chapter-4

259 38 13
                                    

Sidharth or sdvik dinner kr rahe the.

Sadvik- dad mom nhi aayi, mere frnd ki mom tho unhe aapne haath se khana khilati hai. Meri mom ku nhi. Main good boy nhi hu.

Sidharth- no baby, aap tho good boy ho, mom busy rahti hai n isliye

Tabhi samne bethi old lady bolti hai zhut tho maat bol beta us baache se. Sach bol uski maa ne sirf use use kiya kisi ki life kharab krne ke liye. Or fhir chor diya

Siddharth-maa, bache ka soch ke boliye kya bol rahi hai. Nany se khete hue svik ko room mai le jao. Svik ko dekhte hue baby room mai . Good night

Sadvik- ok dad , good night. Good night daadi.

Rm- good night, beta.

Sadvik room mai chala jata hai. Sidharth aapni mom se aap aase ku bolti hai meri galti ko mere bache ke aage ku bolti hai. Maa pata hai galti ho gi. Dhuna usko nhi mili. Chali gyi aaj bhi dhun raha hu.

Rm- aab ku dhun raha hai. Jab thi tho kadar nhi thi. Aab mai chati hu n mile tujhe. Meri bachi pata nhi kaha hai. Usko koi mila ho jo usse pyr karta ho kdr krta ho, uska khyaal rakhe.

Sid- maa. Vo meri hai, aap aasa bol bhi kese sakti hai.dhun lunga usse mai, mere pass aayegi vo, vo bolti thi nhi reh sakti vo mere bina.

Vo rashmi thi jo aase hi roj party kr kr ghr aati thi. Sid ke paise urake

Tabhi ek lady nashe mai ghr mai aati hai or siddharth usse dekhta hai or maid ko usko room mai le jaane ko bolta hai.

Rm- dekh teri psnd, isko chuna tha na tune usko uper, heera khoke pital bhi nhi paya Tu ne. Or aapne room mai chali jaati hai.

Sidharth bhi aapne room mai jata hai, bed pe bhet ke phone mai naaz ki photo dekh kr rota hai.

Sidharth- maa ne jab bola tumhe koi or milga ho, daar gaya Main, meri ho n tum kisi or ko maat pyr dena. Jo pyr mujhe karti thi vesa kisi ko maat krna. Meri rehna. Mujhe pata hai meri ho . Kuki sidharth bewafaai kr sakta hai uski naaz nhi. Vo photo dil se laga ke. So jata hai.

Dekhte hai aage kya hota hai.

Adhure RishteWhere stories live. Discover now