AUTHOR'S POV:
DIL WAS PROCESSING THE WORDS...
AND SHE WAS HAPPY TO GIVE HIM HER ANSWER BUT IT WAS INTERRUPTED BY A PHONE CALLIT WAS FROM HER ABBU AND SHE PICKED IT UP....
MISHRA: SHEHZADI AAP KA INTEZAAR KR RAHE HAIN SB JALDI AAYE GHAR .....
DIL: ABBU PAR KYA HUA ?
MISHRA: IMPORTANT HAI SHEHZADI JALDI AAYIYE BS...SB BAATEIN PHONE PAR NA PUCHA KARE AAP...
DIL: JI ABBU AAYEIN HUM...
call ends.....
DIL: SULTAN HUME JAANA HOGA ABBU NE KAHA KOI EMERGENCY HAI...
I'M REALLY SORRY SULTAN...
IT WAS A BLESSED DAY FOR ME...
PLEASE HUME MAAF KRE AAP ...
ATAH: SHEHZADI AAP HUME PURI ZINDAGI WAIT KRNE BOLENGI BHI TOH KR LU...
PAR YE TOH DINNO KI BAAT HAI SO RELAX MERI RANI SAHEBA...
AAP BOLE TOH MAI DROP KR DU AAPKO?
DIL: JI THANK YOU FOR UNDERSTANDING .. ATAH JIAND MERI CAR HAI ... YAHA SO AAP CHINTA NA KARE...
KHUDA HAFIZ ATAH JI...
ATAH: ALLAH HAFIZ RANI SAHEBA
dil reached salmaz mahal...
DIL'S POV:
I DON'T KNOW BUT I AM HAVING SOME BAD FEELING ..,,
I ENTERED INSIDE BUT I GOT SHOCK BY THE SCENE BECAUSE ABBU TOLD SOME SERIOUS THING IS HAPPENING BUT YAHA TOH SB KHUSH THE...YA ALLAH KYA HO RAHA YAHA....
WHILE I WAS THINKING THIS ,... ABBU CALLED ME...
MISHRA: SHEHZADI AAP AA GYI AAYEIN YAHA
AAPKA HI INTEZAAR HO RHA THA...i went near...
but some were unfamiliar faces...still i greeted them...DIL: AASALAMWALAIKUM.. SABKO
MISHRA: SHEHZADI YE SALIM JAHANGIR MERA DOST AUR UNKI WIFE MOHINI JAHANGIR...
AUR YE KUNAL TOH AAP MIL CHUKI HAIN..
DIL: JI ABBUMISHRA: haan sb log aab jaye rest kre... aur dil beta aap khaana khake humare study room mai aayein ..
i just nodded...but i was thinking what he wanted to tell me and what is brothering him...?
i finished my dinner and gone to met him ...
MISHRA: SHEHZADI AAPNE KHANA KHA LIA?
DIL: HAAN JI ABBU...AAPKO KUCH BAAT KRNA THA...
MISHRA: JI SHEHZADI... HUME AAP NE EK WADA DIA THA...
AAPKE JANAM DIN PAR YAAD HAI AAPKO?
DIL: JI ABBU...HUME YAAD HAI...AAPNE HUME COMPANY JOIN KRNE KA TOFFA DIA THA AUR HUMNE AAP KO USSI KHUSHI MAI .. WADA KI THA KI AAP JO CHAHENGE HUM VOH KRENGE BOLIYE...
TOH AAPNE TIME AANE PAR PUCHUNGA BOLA THA...
MISHRA: HAAAN TOH SHEHZADI VOH TIME AA GAYA HAI..HUME AAPSE KUCH CHAYIYE...
DIL: KYA ABBU?
MISHRA: EK HAAN...DIL: PAR KIS BAAT KE LIYE ABBU?
MISHRA: SHEHZADI VOH KL PATA CHALEGA AAPKO..
BS AAP YE BOLIYE AAP AAPKE WADE SE MUKAR TOH NHI HAI Na?DIL: NAHI ABBU ...
HUM ISS BIHAR KE SHEHZADI HAIN...
AUR HUM WADE SE KABHI MUKAR NHI SKTE..
MISHRA : JI SHEHZADI YAHI UMEED THI AAPSE..
AAP JAAKE REST KRIYE SUBHA MILTE HAIN...
i came to my room i was thinking what it will be ,,, by thinking this i fell alseep...
ATAH'S POV:
I CAME TO HOME...
I WAS HAVING MIXED FEELING TODAY ...HAPPY AND SAD BOTH...
I GOT FRESH UP AND JUST GONE TO BALCONY TO SEE THE MOON...
aaj bahut kuch huha...
humne itne saal ki aapni mnn ki baat humari rani saheba se bol dia finally..
shabd kam padte hain unke baare main bol ne ke liye par maine finally bol dia...
KOI SOCH SKTA HAI...,THE KING OF JAIPUR JISSE BAAT KRNE KE LOG DAARTE HAIN...
VOH KHUD AAPNI PASANDIDA AURAT KE SAMNE BOLNE SE DAARTHA.. HAI...
i know i mad in love with her...
MAY BE SHE TOO... BUT MAYBE NOT TOO...
YOU ARE READING
QUEEN OF HEARTS
General FictionSTORY OF A QUEEN OF BIHAR WHO WAS KIND HEARTED AND GREAT PERSON BUT WHO WAS ALSO A EVIL FOR HER ENEMIES AND A BUSINESS WOMAN OF DIL GROUP OF INDUSTRIES.... WHILE SHE WAS FACING A DANGER TIME A PRINCE OF HER LIFE ENTERS LIKE HER CHARM BUT JUST ONLY T...