PTKKY - 2

70 14 2
                                    

KS ne apne dil ki baat ko chupane ki koshish ki, lekin unhe samajh aa raha tha ki woh HM ke liye kuch zyada hi feel karne lagi hain. KS ne apne aap se kaha, "Mujhe apne emotions ko control karna hoga. Main ek teacher hoon aur yeh sahi nahi hai."

Agle kuch dino mein, KS ka HM ke liye pyaar aur bhi gehra hota gaya. KS hamesha HM ke saath sweetly behave karti thi, uski har baat ko dhyan se sunti thi aur uski madad karti thi. Lekin HM, KS ke is behavior se confuse thi aur aksar usse rudely baat karti thi.

Ek din, class ke baad, KS ne HM se kaha, "Haseena, tumhara aaj ka assignment bahut achha tha. Tumne bahut mehnat ki hai."

HM ne gusse se jawab diya, "Mujhe aapki tareef ki zaroorat nahi hai, ma'am. Aap apna kaam kijiye."

KS ne apne emotions ko control karte hue kaha, "Main sirf tumhari tareef kar rahi thi, Haseena. Tumhe apne kaam par proud hona chahiye."

HM ne KS ki taraf dekha aur socha, "Ma'am itni sweet kyun hain? Kya unhe sach mein meri parwaah hai?"

Ek aur din, jab KS class mein padhane ke liye aayi, HM ne bina kisi wajah ke unse rudely baat ki. "Ma'am, aap hamesha mujhe hi kyun target karti hain? Mujhe aapki madad nahi chahiye," HM ne kaha.

KS ne shant swar mein jawab diya, "Haseena, main tumhe target nahi kar rahi. Main sirf chahti hoon ki tum apna best do."

HM ne gusse se kaha, "Mujhe aapki advice ki zaroorat nahi hai. Aap apna kaam kijiye."

KS ne apne dil ko sambhalte hue kaha, "Theek hai, Haseena. Lekin agar tumhe kabhi meri madad ki zaroorat ho, toh main hamesha yahan hoon."

HM ne bina kuch kahe apna sir jhuka liya aur apni kitaabein nikalne lagi. KS ne socha, "Shayad ek din HM samajh payegi ki main uske liye kitna feel karti hoon

after a few days

KS aksar HM ko chupke chupke dekhti aur muskurati thi. HM jab bhi class mein hoti, KS ka dhyan usi par hota. Lekin HM hamesha KS se rude baat karti aur unhe sunati rehti thi. KS ko yeh samajh nahi aata tha ki HM itni gusse mein kyun rehti hai, lekin vo apne pyaar ko chupane ki koshish karti thi.

Ek din, KS school ki chhat par akele baithi thi. Vo apne dil ki baat khud se kar rahi thi, "Mujhe HM se pyaar ho gaya hai. Lekin main kaise usse yeh baat kahoon? Kya vo kabhi mujhe accept karegi?"

KS ne apne aap se kaha, "Mujhe apne emotions ko control karna hoga. Main ek teacher hoon aur yeh sahi nahi hai."

Lekin KS ko yeh nahi pata tha ki HM wahan chhat ke paas hi thi aur uski baatein sun rahi thi. HM ne sab kuch sun liya aur chup chap wapas class mein chali gayi. Uske mann mein kai sawaal uth rahe the. "Ma'am mujhse pyaar karti hain? Kya yeh sach hai? Main kya karoon?"

HM ne socha aur phir decide kiya ki vo KS se pyaar se baat karegi. Agle din, jab KS class mein aayi, HM ne pehli baar unse sweetly baat ki. "Good morning, ma'am. Aap kaise hain?" HM ne muskurate hue puchha.

KS ne surprise hote hue jawab diya, "Good morning, Haseena. Main theek hoon. Tum kaise ho?"

HM ne kaha, "Main bhi theek hoon, ma'am. Aapne kal jo kaha tha, uske liye thank you."

KS ne thoda confuse hote hue puchha, "Maine kya kaha tha?"

HM ne muskurate hue kaha, "Kuch nahi, ma'am. Bas aapka dhyan rakhna chahti thi."

Agle kuch dino tak, KS aur HM ke beech aise hi conversations hoti rahi. Ek din, HM ne KS se kaha, "Ma'am, kya hum apne numbers exchange kar sakte hain? Kabhi kabhi mujhe aapse kuch puchhna hota hai."

KS ne thoda surprise hote hue kaha, "Haan, bilkul. Yeh mera number hai." KS ne apna number HM ko diya aur HM ne bhi apna number KS ko diya.

Ab dono ke beech baatein aur bhi badh gayi. KS aur HM aksar phone par baat karte aur apne din ke bare mein discuss karte. KS ko HM ke saath baat karna bahut achha lagta aur HM bhi KS ke saath apne mann ki baatein share karti thi.

after a few days

HM aur KS ke beech ab ek naya rishta ban raha tha. Ek din, HM ne KS ko message kiya, “Ma’am, kya aap aaj shaam ko coffee pe mil sakti hain? Mujhe aapse kuch zaroori baat karni hai.”

