They both soon left that place and got in the car.
Mahi was driving the car when he realised that Vi was trying to say something but always got quite himself without saying anything.
Mahi sighed and said to him-"Cheeku kya ho gaya? Kuch boln again?"
Vi-"Ugh... Haan matlab nahi ma-matlab Nahi"
Mahi chuckled-"Cheeku kya bolna hai bolo"
Vi-"Woh...Maine na maine na suna tha ki aap na-aap na bohot achha gaate ho.. toh agar ek baar aap mujhe gaa ke sunate toh..."
Mahi-"Achha Matlab main tumhe gaa ke sunau Haan?"
Vi got scared with the sense of seriousness in Mahi's voice-"Na-nahi matlab agar ek baar... sorry"
Mahi-"Are are main mazak kar raha tha bas aise hi main bilkul gaan gaunga tumhare liye... lekin konsa?"
Vi-"Umm...Aoh wala gana hai na.. Main hoon hero tera"
Mahi smilled-"K...
Aankhon ke pannon pe
Maine likha tha sau dafa
Lafzon mein jo ishq tha
Hua na hothon se bayaanKhud se naaraz hoon
kyun be aawaz hoon
Meri khamoshiyaan hain saza
Dil hai yeh sochta
Phir bhi na yeh pata
Kis haq se karun bayaanKi main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero hero tera..Rahon mein bhi Har kadam
main tere sath chala
Haathon mein the haath par
Phir bhi fisalta raha
Seene mein hain chupe
Ehsaas pyaar ke bin kahe
Tu sun le zara....
Dil hai yeh sochta
Phir bhi na yeh pata
Kis haq se karun bayaanKi main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero teraTeri wajah se hain mili
Jeene ki har khwahishen
Paa loon tere dil mein jagah
Hai yeh hi meri khwahishenMain bas tera rahoon
Bin tere na rahoon
Maine toh maangi hai yeh duaDil hai yeh sochta
Phir bhi na yeh pata
Kis haq se kahun bataKi main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero teraKi main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera
Ki main hoon hero tera~~~~As Mahi completed the song he noticed that Vi had already slept.
Mahi smiled looking at him as he caused his hairs lovingly.
Mahi said to himself-"Kitna pyar lag rha hai sote hue.. mera Virat....tum chinta mat karo main hoon na us Goel ko zinda nahi chhodunga... jo bhi mere Cheeku ko chuega woh marega" his voice darkened at the end. He drove the car humming some random song thinking about how to take his revenge.
They reached hotel as Mahi called Ro.
On call-
Ro-"Haan bhai?"
Mahi-"Haan sun na yaar ek kaam kar yahan aa ja na main gate ke saamne hoon gaadi mein."
Ro-"Kyun kya ho gaya bhai?"
Mahi-"Bas aa na yaar"
Ro-"Thik hai bhai"
-Call ends
after few minutes Ro came downstairs panting heavily.
Mahi sighed looking at his condition-" Ro kya bhai maan gaya tujhe thodi si seedhiyan chadh ke thak gaya? Match mein kaise bhag leta hai?"
Ro-"Ab kya hai na bhai match mein aa ke na ek alag confidence ek alag jazba aa jata hai"
Mahi-"Waah waah... waise ab chhod yeh sab Vi na so gaya hai use na kamre mein le ja mujhe thoda kaam hai toh mujhe baahar jana hai"
Ro-"Bilkul Bhai waise suno na aap kahan ja rahe ho?"
Mahi smirked-"Bas kahin ja raha hoon kisi se kuch lena hai"
Ro-"Oh... okay Bhai bas please Vi ko khatre mein mat dalna"
Mahi patted Rohit's back- "Bilkul nahi aisa kabhi nahi hoga tere best friend ko na main kuch nahi home dunga"
Ro took Vi and went inside while Mahis at in the car and started driving.After 1 hour
Mahi finally reached at a place a building named -*GOEL ASSOCIATION*
Mahi took out a gun and put it in his pocket and started walking inside.
The Guard tried to stop him-"Ek second ek second sir rukiye aap aise andar nahi jaa sakte"
Mahi-"Mujhe pehchante nahi ho?"
Guard-"Sahab main aao ko jaanta hoon kon nahi janta...Captain cool... lekin kya hai na mujhe kisi ko amdar jaan ese pehle na mere Boss se permission leni hoti hai"
Mahi-"Toh lo permission volna ki Mahendra Singh Dhoni aaya hai"
The Guard nodded and called someone.
After a few minutes he returned.
Guard-"Sahab boss ne aaomo a dar bulaya hai"
Mahi smirked and went inside directly to the 5th floor... Goel's cabin.
He went inside and saw Goel sitting inside on the desk with a gun.
He moved in and closed the door. He leaned back on the door as Goel stood up.
Goel-"Kya baat hai the treat Mahendra Singh Dhoni aaj mere offic mein baat kya hai?"
Mahi-"Kuch lena hai tujhse"
Goel-"Kya lena hai waise mera Virat kaisa hai? Uska theek se dhyaan toh rakh rahe ho na?"
Mahi's expression darkened.
Mahi-"woh tumhara nahi mera hai bas mera"
Goel-"Haan Haan abhi bas abhi lekin phele toh mera tha na aur dekhna mein use apna bana lunga phir se"
Mahi-"Woh din aane se pehle tu zinda nahi rahega"
Goel-"Dekhte hain kon zinda rehta hai aur kon nahi... Mahendra Singh Dhoni the game begins now"
Mahi-"Aur teri ulti ginti bhi."
He said and turned back and was going out of the office when Goel stopped him.
Goel-"Waise Virat abhi bhi utna hi hot hai kya? Matlab wahi Manhood... fast orgasm... loud moans and moans matlab woh pyaari aawaz main bhool hi nahi sakta woh hot body main sach mein use phir se feel karna chahta hoon... aur jald hi apne aap ko uske andar feel ka-"
He was cut off by a tight slap on his cheeks as Mahi held his collar-"Sale Madarchod more Virat ko chune ka sochna bhi mat warna zinda nahi bachega tu" he said and pushed Goel back and went out angrily.
YOU ARE READING
ICT couple bl (MAHIRAT )
RandomThe Mahirat bond is unique right? So now I am writing a story on them they will be a couple later on. The story is that Virat comes from under 19 tp play world cup of 2011. He met Mahi there. He was already in love with him. Now, let's see if Mahi f...