After their talking they all went to their respective room but Anu was walking in front of the hotel
When Diksha came out from her room
She was staying one of the hotels room in ground floorAnu run towards Diksha When she saw her coming to the hall
Anu- "D"
D rose her eye brow and Said "yeah"
Anu- "Kahi par ja rahe ho"
D- "kyu"
Anu- "Asehi"
D- "lagta hai madam ko mujh mai thora jyadahi interest hai"
Anu- "hey I'm straight,,,mai to bas aisehi bol raha tha,,koi baat nahi agar bolna nahi chate ho to"
Anu turned to go When Diksha hold her hand and said "Are are gussa kyu karte hai aap,,mai to majak kar raha tha"
Anu stopped and look at her
D- "Mai Kahi ja nahi raha hu aise hi boar ho raha tha to bahar aa geya"
Anu- "Acha,,baat kar sakte hai kya"
D- "Neki aur puch puch,,chalo Kahi baith ke baat karte hai"
They sit on a tea table in garden and started their talking while siping tea
Anu- "Tum akele boar ho rahe ho,,kyu tumhara dost Abhi kidhar geya,,ate hi vul geya tumhai"
D- "Nahi nahi,,dost mera bohot acha hai mere sath rehne ke liya bol raha tha lekin maine mana Kar diya"
Anu- "kyu"
D- "Wo uska jo saiya hai na kaise dekh raha tha jab mai Abhi ke sath tha,,Ab kisi ashiq ka srap lene se to acha hai asirwad lena to bechara saiya ko dukh ho raha hai samaj ke isliye jane dediya,,"
Anu- "Abhi kaha hai dono"
D- "Nahi pata,,do payr ke parinde Kahi par rass liya racha raha hoga"
Anu clenched her kurti under the table while listening to her
D- "waise tum yaha par kya kar rahe the kam nahi hai kya"
Anu- "Aise ajeeb trike se kyu bol rahe ho"
D- "Sorry Madam ji Shama dijiye mujhe,,to aap yeha par kya kar rahi thi iss waqt par"
Anu raised her eyebrows in awkward and said"tum pehle jaise hi baat karo"
D- "jo hukum,,ab mere sawal ka jabab do"
Anu- "Aj itna kaam nahi tha isliya yeha par ghum raha tha"
D- "lekin mujhe to laga tum mere liya intejar kar rahe the"
Anu- "kon,,,mai,,,tumhare liya,,Bilkul nahi"
D- "To aise vag kar kyu aye"
'Did she notice me'Anu thought to her self and said "ma,,mai kyu vag kar jaunga akeli thi isliya tumhe dekha to socha baat kar lu"
"Acha"Diksha said while siping her tea again
Anu- "Waise tum aur Abhi kabse dost ho"
D- "School ki waqt se"
Anu- "Matlab bohot purani dost ho"
D- "Ha"
Anu- "Waise tum karte kya ho"
D- "Mai fashion designer hu"
Anu- "Acha,,,Achi baat hai,,, Abhi Tourist guy hai tum fashion designer hoke bhi kitni achi dosti hai tulogo ka,,maine pucha tha Abhi se wo Tourist guy kyu bana usne bola family problem hai isliya parai chor ke Tourist guy ban geya"