KS ne thoda soch kar jawab diya, “Haan, zaroor. Main 5 baje coffee shop pe milti hoon.”

Shaam ko, dono coffee shop pe mile. KS thodi nervous thi, lekin HM ne unhe comfort feel karaya. HM ne kaha, “Ma’am, mujhe aapse kuch important baat karni hai. Main aapko kuch dino se observe kar rahi hoon aur mujhe lagta hai ki aap bhi mujhse kuch kehna chahti hain.”

KS ne thoda hesitant hote hue kaha
KS ne HM ki taraf dekha aur ek gehri saans le kar apne dil ki baat kehne ka faisla kiya. Uski aankhon mein aansu the, lekin usne apne emotions ko sambhalte hue kaha, “Haseena, tumhe shayad yeh sun kar ajeeb lage, lekin main tumse kuch kehna chahti hoon jo main kabhi kisi se nahi kaha.”

HM ne KS ki taraf curious nazar se dekha aur kaha, “Ma’am, aap jo bhi kehna chahti hain, please keh dijiye. Main sun rahi hoon.”

KS ne apni aankhon se aansu pochhte hue kaha, “Haseena, jab se tum meri class mein aayi ho, tab se main tumhe dekh kar hi jeeti hoon. Tumhari muskurahat, tumhara padhne ka tarika, sab kuch mujhe bahut pasand hai. Main tumhe dekh kar hi apne din ki shuruaat karti hoon aur tumhare bina apne din ka ant nahi kar sakti.”

HM ne KS ki baat sun kar thoda emotional hote hue kaha, “Ma’am, aap yeh sab kyun keh rahi hain? Kya aap sach mein yeh sab mehsoos karti hain?”

KS ne apne dil ki baat ko aur gehra karte hue kaha, “Haan, Haseena. Main tumse pyaar karti hoon. Yeh pyaar sirf ek teacher aur student ka nahi hai, balki ek insaan ka dusre insaan ke liye hai. Main tumhare bina apne aap ko adhoora mehsoos karti hoon. Tumhare saath rehkar hi mujhe apni zindagi ka matlab samajh aata hai.”

HM ne KS ki baat sun kar apne aansu pochhte hue kaha, “Ma’am, mujhe bhi aapse pyaar ho gaya hai. Main bhi apne emotions ko samajhne ki koshish kar rahi thi, lekin ab mujhe lagta hai ki humein apne dil ki sunni chahiye.”

KS ne HM ka haath pakad kar kaha, “Haseena, main tumhe khush rakhne ki koshish karungi. Lekin humein apne relationship ko secret rakhna hoga, kam se kam jab tak tumhara school khatam nahi ho jata.”

HM said while smiling , “Haan, ma’am. Main samajh gayi. Hum apne pyaar ko sambhal kar rakhenge.”

After a few days

Hm ks ke ghar ayi hoti h

Hm with hesitation : vo mam mai ye keh rhi thi ki.. maine nah dkha h shivuu jo hain na apni gf ko roz kiss krti h 😶.... Tohh

Ks : pehli baat ap hme mam mam kehan kb chorengi hum apse kehte kehte thakk gye ki abb hum school me nhi hain toh please hme koi nickname se bulaye jaise baby , darling , ya firr , karu etc etc etc

Hm : ji hum try krnge bolne ka

Ks : hmm gudd aur kya keh rhi thi apki ki Shivani apni gf ko roz lipkiss deti h toh ?? 
Ask in confusion

Hm with fumbling : tohh... mt...lb ki mujhe.. bhi cha..hiye ki.s..s

Ks : bss itni si baat abhi dete h and she pecked on hm cheek

Hm : arehh ye toh bacho ko di jati h nah

Ks : areh toh ap konsa badi h 🤣 bacchi hi toh h

Hm : hume  na apse baat hi nhi krni jayye

Ks : aaccha sorry sorry januu bataye kya keh rhi thi

Hm : hme vo lips pe chahiye kiss 😶

Ks suprised nd said

Ks : ap ko lip kiss chahiye ??

Hm ; hmm😶 agar ap Dena chahiye toh vrna koi jbjsti nhi h

Ks pulled hm in her lap and said

Ks said  huskly : kisne kaha jbjsti h aye apko dein apki lip kiss

And vo aur close jane lgti h hm ke hm ki heartbeat fast hone lgti h

Ks slowly apne lips hm ke lips ke upar rakh ke use slowly slowly kiss krne lgti h
Hm participate nhi krti h

Ks broke the kiss nd said

Ks: kya huwa participate kyu nhi kar rhi !!

Bss aj ke lie itna hi

--------------------------------------------------------------
Your author 💕

𝘗𝘺𝘢𝘢𝘳 𝘛𝘶𝘯𝘦 𝘬𝘺𝘢 𝘬𝘪𝘺𝘢Where stories live. Discover now