na.

Pa(still hiding her face in pillow)-yhi k ye Sab toh tumhare bache hein na tumhara khoon aur me toh aayi hi bahar se hu.

Ra- pallavi don't be mad yrr aur ye jo bcche hain ye kya ped se aaye hain yaa aasmaan se direct kood kar haan......kya kuchh bhi faltu baat kr rhi ho tum.

Pa- han ab me mad bhi hogayi hato peeche.

Ra- pallavi aik baat toh batao....

Pa- han puchho...

Ra(jumping on his place to tease her)- are you pregnant ?

Pa(shocked)- whatttt r u mad....hell noooo...

Ra- but you're behaving like one Lady.

Pa- tum na bahar hi jao tumhare irade nek nhi lg rhe mujhe...bhago yahan se...

MilibhagatWhere stories live. Discover now