"Tum..." Safoora chillayi.
"Phool kaise lage?" Aydin ne sawaal kiya.
"Unki sahi jagah pahoncha diya unhe maine." Safoora Sara ki baat yaad karte hue khudko qaabu karke sanjeeda lehje me boli.
"Hayeee...koi baat nahi mai tumhe phir ek guldasta bhej dunga. Iss baar kachre me na daalna." Wo bola toh Safoora darr kar idhar udhar dekhne lagi kyunki jo usne phoolon ke saath kiya tha wo uske siwa koi nahi jaanta tha.
"Tumne dubara mujhe call ki toh jail ki hawa khani padegi yaad rakhna." Safoora gusse se boli.
"Mai calls karta hoon toh tumhe pasand nahi aata?" Aydin ne sawaal kiya.
"Nahi mujhe na tum pasand ho na tumhari ki hui koi harkat." Safoora gusse se boli.
Aydin ne bina kuch kahe call rakh diya.
Call cut hote hi Safoora kaanpti hui baith gayi. Wo apna chehra saaf karti hui apna dhyaan kahin aur lagane ki koshish kar rahi thi lekin usse baar baar wo saare haadsath yaad aane lage. Wo khud ko sambhal kar washroom ki taraf gayi. Apna chehra saaf karne ke baad wo bahar aayi. Uska jism baar baar ladkhadane laga lekin wo khud ko zabardasti sambhaalti hui wapis se apne kamre ke taraf aayi.
Safoora ne Sara ko call milayi aur usse apne cabin me aane ka kaha.
"Kya hua Safoora? Tum bahot pareshaan lag rahi ho!" Sara pareshaani se uske pass aati hui puchne lagi.
"Sara...mai....mujhe...samajh...nahi.." Safoora roti hui bolne lagi toh Sara ne usse gale laga liya.
Wo apni dost ko galle lagaye sisak sisak kar rone lagi.
"Safoora roo mat. Kya baat hai? Bolo na." Sara fikr se puchne lagi.
Safoora ka cabin kaanch ke darwaze ka tha aur Safoora ko rota dekh kar Alex aur Abdullah pareshaani se andar aaye.
"Sweetheart kya hogaya?" Alex usse dekhta hua pareshaani se puchne laga.
"Safoora...kyun roo rahi ho?" Abdullah bhi pareshaani se puchne laga.
Sara ne dono ko chup rehne ka kaha toh dono ek kone me khade pareshaan ho kar usse dekhne lage. Safoora bahot roye jaa rahi thi. Bahot der baad Safoora ke aansu ruke toh wo hosh me aayi. Wo apne rone me itna masroof thi ke usse aas pass kya ho raha tha kuch samajh nahi aa raha tha. Jab usse laga wo ab behtar mehsoos kar rahi hai toh usne Sara ko sab bataya. Abdullah aur Alex ko aadhi baatein samajh nahi aayi lekin wo khamoshi se sunte rahe.
"Mujhe bahot darr lag raha hai Sara. Wo har waqt najaane kaise mujh pr nazar rakhta hai. Mujhe apna ghar bhi mehfooz nahi lagta. Mai kahin bhaag jaana chahti hoon." Safoora bolne lagi toh Alex usse pareshaani se dekhne laga. Uska mann kiya ke wo Safoora ke saare masle khud pr lele aur apne hisse ke saari khushiyaan uske naam kar de.
"Safoora mai Arsal se baat karti hoon. Tum ghar chali jao. Tumhare bhai ko call karna chahti ho? Ya mai aau tumhe chodhne?" Sara ne sawaal kiya.
"Nahi mai.." Safoora kuch bolna chahti thi ke Alex beech me baat kaat gaya.
"Mai chodh dunga Safoora ko ghar." Alex muskura kar bola toh Sara bhi unke saath aane ka keh kar Safoora ke saath car me baithne chali gayi.
Abdullah sab batane Arsal ke kamre ki taraf chale gaye. Sara usse pakad kar nicche le aayi aur Alex fikr se unke picche aane laga.
Car me baith kar Alex usse baatein karne laga, "Jaanti ho jab mai bahar tha toh mujhe apna desh bahot yaad aata tha."
YOU ARE READING
Chupi Mohabbat (Roman Urdu/Hindi) {ON HOLD}
General Fiction"Chupi Mohabbat" teen jodon ki kahani hai, jismein har ek apni mohabbat mein alag mushkilein jhel raha hai. Pehli kahani mein ek aadmi hai jo sabse durr ho gaya hai lekin ek aurat se chupke mohabbat karta hai. Wo uska anjaan saya ban jata hai, usse...