Episode 45

52 7 142
                                    

Episode 45

DEV-"sorry sorry ab kabhi nahin "

ALL GET BACK TO PARTY

Aru comes near dev-"Hello bhaiya"

Dev turns back-"Hii Aradhya "

Aru-"pehle clear kar dijiye apne bhai ki tarah hi..."

Dev interrupted -"Nahin nahin uski taraf se sorry ,wo aisa nahin hai bas kabhi kabhi uska gussa..."

Aru-" no worries bhaiya mujhe bura nahi laga uski baat ka issey bhi bade bade taane sune hai maine toh and maybe i am at fault for him , khair by the way bhaiya , aap already handsome ho but this outfit is damn gorgeous "

Dev-"Thankyouu beta,aur sach mei tum toh bahot samajhdar ho ananya se toh kayi guna jyada" and smiles

Aru -"are bhaiya itni tarif!! waise...bhaiya,wo naa...aapka bhai bhi accha dikh raha hai mtlb anu dii..."

Dev interrupted-"Tum usey directly keh do naa toh aur anu se yaad aaya ,wo dikh nahi rahi kahin main milke aata hun , bahot dinon se baat bhi nhi huyi , tum enjoy karo haan" and left from there

Aru-"Arey bhaiya..toh chale gaye..,OMR nahi nhi chor behan "

SCENE SHIFTS TO ANU LOST IN DEEP THOUGHTS SITTING

DEV TOOK A CHAIR AND SAT NEAR HER

"Hii ananya "

"Hello dev " ana replied still in thoughts

DEVANYA WALA BGM STARTS

'' pata hai itne dinon mein notice kiya hai maine ki baaki log toh mujhe utna hi maante hain infact pehle se jyada hi par tum ... tum badal gayi "

Anu replies-" Main tumhe maanti hi kab thi jo abh manungi "

"wahi toh pehle jab dekho tab chillate rehti thi au ab itne sweetly HELLO DEV (MIMICS HER) keh rahi ho,hazam nahi ho raha ,mtlb itna hridya parivartan!! how anu ?''

"Aisa nahi hai debu , actually mujhe sabki worth pata chal gayi hai issliye abh main kisi pe chilla willa kar bond kharab nahin krna chahti "

Dev laughed in his style '' HAHAHA chudail kabhi khoon chusna chor sakti hai kya "

"What do you mean ?! dekho dabbu meri life mein naa bahot tension hai , ek toh y vivaan rutha hua hai,aur har waqt aru ko taunt maarta hai jissey aradhya udas rehti hai...sorry ki i cant even talk with you wo bhi tab jabh mera friend itni mushkil se wapas aaya hai " anu replied

"Anu maybe humdono milke solution nikal sakte hain par tum kuch batao tab naa " dev tried to convince her

"Nahi samajh paoge tumsab aur vivaan toh bilkul nahin "

"samjhane ki koshish toh kar ke dekho"

"Kaha naa maine tumlog kuch nahin samjhoge"

"Ye baat toh hai,kyunki humara iq itna low bhi nahin kaam kar payega naa "

"Haan wahi toh " then realises -"ohh hello dabbu !! main koi reply nahin de rahi iska matlab kya i am still that savage ananya samjhe ?"

"Ohho ye proud wali baat nahin hai "

"WO choro ye lo " Anu brings two boxes -"Welcome back dev,senior baalveer aur ye wala vivaan ke liye maine special kharida tha but wo mere haathon se lega hi nhin so tum usey de doge please ?"

"Theek hai de dunga by the way thankyou anu "

"Open it naa " anu said

HE OPENED IT , IT WAS A WATCH

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Oct 28 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

BAALVEER RETURNS AGAINWhere stories live. Discover now