JAB BIWI HO JAYE NARAZ - 2 ( Last Part )

249 43 13
                                    

Ghadi mein 1 baje raha tha, lekin Gulks ko ab tak nind nahi aayi the.


Gulks Bed pe Yuki ke taraf palatete hai.


Gulks - Kitne Masoom lagte hai aap sote hue, aur agar uthe jao to tufan macha dete ho....



Gulks, Yuki ke forehead pe kiss karte hai. Aur sone ke koshish karte hai. Finally aadhe ghante baad unhe nind aa jate hai.




MORNING*

Gulks ke nind khulte hai, woh Yuki ke side par turn hote hai, lekin Yuki waha nahi hote.


Gulks - Yuki.... Yuki kaha ho aap....



Gulks bathroom mein dekhte hai, Yuki waha bhi nahi hote.



Gulks - Kaha Gaye yaar, Hall mein dekhte hai....



Gulks Hall mein jaate hai. Waha Yuki breakfast kar rahe hoti hai.



Gulks - Yuki...Yaar awaz kyun nahi de aapne, Main kitna dar gaye the pata hai aapko....



Yuki kuch nahi bolte.



Gulks - Yuki.....



Yuki apna breakfast khatam karte hai, aur plate utha ke kitchen mein chale jaate hai.




Gulks - Joshee jeee, lagta nahi aaj breakfast Milne vala hai, chalo naha to lo kamse kam....



Gulks ready hote hai. Aur Hall mein aate hai.



Gulks - Yuki...Main nikal Raha hu....



Lekin Yuki Hall mein nahi hote. Dining table pe ek plate mein Gulks ka nashta aur protein shake ready hota hai.



Gulks - Kya yaar, Ho ky gaya hai Yuki ko....




Gulks nashta karte hai, aur apni plate dho kar rakh dete hai.



Gulks - Yeh gaye kaha hai waise....



Gulks haar maan kar shoot pe chale jaate hai.



SHAAM KA TIME*

Yuki finally ghar pe aate hai.


Yuki - Himmat to dekho inke, ek call tak nahi kiya, Biwi jinda hai ya mar gaye kuch padi he nahi hai....



Tabhi Bedroom se Gulks ke awaz aate hai.



Gulks - Aise kaise nahi padi.... Jindagi hai aap Meri, Aap ke bina ....



Yuki - Hmmm.....



Gulks - Please baat kariye na mujhse, Jaan ja rahe hai meri aapki iss chuppi se.... Atleast Maine Kiya kya hai woh to bata dijiye....




Yuki - Aap kaha kuch karte hai....




Gulks - Yuki.... Please bataye na Kya Kiya hai Maine....



Yuki - Kuch nahi....



Yuki Kitchen mein dinner banane chale jaate hai, lekin dinner already ready hota hai.



Gulks - Dinner ready hai....




Yuki - Jaroorat nahi the....Main apna ghar sambhal sakte hu...



joshee jeeeeeजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें