Jealous and Upset Ishu

421 34 2
                                    

Author's Pov:
It's Saturday evening, it's raining outside, and here our The one and only Ishan kishan feels the cool weather along with garma garma Pakodi.  Inke baare mein hum inise jaane.

Over to Ishan kishan

Ishan Pov :
Hello everyone, Mera naam Ishan kishan, kaise ho aap loog, ummed karta hu aap sab badiya hai, mein toh mast hu yaar. Chaliye Aaj ka yeh ranga rang karyakram shuru karte hai. Toh mein kishan from Bihar but Mera cricketing career shuru hua Punjab seee. Ab aapko lagta hai, Bihar se hoo toh Punjab see kyun khela ho?? Toh deviyo or sajano jab mein itusa tha naa Mera matlab jab mein 1 saal ka tha naa, hum na Punjab mein shift hogaya kyunki papaji transfer hogaya. Toh anna pada. Toh aisahi achi Kasi cricket kelna shuru kiya. Pata hai tab mujhe naa ek ladka see  Mila, ek dum pagal magar Mera khyal bahut rakthe hai. Mere jaisa hi toda yeda hai woh bhi. Lekin Dil ka na bahut saaf hai. Yeh baat naa aap usse kabhi mat kehna warna woh sar phe baith jayaga.

SOMEONE : Ishu yaar, kaha ho tum??

Speaking to the devil, loo bhai aagaya. Ab naa iss chamgadhar see baat karna. Soo abse apna author buddy continue karegi. Bye guys

Over to Author Buddy

Author's Pov:

That someone entered into the room where Ishan was chilling

ISHAN: Kya Mayu, kyun chilla raha ho?? Itna acche baate ho raha hai. Aakar bigad Diya Bhai.

MAYANK : Kisse baat kar raha hai?? Tumahara whipped puppy ko pata hai ki tum kissi aur se baat kar raha hai??

SHUBMAN : First thing Shubman is not a whipped puppy!! At least not for me. Second thing mein usse kyun batao ki mein kisse baat kar raha hu?? Mana hum saath hai bachpan see, iska matlab yeh toh nahi naa mein usse sab kuch bataye.

MAYANK : Arey yaar tum itna bhadak kyun ho Raha hai?? Main toh baas puch raha hu yaar. Kya hua?? Kuch jagda hua hai kya?? Tum mujhe batao mein solve karne ki koshish karta hu yaar, bata mujhe.

ISHAN : Mayu, jagda hum unn logon se karta hai joo hume apna Manta hai. Parai logone see kyahi shikayat.

MAYANK : Yeh tu Bajirao wali Kashi Bhai Banna band kar, aur bata mujhe ki kya hua??

ISHAN : (Sighs) Main ne tumhara saath Night out cancel Kiya taaki mein Shubman ke saath time spent Karu. Lekin woh maha shay mujhe The Ishan kishan ko ditch Kiya uss 10 kg makeup ko lagane ke baad bhi chudel dikne wali aurat keliya.

MAYANK : Yeh 10 kg makeup ko lagane ke baad bhi chudel dikne wali aurat kaun hai Ishu??

ISHAN : Aur kaun, Sharnya. Jab se woh ayyi thi naa uss mahashay ki life mein aaya ho tab see lekar Aaj Tak mein ne shub see tikse baat Tak nahi ki. Zindagi jaand banakar rak dhi. Kabhi kabhi baar aisa lagta hai ki woh meri 6ft ki Lambo ko mujhse cheen Rahi hoo. Tumhi baatao ki mein kya karu

MAYANK : Tumne mujhe pehli baar Sharnya ke baare mein bataya 2 din pehle. Kaise tumhara zindigi jaand banadi yaar? Kal subha hi tum aur tumhari 6ft ki Lambo Dona issi bed par cuddling Kiya and bahut saare baate bhi ki and tumne kudh kaha ki tujhe mere saath time spent karna hai and you both agreed. I think, Sharnya ne Shubman ko maybe dinner keliye bulaya hoga toh woh mangaya hoga Ishu. Abb jab woh free hai toh woh kaise mana karega usse??

ISHAN : Mana karna hai Mayank usse, woh mere saath hi dinner date par jaana hai, kisi aur ke saath nahi jaana hai. Kisi aur ke saath jaana hai to woh sirf ICT, mummy jii, papaji and Neel dii.

