HOUSE WIFE?

161 30 14
                                    

WELL.....

Joshee's ki life mein sab theek chal raha tha. Tab tak jab tak unka chota sa Laddoo chota tha. Magar abh laddoo 2 saal ka ho chuka hai. Aur upar se chalne bhi laga hai. Aap soch sakte hai ke kitne shararti bhi ho gaya hoga, aakhir beta kiska hai?.... Obviously Gulks ka.




Jaise ke humare Yuki khete rehte hai, Gulks ne apne bete ko bahut bigaad rakha hai, aur upar se daantne bhi nahi dete.




Laddoo ke shararte din-b-din badhti he Jaa rahe the.






MORNING TIME*

Yuki - Golu yaar uthe jaao 10am bajne ko aa gaye ....





Gulks - Thodi der aur sone do, waise bhi aaj konsa kaam pe Jana hai....





Yuki - Ha pata hai, par yeh nahi ke aaj kaam ke chutti hai to Biwi bachhe ke saath time spent kar, bas sote raho ...





Gulks - Uthe raha hu meri Maa, aur yeh time spend kya hota hai. Khud ke biwi ke saath kon time spent karta hai....




Yuki - aacha khudki biwi ke saath nahi to kya padosi ke biwi ke saath time spent karoge....




Gulks - Idea bura nahi hai....




Yuki - Golu....




Yuki bed se pillow uthate hai, aur Gulks ko marte hai.




Gulks - Aacha sorry baba sorry, majak kar raha the....





Yuki - Bade aaye majak wale, ek din haddi pasli ek kar deni hai maine....





Gulks - Ohhh hoo, Punjabi kudi ke Punjabi nikal aaye aaj....





Yuki - Ha to....





Gulks - Ab to Marathi ke biwi ho....





Yuki - Ha to, Punjabi se naata thodi na toot jayga, aur aap Marathi kab hue....




Gulks - Beta meri Dadi Marathi the, to hum bhi Marathi he hue na....





Yuki - Chalo ab Marathi wale, baccha  agar uthe gaya na, hum dono ke band baja Deni hai usne....





Gulks - Ha .....aaj to pura din Masti karenge Laddoo ke sath....





Yuki - Koi Masti nahi hogi, chup chaap baithoge aap dono aaj, pure Ghar ke saaf safai honi hai aaj....Ganpati aa rahe hai, mujhe pura Ghar saaf chahiye....




Gulks dramatically Haath jod ke Yuki se bolte hai.




Gulks - Jii Malkin, 😁🙏🏻aur kuch seva Malkin....




Yuki - Filhaal to naha ke seva kar dijiye....



Gulks - Are aaj chutti hai yaar, chutti ke din kon nahata hai....




Yuki - Golu ....nahao Jake aap, Laddoo bhi wahi sab Sikh Raha hai....




Gulks - Kya yaar aap bhi....




Yuki - Koi Yaar nahi hu main aapki, Biwi hu...





Gulks - To aachi biwi banke Fatafat nashta bhi bana do.....





joshee jeeeeeजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें