DIL'S POV:
Everything happened in a rush... she was thinking...
uff atah ji finally aa gaye...warna i can't think kya hota meri zindagi mai...
but he ... he didn't pick my call and even didn't tell me his is going to do this all...
and now i doubt that MR KHAN JI is behind the bankrupt incident of jahangir's company...as i know atah ji can't control his anger ... JB BAAT MERI HO RAHI... HE CAN DESTROY WHOLE WORLD ... but i didn't knew he loves me this much that he just himself destroyed the whole "sj empire"in few hours,.. but what made abbu and salim uncle that they agreed to atah ji just after a talk....
ATAH'S POV:
i got a call from mishra uncle.. i know his talks...
MISHRA: SULTAN HUME AAPSE BAAT KRNI HAI ,AAP ZARA HUMARI DUSRI MAHAL PE AAYIYE...
ATAH: JI SHAH SALMAZ AATE HAIN....
i gone to thier another mahal... there Mr Jahangir and mishra uncle were standing...
SALIM: MR KHAN MERA BETA KAHA HAI,..(he screams...)
MISHRA: SULTAN AAPNE KAHA THA CHUP CHAP SAGAYI HUHI TOH AAP KUNAL KO CHOD DENGE...
ATAH: tuck tuck....
aap logo ne ye baat krne bulaya hume..aur humare pyaare sasur ji aapko aapke dhamd se jyada aapke dost ke bete se pyaar hai kyun?
MISHRA: ji sultan hai hume kunal se pyaar hai aur aap unne kab chodenge ye boliye...
ATAH: jahangir sab aapke jahangir bete ko hum humari shaadi ke baad hi chodenge ...infact voh shaadi dekhenge bhi.. meri...
SALIM: MR KHAN aap aapki aadh par kr rhe hain... aapko pata nahi hai aap kis se panaga le rahe...
ATAH: wowwww... i am impressed Mr Jahangir .. sb kuch tabah hone ke baad you have the guts to say this to me...
to the one who left no way to you to return again...? seriously
SALIM: what are you saying?
ATAH: HUM YE BOL RAHE KI AAP YE JO TABAH HUHE .. BS KUCH HI GHANTHO MAIN .. VOH AAPKE BETE AUR AAPKI GALTI SE HUHE HAIN...
SALIM: Kya bhkwas bol rhe ho atah...
ATAH: OHH GREAT SALIM SAB.... AAPNE AAPNI AUKAT DIKHA DIA...
HAAN TOH SUNIYE JAHANGIR AUR HAAN MERI JAAN KE PITA JI...
"THE GREAT SJ EMPIRE WHICH WAS UNDEFEATABLE COMPANY WAS BANKRUPT AND DESTROYED IN FEW HOURS BY ATAH KHAN... KHAN OF JAIPUR... WHO IS KNOWN AS RUTHLESS BUSINESSMEN.."(he laughs sarcastically)MISHRA: Sulthan aap iss aadh tak ghir sakte hain maine kabhi nahi socha tha ... pehele toh humari khandan ki izzat meethi mai milne gye the kuch saal pehele aur aab meri beti ka zindagi barbad krna chathe hain? .. mai ye shaadi hone kabhi nhi dunga...
ATAH: Shah Salmaz uncle aapko sb ne bola bhi ye uss incident mai meri galti nhi thi aur mai sirf pasaya gya tha usme...
aur rahi baat humari aur shehzadi ki shaadi... kal hoke rahegi aur usse koi nahi rok sakta ... yaad rkyiye...MISHRA: nahi hoga sultan..
ATAH: Jahangir saab aapko aapka beta chayiye ya nahi?
lagta hai bete ke liye pyaar khtm hogaya,..
YOU ARE READING
QUEEN OF HEARTS
General FictionSTORY OF A QUEEN OF BIHAR WHO WAS KIND HEARTED AND GREAT PERSON BUT WHO WAS ALSO A EVIL FOR HER ENEMIES AND A BUSINESS WOMAN OF DIL GROUP OF INDUSTRIES.... WHILE SHE WAS FACING A DANGER TIME A PRINCE OF HER LIFE ENTERS LIKE HER CHARM BUT JUST ONLY T...