MAYANK : Kyun Ishu? Tum uska hai kaun?? Yaa woh tumhara hoo kaun??

At that moment, the door bell rang, Mayank went and opened the door only to see Ishu's 6ft Lambo.

MAYANK : Ohh ayiye mahashay, andhar ayiye aapki ka Intazar hai.

ISHAN : (from his room) kaun aaya hai Mayu??

MAYANK : Aayo kudh aakar dekho

Ishan went to the living room and saw Shubman standing there

ISHAN : Tum yaha kya kar raha ho?? Mayank tumne usse andhar aane kyun Diya?? Bhar chale jao Shubman.

SHUBMAN : Mujhe yeh batao ki tum mujhe block kyun ki huh? Kya hua Ishu? Maine kuch kiya? Agar maine kuch kiya toh sorry baby kaan pakad ke sorry bol raha hu. Tum mujhe reason bhi maat batao ki tum mujhse naaraj kyun hoo, tumhara haaq banta hai mujh par gussa hone ki chillane ki bina koi reason ka bhi chalega, bus unblock kardo jaan, yeh nahi bardhash hoga. Ishu tumhara phone bed room mein hai? Chal mein kudh waha jakar unblock karunga.

ISHAN : Haaq hai mera tum par?? Agar haaq hota toh  tum uss chudel ke saath dinner par nahi jaata. Mein tujhe vapas bulaya tha par tumne Aya hi nahi. Tum meri kadhar nahi karte hoo Shubman. Jaao yaha see jaao apni uss miss pretty Sharnya ke pass.

SHUBMAN : Is my baby Ishu Jealous??

ISHAN : Haa mein jealous huu and upset bhi hu tumse. Tujhe sirf mere saath hi dinner karna hai, mere saath hi Hasna hai, Rona bhi mere saath hi . Tera soft side bhi mere liye hai aur tera vulnerable side ka bhi haqdar mein hi hu. You are mine Shubman gill, keep that in your mind. What is mine is always mine. Yeh bl stories main tops ka yeh dialogue bolte Hui suna hoga, lekin mein kya karu Mera top toh shy hi nikala, toh mein kya karu. So kaan kolke suno Shubman gill

YOU AND I ARE GOING TO GET MARRIED, HAVING OUR OWN KIDS, BEING EACHOTHER ROCK, SUPPORTING EACH OTHER IN OUR LOWEST PHASE AND CELEBRATING OUR SUCCESS TOGETHER. NO EVIL JEALOUSY, NO EGOS, ONLY LOVE WILL BLOSSOM BETWEEN US.

       Got it Shubman Gill??

SHUBMAN : Don't i have a call Ishan Kishan?? It's not like I say no but a basic right!

ISHAN : No, you don't have any call hubby. You have to marry me, that's the final call Mr Gill.

SHUBMAN : I am dying to marry you and make Mrs Gill baby. But you estimated wrongly about your man honey, iam anything but shy darling, I can bend you over that couch and fuck you raw, make you scream my name so loud that every single neighbour of yours know whom you belong to

ISHAN : Please do it baby

MAYANK : No unholy stuff in front of my plate. And shub, this little guy became Kashi Bhai, you became Bajirao and Sharnya Mastani. You better don't go on a friendly dinner with anyone other than Ishan, Your parents, Neel dii or ICT, warna beta tujhe hum tasveer mein dekhna padega aur tumhara Umar hi kya hai bhai, so dyan rakna agli baar see.

SHUBMAN : Haa mayu tu chinta naa kar, ab se naa main family man nu, door rahunga har kisi ladki see. Aur Ishu baby tumne mujhe 3 words bataya bhi nahi, hum boyfriends nahi bana abhi tak.

ISHAN : Pagal aadmi!!!! Mein ne shadhi ki baat ki aur tujhe boyfriend padi. Hai maa kya karu main iska??

SHUBMAN : (showing puppy eyes) Bolo naa Ishu, mein naa sunna chahti hu tumhari muh see

ISHAN : I LOVE YOU MR SHUBMAN GILL

SHUBMAN : I LOVE YOU TOO MRS SHUBMAN GILL FROM MOON TO THE EARTH, FROM DOOR TO THE BEDROOM. YOU ARE MY EVERYTHING JAAN.

Shubish/Ishman one shots Where stories live. Discover now