Sidharth aapne office mai kaam kr raha tha. Tabhi gate open hota hai or ek men andr aata hai.
Men-saale, kaam mai hi laga rahega.
Sidharth - Tu
Sidharth chair se uthke usse hug karta hai or bolta Hai kushal kitne dino baad.saale London ja kr Mujhe bhool hi gaya.
Kushal: aare aab aa gaya hu na. Chl ghr aunty se milna hai. Or meri cute bhabhi se bhi tho milna hai unke haath ka khana kitna yaad kiya hai.
Sidharth ye sun ke sad ho jata hai. Kushal usse dekhta hai or bolta hai kya hua bhai.
Sidharth: chali gyi vo mujhe chor ke. Dur kr diya maine use aapne se. Aapni galti ki saza kaat raha hu.
Kushal : bhai aase ku bol rha hai. Kya kiya tune.
Sidharth usse sab batata hai. Kushal ko sab sun ke gussa aata hai or vo sidharth ko kheech ke ek muka marta hai.
K: sidharth ye kya kiya, saale itna kese gir gaya tu. Hum bolte th maat kr aapne rishte ko kharab. Pr tu.
Sidharth: jata hu bhai. Dhun raha hu koi country nhi chora Maine. Pata nhi kaha chali gyi hai. Mujhse dur.
Kushal samjhta hai usko hug krta hai or bolta hai ki aab mai aa gaya hu bhai tu tension maat le hum dhunege bhabhi ko.
Pr bhai tune usse ghr mai ku rakha hai. Khai tu.S: nhi, vo aalag rahti hai sadvik ke baja se usse ghr mai rakha hai.
Kushal; chal mujhe mila usse.
Dono ghr ke liye niklte hai . Ghr ja ke sidharth maa ko bulata hai.
S: maa maa dekho kon aaya hai
Tabhi maa or sadvik bahar aate hai
Rm:kon hai.
Rita maa kushal ko dekhti hai or gale lagati hai baare dino baad aaya beta.
K: aunty good news leke aaya hu aunty. Shadi hone wali ho or aap sab ko lene aaya hu. London mai shadi hai. Aap sab mere sath chl rahe ho.
Sid use hug karta hai or congratulations krta hai. Rita maa bhi congratulations krti hai or bolti hai beta shadi kr raha hai aapni wife ka trust maat thoda Sid ko dekhte hue.Tabhi sadvik aap kon ho kushal use dekhta hai uper uthatha hai or bolta hai hii baby mai aap ka chacha hu.
So gyus meet Sid best friend kushal tandon. Know about sidnaaz.